बॉलीवुड एक्टर और उनकी अनसीन वाइफ Top 10 unseen wives of famous Bollywood actors

इंडियन एक्टर और उनकी वाइफ Indian Actors and Their Wives –

unseen wives famous Bollywood actorsunseen wives famous Bollywood actors बॉलीवुड स्‍टार्स और उनकी वाइफ हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों मे रहती हैं। सोशल मीडिया और मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार बहुत से ऐसे  बॉलीवुड स्‍टार्स है जिनकी पत्नियों का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई रिलेशन नहीं है बावजूद इसके उन्‍होंने अपनी पहचान खुद के दम पर बनाई है. आज हम आपको बॉलीवुड एक्‍टर्स की कुछ ऐसी ही अनसीन पत्नियों के बारे में बताएँगे जिन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. 

गौरी खान Gauri Khan Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की पत्नी का नाम गौरी खान है. शाहरूख की पत्‍नी गौरी की अपनी एक अलग ही पहचान है। गौरी बतौर फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर के रूप में जानी जाती है. उन्होंने ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’, ‘माय नेम इज खान’, ‘रा. वन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘दिलवाले’ जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया हैं साथ ही वो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की को-फाउंडर भी हैं।

सरिता बिर्जे Sarita Birje Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड एक्टर आर.माधवन की पत्नी का नाम सरिता बिर्जे है वो हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है. सरिता और आर.माधवन की मुलाकात 1991 में महाराष्ट्र में हुई। वो एक एयरहोस्टेस थीं।

परवीन हाशमी Parveen Hashmi Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्‍टर इमरान हाशमी की वाइफ का नाम परवीन हाशमी है वो एक स्कूल टीचर है। शादी से पहले दोनों छह साल तक रिलेशन में रहे। परवीन लाइम लाइट से दूर रहती है परवीन सिर्फ फिल्में देखना पसंद करती है.

मलाइका पारेख Malaika Parekh Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड एक्टर जायद खान ने अपनी स्कूल गर्लफ्रेंड मलाइका पारेख से शादी की जायद बॉलीवुड पॉपुलर एक्टर अभिनेता संजय खान के बेटे हैं। मलाइका का फिल्म इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है  वो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती है।

सुतापा सिकंदर Sutapa Sikander Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

इरफान खान जो की मशहूर बॉलीवुड एक्टर है उनकी वाइफ का नाम सुतापा सिकदर है. सुतापा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में इरफान खान की क्लासमेट थी। पेशे से इमरान की वाइफ सुतापा राइटर और प्रोड्यूसर हैं।

प्रिया रुंचाल Priya Runchal Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को तो आप जानते ही हैं पर शायद ही आप उनकी वाइफ के बारे में जानते होंगे साल  2014 में जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी की  प्रिया एक बैंकर हैं और वो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद हैं।

इसे भी पढ़ें  –

सीमा खान Seema Khan Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की वाइफ का नाम सीमा खान हैं। सोहेल खान की पत्नी जो लाइम लाइट से दूर ही रहती है वो बहुत कम ही फंक्शन में नजर आती हैं पेशे से वो एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं।

माना शेट्टी Manaa Shetty Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

फेमस बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को तो आप जानते है अपनी वाइफ माना से लंबे अफेयर के बाद उन्होने  लव मैरिज की सुनील की वाइफ माना एक फैशन और इंटीरियर डिजाइनर हैं साथ ही सोशल वर्क में भी एक्टिव रहती हैं.

तान्या देओल Tania Deol Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की वाइफ तान्या देओल को शायद ही आप जानते होंगे बॉबी ने 1996 में तान्या से शादी की. तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है। उन्होंने ‘द गुड अर्थ’ नाम का स्टोर लॉन्च किया साथ ही वो कई  फिल्‍मो मे कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग भी की हैं।

मारिया गोरेटी Maria Goreti Unseen Wives Famous Bollywood Actors –

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी जिन्हें फिल्‍म मुन्‍ना भाई एमबीबीएस से सर्किट के रूप पहचान मिली उनकी वाइफ का नाम मारिया है जिन्हें लाइम लाइट मे रहने का शौक नही हैं। मारिया पेशे से एक वीजे रह चुकी हैं। साथ ही उन्‍होंने एक कुकरी बुक भी लिखी है।

error: