X

ये 5 निशानियाँ बताती है कि कोई हमें दिल से याद कर रहा है Deep Love Astrology

कैसे पता करे कि कोई हमें दिल से याद कर रहा है Deep Love Astrology

Deep Love Astrology – आज हम इस वीडियो में जानेंगे प्यार की वो ऐसी 5 निशानियाँ जो बताती है हम जिसे लाइक करते है प्यार करते है या फिर दिल से चाहते है क्या वो भी हमें दिल से याद करता है बहुत से लोग अपनी भावनाओ को अपने पार्टनर के सामने नहीं रख पाते है या अगर वो उसे याद करते है तो उसे ये बात कह नहीं पाते| तो आइये जानते उन 5 निशानियों या संकेतो के बारे में जो बताएँगे की वो भी हमें दिल से याद कर रहे है.

अचानक उनका ख्याल आपको आ जाय

ऐसा भी कहा जाता है कि अगर आपको अचानक उनका ख्याल आ जाय तो ये एक साइन है कि वो आपको दिल से याद कर रहे है बहुतसे लोगो के साथ ऐसा होता है कि वो कहीं अकेले बैठे हो और उनका ख़याल आ जाय या फिर भीड़ में तन्हाई का एहसास होने लगे तो समझना चाहिए कि आपका चाहने वाला कोई आपको दिल से याद कर रहा है.

उनका आपके सपनो में आना

कितने लोगो का ये भी मानना है की अगर आपका कोई चाहने वाला बार बार आपके सपनो में आ रहा है तो इसका मतलब है कि वो इंसान आपको दिल से याद कर रहा है माना जाता है कि जब कोई हर वक़्त किसी के बारे में सोचने लगता है उसे दिल से याद करता है और हर वक़्त उसके ही खयालो में खोया रहता है तो वही इंसान आपको सपनो में भी दिखाई देने लगता है.

हिचकी आना

कई लोगो का ऐसा मानना है कि जब कोई आपका चाहने वाला आपको दिल से याद करता है तो आपको हिचकी आने लगती है. ये पहला साइन माना जाता है कि आपको कोई दिल से याद कर रहा है कहते है कि आपको याद करने वाला व्यक्ति अपनी वाइब्रेशन आपको भेजता है और वो वाइब्रेशन जब आपके दिल को छूती है तो आपको हिचकिया आने लगती है.

बार बार उस जैसा या उनकी कोई चीज सामने आ जाना

ऐसा भी माना जाता है जब कभी आप अकेले हो या फिर भीड़ में और अचानक आपको उनके जैसा या फिर उनकी कोई चीज नजर आने लगे तो ये भी एक ऐसा संकेत है जो बताता है कि वो आपको दिल से याद कर रहे है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2021.

आपको कांटेक्ट करने की कोशिश करना

हम जिसे लाइक करते है या जिसे चाहते है अगर वो भी हमें किसी न किसी तरीके से कांटेक्ट करने की कोशिश कर रहा है जैसे – मैसेज या कॉल किसी न किसी रूप में हमें कांटेक्ट करने की कोशिश करते है तो माना जाता है कि वो भी हमें दिल से याद कर रहे है.

Related Post