X

दुल्हन के लिए कुछ ख़ास डिजाइनर लहंगे 2017 Wedding Lehenga design for bridal

कैसा हो शादी का लहँगा Marriage lehenga

शादी का दिन किसी के लिए ख़ास होता है. अपनी शादी में खुश होने के साथ ही साथ हर कोई सुन्दर दिखना चाहता है. शादी जैसे ख़ास मौके के लिए लड़का हो या लड़की दोनों ही एक ख़ास ड्रेस चाहते है. लड़की अपनी शादी में लहंगा अपनी पसंद से खरीदना चाहती है क्यों की यह उसके लिए बहुत ही ख़ास होता है.

इस शादी के सीज़न में यदि आप भी अपने लिए डिजाइनर लहँगा तलाश रहे है तो हम आपको लहंगे के कुछ बेस्ट एंड टॉप डिजाइन बता रहे है जो इस समय बहुत अधिक ट्रेंड में है.

लहँगे के कुछ बेहतरीन ट्रेंडी डिजाईन Trendy designer lehenge

आजकल मार्किट में दुल्हनों की पसंद को ध्यान में रखकर नए-नए स्टाइल के लहँगे आए है.

फिश कट लहंगा Fish cut lehenga

आजकल फिशकट लहँगा भी बहुत अधिक प्रचलन में है ये न सिर्फ दुल्हनें बल्कि लड़कियों में भी बड़ा ही फेमस है. अगर आपका फिगर स्‍लिम है तो आपके ऊपर फिशकट लेहेंगा बहुत ही सूट करेगा. इस वेडिंग सीशन आप इस स्टाइल को ट्राय कर सकते है.

मुगल ब्राइडल लुक लहँगा Mughal Bridal lehenga

मुग़ल ब्राइडल लुक लहँगा भी बहुत अधिक पसंद किया जाता है इस लेहेंगे को मुगल स्‍टाइल में डिजाइन किया गया है इस लेहेंगे में बहुत अच्छा वर्क किया गया है इसका लुक बिलकुल मुग़ल स्टाइल में दिया गया है.

राजस्थानी लहँगा Rajasthani lehenga

राजस्थानी लेहेंगे में बहुत ही भारी कारीगरी की जाती है यह लहँगा भी बहुत ही खूबसूरत लुक देता है अगर आप भी अपनी शादी में राजस्थानी लहँगा ट्राय करे तो यह बहुत ही अच्छा लुक देगा. राजस्थान इन लहँगों की बहुत अधिक डिमांड रहती है. 

शरारा लहँगा Sharara lehenga

शरारा पहले भी काफी प्रचलन में था और आज भी यह फिर से ट्रेंड में चल गया है आप अपनी शादी में शरारा लहँगा भी ट्राय कर सकती है यह लहँगा भी आपकी ख़ूबसूरती को बहुत अधिक निखार देगा. शरारा लहँगे को बेह्तरीन ढंग से डिजाइन किया जाता है यह बहुत ही खूबसूरत लुक देता है.

इंडो वेस्टर्न स्टाइल का लहंगा Indo western lehenga

आजकल बहुत सी लड़कियां ऐसी भी है जो पारंपरिक लहँगा न पहनकर माडर्न लहँगा पहनना चाहती है. ऐसी स्थिति में आप इंडो वेस्टर्न लुक का लहँगा भी ट्राय कर सकती है इस तरह के लेहेंगे भी आजकल मार्किट में ट्रेंड में है.

स्वीट और सिंपल लेहंगा Sweet and simple lehenga

स्वीट सिंपल लहँगा भी बहुत लड़कियों को पसंद होते है इस तरह के लेहेंगे मार्किट में अच्छे रेट में मिल जाते है और ये देखने में बहुत सिंपल और खूबसूरत दिखाई देते है.सिंपल लहँगा बहुत ही साधारण तरीके से डिजाइन किया होता है यह देखने में बहुत डिसेंट लुक देता है.

मखमली लहंगा Makhmali lehenga

मखमली लहँगा भी अपने आप में बहुत ही खूबसूरत होता है इस तरह के लहंगे के साथ मखमल का ब्‍लाउज बहुत ही खूबसूरत लगता है इसमें पूरे लेहेंगे में कढाई की होती है यह बहुत ही बेहतरीन लुक देता है. मखमली लेहंगा का कपड़ा बहुत ही मुलायम और सॉफ्ट होता है.

Related Post