वैलेंटाइन्स डे राशिफल 2020 Valentines Day Love Horoscope 2020

वैलेंटाइन्स डे इन 5 राशियों को मिलेगा उनका सच्चा प्यार Valentines Day 2020

वैलेंटाइन्स डे वैलेंटाइन्स डे – प्यार बेहद खूबसूरत एहसास है। सच्चा प्यार जीवन को खुशनुमा बना देता है. दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो सच्चे प्यार को पाने के लिए कई कोशिशे करते हैं। हर साल की 14 तारीख प्यार करने वालो के लिए खास होती है क्योकि इस दिन वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन लोगो को अपना प्यार मिलने की सबसे ज्यादा उम्मीद होती है आज इस वीडियो में हम आपको ज्योतिष अनुसार कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताएँगे जिन्हे 2020 में उनका सोलमेट मिलने की सम्भावनाये बहुत अधिक रहेंगी.

मेष राशि (Aries Zodiac)

मेष राशि साल 2020 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है आपके सितारे कहते है की प्यार के इस खास दिन आपको आपका प्यार मिलने की सम्भावनाये बहुत अधिक रहेंगी. इस राशि के वे जातक जो रिलेशनशिप में है उन्हें उनके प्यार की मंजिल मिलने के योग है अर्थात इस समय आपके विवाह के योग बहुत अधिक होने वाले है.

वृषभ राशि Taurus Love Horoscope 2020

साल 2020 प्रेम राशिफल के अनुसार आने वाला वैलेंटाइन्स डे आपकी लाइफ का सबसे शानदार वैलेंटाइन्स डे साबित हो सकता है क्योकि इस समय आपकी लाइफ में किसी ऐसे शक्श की एंट्री हो सकती है जिसकी आपको काफी समय से तलाश थी. इस वैलेंटाइन्स डे आपको आपके सोलमटे से जुड़ा कोई बड़ा सरप्राइज मिल सकता है.

मिथुन राशि Gemini Love Horoscope 2020

इस राशि के वालों के लिए 2020 का ये वैलेंटाइन डे अच्छा रहने के संकेत दे रहा है. लवमैट्स को शादी से जुडी कोई बड़ी खबर मिल सकती है तो वही अविवाहित लोगो की लाइफ में इस दौरान किसी खास सकाश का आगमन हो सकता है जो उनकी लाइफ को खुशियों से भर देगा वे प्रेमी जोड़े जो विवाह के बंधन में बंधना चाहते है उनके लिए ये वैलेंटाइन्स डे शुभ रहेगा.

कर्क राशि Cancer Love Horoscope 2020

प्रेम राशिफल 2020 के अनुसार कर्क राशि के वे जातक जो किसी को प्रपोज़ करने की सोच रहे है उनके लिए फ़रवरी यानि की वैलेंटाइन्स डे का महीना बहुत ही लकी होने वाला है ये महीना आपके लिए प्यार और रोमांस से भरपूर रहेगा. प्रेमी जोड़ो को लव मैरिज का तोहफा मिल सकता है तो वही सिंगल जातको के जीवन में भी उनके पार्टनर की एंट्री हो सकती है.

कन्या राशि Virgo Love Horoscope 2020

ज्योतिष अनुसार कन्या राशि के जातको के लिए आने वाला वैलेंटाइन्स डे प्रेम सबंधो की दृस्टि से बहुत खास रहेगा.  इस राशि के लवर्स को इस साल प्रेम विवाह का तोहफा मिल सकता है यानि की ऐसे जातक जिनके लव मैरिज में किसी भी तरह की अड़चने आ रही थी वो स्वतः ही समाप्त हो जायेगी. यदि आप किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो फ़रवरी महीना आपके लिए सबसे अच्छा है। हो सकता है की आपके द्वारा लगाए गए एफर्ट से आपको आपका सोलमेट मिल जाय.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

मीन राशि Pisces Love Horoscope 2020

मीन राशि के लोगो के लिए साल 2020 का ये वैलेंटाइन्स डे बेहद शुभ रहने के संकेत दे रहा है विवाहित और अविवाहित दोनों जातको के संबंधों में और अधिक निखार आएगा। जो जातक किसी को पसंद करते है और अपने प्यार का इजहार करना चाहते है उनके लिए साल का फ़रवरी महीना बहुत ही शुभ है यह वैलेंटाइन्स डे आपके लिए अच्छे मैरिज प्रपोसल लेकर आ सकता है साथ ही आपको आपका प्यार मिलने की सम्भावनाये बहुत अधिक रहेंगी.