Y Name Rashifal 2020 | Y नाम राशिफल 2020 | Y Name Horoscope 2020

Y नाम वाले राशिफल 2020 Y Name People Horoscope 2020

Y Name Rashifal 2020Y Name Rashifal 2020 ज्योतिष अनुसार, किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर के आधार पर उसके आने वाले कल अथार्त भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. यही नहीं बल्कि व्यक्ति के पहले अक्षर से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी अनुमान लगाया जाता है. आज हम आपको Y अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले लोगो के स्वभाव और साल 2020 में Y अक्षर से नाम वाले लोगो के लिए साल की बड़ी खुशखबरियाँ बताने जा रहे है.

स्वभाव –

Y अक्षर से नाम वाले लोग मन के बेहद साफ़ होते है. ये कभी भी किसी का भी बुरा नहीं चाहते. ये लोग थोड़े शांतिप्रिय होते हैं और बहुत अधिक बात करना पसंद नहीं करते हैं. ये अपने रिश्तो की बहुत अधिक परवाह करने वाले ये लोग आम तौर पर खुशमिजाज होते हैं। लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता है तो ये किसी की बात सुनने को राजी नहीं होते. अपने करियर के प्रति ये बहुत ही सीरियस रहते है और अपने जीवन में बहुत तरक्की करते हैं.

Y Name Rashifal 2020  – ये इंडिपेंडेंट नेचर के होते हैं. अपनी शर्तों पर जीवन जीना पसंद करते हैं और कभी भी हालात से समझौता करने में यकीन नहीं रखते हैं. साथ ही बातों को घुमा – फिराकर कहना या सुनना इन्हे बिलकुल भी पसंद नहीं होता.  बात चाहे पर्सनल हो या प्रोफेशनल,यह खुले तौर पर अपने विचार रखने में विश्वास रखते हैं। वैसे तो ये ज्यादा दोस्त नहीं बनाते, लेकिन जिससे भी दोस्ती रखते हैं, बिल्कुल दिल से रखते हैं।

रिश्ता निभाने के मामले में भी यह लोग बड़े दिलवाले होते हैं और पूर्ण समर्पित होने के साथ ही विश्वासपात्र भी होते हैं। ये जीवन में हर चीज का संतुलन बनाकर चलते हैं, और पैसे खर्च करने के मामले में काफी सोच-विचारकर चलते हैं। प्यार में Y नाम वाले लोग बहुत ही गंभीर और भावुक होते है. एक प्रेरणादायक साथी के रूप में अपने प्यार के वादों को निभाते हैं। पार्टनर के मुश्किल समय में ये जातक हमेशा उनके साथ खड़े नजर आते हैं।

Y Name Rashifal 2020  करियर के मामले में साल 2020 Y नाम वाले लोगो के लिए कई नई और बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है. जी हाँ, ये वर्ष आपके लिए तरक्की के नए दरवाजे खोल सकता है.  

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सफलता आपको मिल सकती है लेकिन उसके लिये भी आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता रहेगी।

कार्यरत जातको को कार्यस्थल पर मान – सम्मान की प्राप्ति और कोई बड़ी उपलब्धि भी हासिल हो सकती है. ऑफिस में आपको प्रमोशन के साथ ही कुछ अच्छे ऑफर भी प्राप्त हो सकते है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

प्रेमी जोड़ो के लिए साल 2020 नयी खुशियां और सौगात लेकर आने वाला है. इस वर्ष पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के आपको भरपूर मौके मिलेंगे. और आप एक दूसरे को काफी अच्छे से समझेंगे और हर परिस्थति में एक – दूसरे के साथ खड़े रहेंगे.

वे अविवाहित जातक जो इस वर्ष विवाह की कामना रखते हैं, या फिर अपनी लाइफ में किसी खास के आने का इंतजार कर रहे हैं उनके लिये यह वर्ष शुभ साबित हो सकता है.

Y Name Rashifal 2020 छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. जिससे उन्हें अपनी मेहनत के अनुसार जबरदस्त परिणाम देखने को मिलेंगे.  कीम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्र अपने प्रयासों को तेज कर दे. क्योकि इस साल आपको अपनी मेहनत के अच्छे परिणाम मिलने की पूरी – पूरी संभावना बन रही है. छात्र शॉर्ट कट अपनाने की बजाय सुनियोजित तरीके से पूरी सिद्दत के साथ मेहनत करें जिससे आपको कामयाबी मिले.

व्यवसायी जातको के लिए साल 2020 कुछ अच्छे अनुभव देकर जाने वाला सिद्ध होगा. व्यवसायी जातक अपने नए कारोबार के बारे प्लानिंग कर कोई बड़ा फैसला कर सकते है.

Y Name Rashifal 2020 पारिवारिक मामलो में साल 2020 बेहतरीन रहेगा. घर का वातावरण भी शांति व सौहार्द से भरा रहेगा। और आपको अपने परिजनों व प्रियजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। इस वर्ष परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

आर्थिक रूप से साल 2020 Y नाम वाले लोगो के लिए अच्छा रहेगा. अतीत में किये गये निवेश का लाभ भी आपको इस समय मिल सकता है। व कार्यरत जातको की आय में अच्छी वृद्धि के आसार हैं जिससे आर्थिक स्थिति पिछले साल के मुकाबले अधिक प्रबल  रहेगी. और साथ ही सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी.

स्वास्थ के मामले में इस पुरे वर्ष गजब की एनर्जी आपमें देखने को मिल सकती है. हालाँकि मौसमी बीमारियों से दूर रहने और स्वयं को फ़ीट रखने के लिए योग, व्यायाम का भी सहारा जरूर ले.