X

हथेली मे करोड़पति योग Millionaire Sign on Palmistry | Money Triangle

हथेली मे करोड़पति योग कहाँ पर होता है Lucky Signs on Palm

हथेली मे करोड़पति योग – हमारी हथेली में कई सारी रेखाएं होती है. जिन रेखाओ से हथेली में कुछ शुभ योग भी बनते हुए नजर आते है.  जी हाँ, और जिन लोगो की हथेली में ये शुभ योग बनते है वे बहुत ही भाग्यशाली होते है और इनके जीवन में धन धान्य की कभी कोई कमी नहीं रहती. साथ ही इनके हर काम भी बड़ी ही आसानी से बन जाते है. लेकिन इसी के साथ बता दे कि हमारी हथेली कि रेखाएं कभी भी एक समान नहीं रहती. ये रेखाएं समय के साथ साथ  बदलते रहती है. आज हम आपको हथेली में बनी ऐसे ही कुछ शुभ रेखाओ के बारे में बताने जा रहे है जिनका बहुत अच्छा प्रभाव देखा गया है.

हथेली में त्रिभुज बनना Money Traingle –

यदि हथेली में जीवन रेखा या फिर भाग्य रेखा से कोई रेखा निकलकर मस्तिष्क रेखा को काटते हुए बुध पर्वत पर मिल जाते या फिर बुध पर्वत की और जाकर हथेली में एक त्रिकोण का चिन्ह बनाए तो ये बहुत ही शुभ योग माना जाता है. जी हाँ, हथेली में त्रिकोण का चिन्ह बहुत ही भाग्यशाली माना जाता है जिन लोगो की हथेली में ऐसा योग बनता है वे बहुत ही लकी माने जाते है. ऐसे लोग की सारी मनोकामनाएं पूरी होती है. हस्तरेखा ज्योतिष अनुसार ऐसे लोगो के पास बहुत अधिक पैसा होता है. ये लोग बिज़नेस में भी बहुत आगे जाते है और तरक्की हासिल करते है. हथेली में बना त्रिकोण जितना बड़ा होता है ये उतने ही गुना शुभ फल देता है.

हस्तरेखा से जाने कब चमकेगी किस्मत

हथेली में सूर्य रेखा Sun Line on Palm –

जिन लोगो की हथेली में सूर्य पर्वत से सूर्य रेखा आ रही हो तो भी हथेली में यह योग बहुत ही शुभ माना जाता है. माना जाता है कि ऐसे लोगो का सूर्य बहुत ही बलवान होता है. सूर्य के प्रभाव से व्यक्ति को जीवन में बहुत ही अच्छे और शुभ परिणाम भी मिलते है. यही नहीं बल्कि जिन लोगो कि हथेली में सूर्य रेखा होती है उन्हे अपनी लाइफ में मान समान भी बहुत अधिक मिलता है. ऐसे लोगो अपनी लाइफ में उच्च पद पर असिन होते है. लेकिन हो सकता है कि इन्हे अपनी स्टार्टिंग लाइफ में थोड़ी मेहनत और संघर्ष करने पड़े. और वहीं जिन लोगो की हथेली में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है वे लोग भी बहुत ही लकी होते है. ये लोग अपनी हर जिम्मेदारी को बहुत ही अच्छे से निभाते है और अपनी ही काबिलियत से अमीर बनते है.

भाग्य रेखा का सीधा और स्पष्ट होना Fate Line on Palm –

यदि हथेली में भाग्य रेखा सीधी और स्पष्ट हो तो ये बहुत ही भाग्यशाली चिन्ह माना जाता है. हस्तरेखा ज्योतिष अनुसार जिन लोगो की हथेली में फेट लाइन बिलकुल एक सीध में होती है उनका बचपन से ही भाग्य काफी अच्छा रहता है. इन्हे अपनी लाइफ में पैसों की कोई कमी नहीं रहती. साथ ही इनके पास पैसे कमाने के कई साधन होते है. इन्हे थोड़ी बहुत मेहनत से ही अच्छे फायदे मिलते है.  इन्हे व्यवसाय में भी अच्छा व्यवसायिक लाभ होता है.

चंद्र पर्वत से शनि पर्वत तक रेखा का होना  Moon Mount on Palm –

जिन लोगो की हथेली में चंद्र पर्वत से कोई रेखा मस्तिष्क रेखा को काटकर शनि पर्वत तक सीधी जाये तो इस अवस्था में व्यक्ति के धनवान होने की संभावना काफी गुना बढ़ जाती है. क्योकि शनि को धन का भंडार माना जाता है. हथेली में ये योग बहुत ही शुभ माना जाता है. जिन लोगो की हथेली में ये योग बनते है वे बिसनेस में भी बहुत तरक्की करते है. इन लोगो के काम भी अन्य लोगो की अपेक्षा जल्दी बन जाते है साथ ही इन्हे अपनी लाइफ में कई लोगो का सपोर्ट भी मिलता है.

शुक्र पर्वत से भाग्य रेखा शनि पर्वत पर जाये  Venus Mount On Palmistry  –

यदि हथेली में शुक्र पर्वत से भाग्य रेखा शनि पर्वत तक पहुंच जाये तो इस अवस्था में व्यक्ति को धन प्राप्ति के योग बहुत ही ज्यादा रहते है. ऐसे लोग खुद के दम पर आगे बढ़ते है. और बहुत अमीर बन जाते है. इन्हे बाहरी दुनिया का भी अच्छा सहयोग मिलता है. हस्तरेखा ज्योतिष अनुसार जिन लोगो की हथेली में ऐसे योग बनते है उनके शादी के बाद भी भाग्यशाली बनने की अपेक्षाएं बहुत ज्यादा रहती है अतः शादी के बाद इनका भाग्य अधिक प्रबल रहता है.  ऐसे लोग अपने भाग्य के साथ ही मेहनत से भी अरबपतियों की लिस्ट में शामिल होते है.

Related Post