X

पुरुषों के लिए टॉप वेडिंग डिजाइनर सूट 2017 latest coat paint design for Men’s

शादी के लिए डिजाइनर कोट Designer coat for Men’s  –

शादियों का सीजन शुरू हो गया है हर तरफ लोग शादियों की तैयारियों में लगे है. जिस तरह से लडकिया अपने लेहेंगे को लेकर खूब सोच विचार करती है और तब जाकर अपने लिए शादी का लेहंगा खरीदती है.

Men’s ke lie Top Designer Coat

वैसे ही लड़के भी अपनी शादी के सूट को लेकर बहुत सोच- विचार करते है कि वह अपनी शादी में कैसे कलर का सूट पहने या फिर सूट का डिजाइन कैसा हो. शादी के सूट को लेकर आपके मन में भी कई सवाल होंगे. आजकल शादी या पार्टी के लिए मार्किट में सूट के काफी नए डिजाइन आये है आप इनमें से अपने लिए अपनी पर्सनालिटी और रंग के अनुसार सूट का चयन कर सकते है. 

जोधपुरी  कोट  सूट Jodhpuri coat suit

आजकल जोधपुरी सूट भी काफी फैशन में है जोधपुरी सूट ख़ास तौर पर जयपुरी और जोधपुरी स्टाइल में तैयार किये जाते है इसीलिए इन्हें जोधपुरी कोट कहा जाता है जोधपुरी सूट देखने में काफी सुन्दर,अटरेक्टिव और पारंपरिक दिखाई देते है.

 

प्रिंटेड पार्टी वेयर कोट Printed party ware coat

आजकल प्रिंटेड पार्टी वेयर सूट भी काफी प्रचलन में है. प्रिंटेड सूट में बहुत खूबसूरत डिजाइन प्रिंट किये जाते है इस तरह के सूट आप पार्टी में ट्राय कर सकते है प्रिन्डेड पार्टी वेयर सूट देखने में बहुत अट्रैक्टिव लगते है इस तरह के सूत की आजकल मार्किट में बहुत डिमांड है.

ब्लेजर जैकेट पैन्ट्स Blazer jacket pants

ब्लेजर जैकेट पैन्ट्स भी आजकल बहुत से युवा लोगो की पसंद है ब्लज़ेर्स आजकल बहुत अधिक डिमांड में है शादी हो या कोई पार्टी ब्लज़ेर्स आपकी पर्सनालिटी को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाता है आजकल मार्किट में आपको कई तरह के डिजाइनर ब्लेजर आसानी से मिल जाएंगे.

फॉर्मल  सूट Casual and Formal suit


फॉर्मल सूट भी हमेशा से काफी डिमांड में रहते है फॉर्मल सूट का फैशन भी आजकल बहुत अधिक डिमांड में है. फॉर्मल सूट भी देखने में बहुत अट्रैक्टिव लगते है. 

लाउन्ज  सूट lounge suit

‘लाउंज सूट’ वैसे तो बिज़नस ड्रेस के रूप में पहना जाता है लेकिन आजकल यह शादी पार्टी में भी बहुत अधिक यूज़ किया जाने लगा है इस कारण लाउन्ज सूट की डिमांड आजकल बहुत अधिक बड़ गयी है लाउन्ज  सूट थ्री पीस सूट होता है यह हर तरह के फंक्शन में बहुत ही कूल लुक देता है. 

चीनी ट्यूनिक सूट  China Tunic suit 

चीनी ट्यूनिक सूट चीन की देन  है आजकल लड़कों में इस तरह के सूट का काफी क्रेज है चीनी सूट देखने में बहुत बेहतरीन दिखाई देते है चीनी ट्यूनिक सूट को आप किसी पार्टी या शादी ब्याह में भी कैरी कर सकते है चीनी सूट आपकी पर्सनालिटी को और अधिक निखार देते है.  

पी कोट सूट  Pea coat suit

पी कोट का फैशन काफी पुराना है इस तरह के सूट नाविक पहना करते थे ये कोट ऊनी टाइप के होते थे ये डबल लेयर कोट होते है आजकल ये कोट भी काफी डिमांड में रहता है.

Related Post