जन्मतिथि से जानें अपने पार्टनर के राज Personality Nature Test by Birthday Date

Partner Personality Test by Birthday Date अंकशास्त्र से जानें पार्टनर प्यार करने वाला होगा या बोरिंग

जन्मतिथि से जानें जन्मतिथि से जानें – आज के समय में हर कोई अपने पार्टनर का व्यवहार जानना चाहता है। इस बात को लेकर प्रेमी प्रेमिका भी अक्सर उत्साहित रहते हैं, कि उनका पार्टनर प्‍यार करने वाला होगा या फिर बोर‍िंग टाइप का| न्‍यूमरॉलाजी के अनुसार अंकों के आधार पर ये बात जानी जा सकती है आप अपनी या अपने पार्टनर की बर्थडे डेट के आधार पर यह जान सकते है की आपका होने वाला पार्टनर कैसा होगा. तो आइए जानते है आपके पार्टनर के बारे में आपकी बर्थडे डट क्या कहती है.

1, 10, 19 या 28 तारीख को जन्मे लोग Personality Test by Birthday Date

न्‍यूमरॉलाजी के अनुसार जिन लोगो की बर्थडे डेट 1, 10, 19 या 28 है। ऐसे लोग काफी लकी होते हैं। कहा जाता है क‍ि इस मूलांक वाले पार्टनर चाहे लव मैर‍िज करें या अरेंज मैर‍िज न तो इनका पार्टनर और न ही ये अपने पार्टनर का साथ कभी छोड़ते है। ये लोग र‍िश्‍तों के प्रत‍ि काफी वफादार और रोमांटिक होते है.

2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

न्‍यूमरॉलाजी के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 2, 11, 20 या 29 है वे लोग काफी रोमांटिक और सेंसिटिव होते हैं। ये अपने पार्टनर के साथ इमोशनली ज्यादा कनेक्‍टेड होते हैं। इनके बीच आपसी समझ और प्यार देखने को मिलता है लड़ाई-झगड़े कम होते हैं, कारण ये अपने पार्टनर की छोटी से भी छोटी खुशी का ख्‍याल रखते हैं और पार्टनर की कही-अनकही हर बात को समझते वाले होते है.

3, 12, 21 या 30 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

अंकशास्‍त्र के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 3, 12, 21 या 30 है वे लोग काफी प्रैक्टिकल होते है अपनी बाते पार्टनर को खुलकर नहीं कह पाते है रोमांस के मामले में ये जरा शर्मीले होते है जिस कारण रोमांस में पीछे रह जाते हैं। प्यार की भावनाओ को पार्टनर से शेयर करने में भी इन्‍हें काफी प्रॉब्‍लम होती है।

4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

अंकशास्‍त्र के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 4, 13, 22 या 31 है ऐसे लोग दूसरों से जरा हट के होते है. ये अपने हर काम को अपने हिसाब से करना पसंद करते है. इनके निर्णय लेने की क्षमता बहुत तेज होती है भले ही ये थोड़ा मोदी किस्म के होते है लेकिन अपने पार्टनर के साथ इनकी बॉन्डिंग अच्छी रहती है.

5, 14 या 23 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

अंकशास्‍त्र के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 5, 14 या 23 है, ऐसे लोग अपना परफेक्ट पार्टनर चुनने के लिए भरपूर कोशिश करने वाले होते है जिन्हे भी ये पार्टनर के रूप में मिलते है वो बड़ा लकी होता है क्योकि ये अपने पार्टनर से प्‍यार अलग-अलग तरह से जाह‍िर करते है प्यार के एक ही अंदाज से ये जल्‍दी बोर हो जाते हैं। इसीलिए लव लाइफ में कुछ न कुछ नया ट्राय करते रहते है या कह सकते है की ये अपनी लव लाइफ को कभी बोरिंग नहीं होने देते.

6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

अंकशास्‍त्र के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 6, 15 या 24 है, वे लोग काफी इमोशनल होने के साथ ही काफी चार्मिंग और रोमांटिक भी होते हैं। ये ज्यादातर मामलो में द‍िल से काम लेते हैं। ज‍िनसे भी ये मैरिज करते है उसकी हर खुशी का ख्‍याल रखते हैं। ये हर रिश्ते को सम्मान देने वाले होते है और लव मैरिज में ज्यादा यकीन रखते है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020.

7, 16 या 25 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

अंकशास्‍त्र के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 7, 16 या 25 है वे लोग प्‍यार पर पूरा भरोसा रखने वाले होते है और ख्वाबो ख्यालो की दुनिया में अक्सर खोये रहते है. प्यार और पार्टनर को लेकर ये काफी प्रोटेक्टिव होते है इनके अनुसार पार्टनर के साथ होने रिश्ते को कामयाब बनाने के लिए ज़रूरी है पार्टनर के साथ इमोशनल कनेक्शन होना। अपने साथी को ये काफी वफादार और अपने रिश्ते के लिए अपना सब कुछ देने के लिए तैयार रहते हैं।

8, 17 या 26 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

अंकशास्‍त्र के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 8, 17 या 26 है, ये लोग प्‍यार को लेकर बहुत ही सोच विचार कर फैसले करने वाले होते है प्‍यार और जीवनसाथी पर ये खुद से भी ज्यादा भरोसा करते है. ये प्रभावशाली तो होते ही हैं लेकिन जीवनसाथी के मामले में थोड़े से इमोशनल भी होते हैं। प्‍यार और शादी को लेकर हमेशा वफादारऔर लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगाने वाले होते है.

9, 18 या 27 तारीख को जन्मे लोग  Personality Test by Birthday Date

अंकशास्‍त्र के अनुसार जिनकी बर्थडे डेट 9, 18 या 27 है, वे लोग बहुत ज्यादा रोमांटिक होते हैं, लेक‍िन खुद को और पार्टनर को थोड़ा समय देते है ये अपना पार्टनर काफी सोच-समझकर चुनते हैं। अगर पार्टनर को किसी चीज के लिए है कर दी तो उसकी फील‍िंग का खास ख्‍याल रखते हैं। ये लव लाइफ को कभो बोर नहीं होने देते है बल्कि अपने पार्टनर के साथ ये खूब मौज-मस्‍ती करते हैं। अडवेंचर भी इन्हे पसंद होता है.