चुने अपना जन्म माह चुने और देखे आप कितने वेफफा है Personality Test

जन्म माह से जाने अपने दिल का हाल Pick Your Birthday Month See How Fake you Are

Personality TestPersonality Test ज्योतिषानुसार साल के बारह महीनों का अपना अलग महत्व है और व्यक्ति के व्यक्तित्व में आपके जन्म के महीने के अनुसार गुण भी स्वतः ही जाते हैं. जन्म की तारीख जितनी महत्वपूर्ण है, उतना ही जन्म का महीना भी. अंक ज्योतिष में जन्म के महीने को आधार मानकर व्यक्तित्व का पता लगाया जाता है. आज इस वीडियो में हम आपको महीने की अलग अलग पिक्चर्स दिखाएँगे जिनमे से आपको अपनी जन्म माह को चुनना है इसके लिए आपको 5 सेकंड दिए जायेंगे फिर हम आपके सेलेक्ट महीने के आधार पर बताएँगे की आप कितने वेफफा है तो चलिए चुने अपना जन्म माह और जाने कितने वेफफा है आप|

 

जनवरी माह – बेवफा 1%

आप बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व वाले इंसान है जो हर किसी को अट्रेक्ट करने की क्षमता रखते है अगर आपका जन्म जनवरी में हुआ है तो आप जब बात प्यार को बयां करने और रिश्ते निभाने की आती ही तो आप बेहद रोमांटिक हो जाते हैं. अपने पार्टनर की एक मुस्कुराहट के लिए अपना सब कुछ दे सकते हैं. आप प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते आपकी लव लाइफ शानदार रहती है.

फरवरी माह- बेवफा 2%

अगर आपका जन्म फरवरी माह में हुआ है तो आप रिश्तों को बहुत अहमियत देने वाले व्यक्ति हैं. आप प्यार के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं आपको एक आदर्श लाइफ पार्टनर की तलाश रहती हैं. अपने प्यार के प्रति आप केयरिंग हैं आपकी यही खूबी दूसरों को आपके करीब ले आती है.आप अपने प्यार के प्रति हमेशा वफादार रहेंगे.

मार्च माह- बेवफा 4%

आप हमेशा प्यारभरा जीवन जीना चाहते है. आपके पास ऐसा दिल है आप जो अपने पार्टनर में अलग-अलग खूबी देखता हैं शायद इसी वजह से कभी कभी आपको प्यार में मुस्किले भी आ जाती है. लेकिन फिर भी आप अपने पार्टनर के लिए बहुत कुछ करना चाहते है अपने पार्टनर को हमेशा खुश रखेंगे.

अप्रैल माह – बेवफा 2%

अप्रैल माह में जन्मे लोग मजाकिया और माहौल को हल्का रखते हैं। आपके पास सच्चा और साफ़ दिल है जो आपको अपने पार्टनर के साथ हर परिस्थिति में जोड़े रखता है आप अपने पार्टनर को कभी धोखा नहीं देंह्गे और हर वक़्त उनके साथ रहेंगे. आपकी इसी खूबी को आपके पार्टनर भी सलाम करते है.

मई माह – बेवफा 2%

अगर आपका जन्म मई महीने में हुआ है तो आपके पास ऐसा दिल है जो बड़ी जल्दी प्यार में पड़ जाता है आप अपनी भावनाओं पर आसानी से नियंत्रण नहीं रख पाते लेकिन जब आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा तो आप अपने पार्टनर सच्चे दिल से प्यार करेंगे और उसकी हर ख्वाइश को पूरा करने की कोशिश करेंगे. आपके लिए शादी बहुत ही अहमियत रखती है

जून माह – बेवफा 3%

अगर आपका जन्म जून माह में हुआ है तो आप बहुत ही सेंसटिव किस्म के शख्स हैं. आप अपने पार्टनर की बहुत केयर करेंगे. आप एक ऐसी दुनिया बनाना चाहते हैं जिसमें आप और आपका पार्टनर हमेशा के लिए खुश रह सकें. आपकी लाइफ में प्यार बहुत ही मायने रखता है. आप अपने अतीत को भूलकर आगे बढ़ने वालो में से एक है.

जुलाई माह – बेवफा 1%

आपके पास ऐसा दिल है की आप आप जिसके साथ प्यार में पड़ते हैं, उसके साथ ना केवल भावुक बल्कि बहुत प्रोटेक्टिव भी होते हैं. आप प्यार जताने बखूबी जानते है. जब आप अपने प्यार के साथ होते है तो आप बहुत खुश और संतुष्ट रहते हैं. आपके लिए शादी और लव लाइफ के खास मायने है आप अपने पार्टनर के साथ पूरी तरह वफादार रहेंगे.

अगस्त माह – बेवफा 1%

आपके पास ऐसा दिल है जो दूसरों को इंप्रेस करने की ताकत रखता है आप प्यार के मामले में अपनी  भावनाओ को एक्सप्रेस करने में भी पीछे नहीं रहते. आप अपने इसी निराले अंदाज के कारण अपने पार्टनर को अपने और करीब ले आते हैं. आपके प्यार की उम्र बहुत  लंबी होगी. आप जिसे प्यार करते हैं, उसका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे.

सितंबर माह – बेवफा 3%

आपके पास एक ऐसा दिल है जो प्यार में बहुत ही प्रैक्टिकल किस्म हैं लेकिन वही अपने पार्टनर की केयर भी खूब करता है कभी कभी आप प्यार में अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीदें रखते हैं. और जल्दी ही अपने प्यार को एक्सप्रेस नहीं करते पाते लेकिन वही आप अपने पार्टनर को खुश रखने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते. लव, रोमांस के मामले में आप बहुत ही पैसनेट हैं और अपने पार्टनर के साथ कभी बेवफाई नहीं करेंगे.

अक्टूबर माह – बेवफा 4%

आपके पास ऐसा दिल है जो अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने सबसे आगे हैं. वही आपके पार्टनर को भी APSE कई उम्मीदें होंगी. आप बहुत ही आकर्षक और प्रभावशाली व्यक्तित्व वाले हैं इसी वजह से आप दूसरों को आसानी से अपनी तरफ खींच लेते हैं. आप किसी भी तरह के रिलेशनशिप में जल्दी नहीं पड़ने आप अपनी कुछ ख़ास खूबियों से अपने पार्टनर का दिल जीत लेंगे.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

नवंबर माह – बेवफा 3 %

आपके पास ऐसा दिल है जो ज्यादातर शांति पसंद करता है इस महीने में पैदा हुए लोग दिल से बहुत ही सॉफ्ट होते है इसीलिए जल्दी डेट या रिलेशनशिप में नहीं पड़ते हैं.लेकिन जब इन्हे आदर्श पार्टनर मिल जाता है तो ये उसके लिए कुछ भी कर सकते है. लेकिन तब तक ये रिलेशनशिप से दूर ही रहते हैं. आप पजेसिव किस्म के होते हैं.

दिसंबर माह बेवफा 2 %

आपके पास बहुत ही चार्मिंग दिल है. जस कारण आप किसी को भी अपने करीब ला सकते हैं. आप अपनी प्यार की फीलिंग्स के मामले में ना केवल बहुत ही ईमानदार होते हैं बल्कि आप बहुत अच्छे लव पार्टनर साबित होते हैं. आपकी लव लाइफ बहुत ही शानदार होगी. आपकी लाइफ में आने वाला शख्स वाकई भाग्यशाली ही होगा.