जुलाई 2018 मासिक राशिफल July Rashifal Astrology Prediction 2018

जानें जुलाई का महीना कैसा रहेगा आपके लिए July Monthly Horoscope 2018

जुलाई 2018 मासिक राशिफल July Rashifal Astrology Prediction 2018जुलाई 2018 मासिक राशिफल  – हम सभी लोग अपने भविष्यफल को जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है और आने वाला साल या फिर महीना हमारे लिए कैसा रहने वाला है इसके लिए हम आगामी मासिक राशिफल भी पढ़ते है. ज्योतिष अनुसार हम मासिक राशिफल पढ़कर यह जान सकते है कि आने वाले महीने में हम सफलता के किस सिखर पर होंगे. आज हम आपको सभी 12 राशियों के लिए जुलाई 2018 मासिक राशिफल बताने जा रहे है.

जुलाई 2018 मासिक राशिफल Aries July 2018 Monthly Horoscope –

मेष राशिइस महीने आप सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. इस दौरान आपको अत्यधिक क्रोध से दूर रहना होगा वरना बनते बनते काम भी बिगड़ सकते है इसके आलावा कार्यक्षेत्र में चल रही गॉसिप से भी दूर रहें.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

वृष राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Taurus July 2018 Monthly Horoscope –

वृष राशिवृषभ राशि के जातको के लिए जुलाई का महीना औसत रहेगा. इस दौरान आपको अपने अनावश्यक ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. वरना आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी शुभ कार्य का आयोजन हो सकता है. बड़े बुजुर्गो के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Gemini July 2018 Monthly Horoscope –

मिथुन राशिमिथुन राशि के लोगो के लिए जुलाई का महीना बहुत ही बढ़िया रहेगा. आर्थिक क्षेत्र में विकास के अवसर बढ़ने के योग बन रहे है. पार्टनर शिप में बिसनेस कर रहे जातको के लिए भी यह समय बढ़िया रहेगा. इस दौरान जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचे. विदेशी व्यापर से जुड़े लोगो को भी आर्थिक फायदा होने की अपार संभावना है.

कर्क राशि जुलाई 2018 मासिक राशिफल Gemini July 2018 Monthly Horoscope –

कर्क राशिकरियर के लिए यह महीना आपके लिए उन्नतिदायक रहेगा. दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा. परिवार या पार्टनर के साथ लम्बी दुरी की यात्रा पर भी जा सकते है. स्वास्थ्य को लेकर कोई भी लापरवाही ना करें. पारिवरिक आय में वृद्धि होने के योग बन रहे है साथ ही पार्टनर के सहयोग से आप कोई नया कार्य भी शुरू कर सकते है.

सिंह राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Leo July 2018 Monthly Horoscope –

सिंह राशिजुलाई का महीना सिंह राशि के जातको के लिए सामान्य रहेगा. इस दौरान धन खर्चे अधिक बढ़ सकते है. आप अपनी आर्थिक स्थिति को और अधिक मजबूत करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करेंगे. वे जातक जिनके विवाह की उम्र हो चुकी है उनके लिए शादी के प्रस्ताव भी आ सकते है.इस दौरान आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा.

कन्या राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Virgo July 2018 Monthly Horoscope –

कन्या राशिलव लाइफ के लिए यह महीना आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है. किसी नए कार्य को करने की योजना आप बना सकते है. भौतिक सुख साधनो में अधिक धनव्यय हो सकता है. लेकिन आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी. किसी भी काम में निवेश करने से पहले एक बार उस फील्ड से जुड़े अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर ले.

तुला राशि जुलाई 2018 मासिक राशिफल Libra July 2018 Monthly Horoscope –

तुला राशि जुलाई का महीना तुला राशि के जात के लिए शुभ रहेगा. अचानक धन लाभ के योग बन रहे है. किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति के सहयोग से आपको कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है.सरकारी क्षेत्र में सफलता के लिए थोड़ा अधिक संघर्ष करना पड़ सकता है. सेहत भी इस माह बढ़िया रहेगी. पूर्व में किये गए प्रयास लबदायक सिद्ध होंगे. कार्यक्षेत्र में प्रमोशन व सैलरी वृद्धि के योग बन रहे है.

वृश्चिक राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Scorpio July 2018 Monthly Horoscope –

वृश्चिक राशि पारिवारिक व आर्थिक उलझने दूर होंगे. अतिरिक्त आय के नए साधन सामने आएंगे. सरकारी योजनाओ से लाभ प्राप्त होगा. सेहत इस दौरान बढ़िया रहेगी. जो छात्र सरकारी नौकरी परीक्षा की तैयारी कर रहे है उन्हें अपनी मेहनत और बड़ा लेनी चाहिए क्योकि इस दौरान आपको आपकी मेहनत के अच्छे रिजल्ट जरूर देखने को मिलेंगे.

धनु राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Sagittarius July 2018 Monthly Horoscope –

धनु राशि करियर के मामले में यह माह आपके लिए बहुत ही ख़ास रहेगा.. इस दौरान आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. बेरोजार जातको को उनकी पसंद की नौकरी मिलने के योग बन रहे है. सेहत के प्रति किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें. व बहुत जल्दी ही अजनबियों की बातों पर विश्वास ना करें.

मकर राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Capricorn July 2018 Monthly Horoscope –

मकर राशि जुलाई का महीना मकर राशि के जातको के लिए शुभ रहेगा. इस दौरान आपकी सभी मानसिक परेशानिया दूर होंगी. आप अपनी आर्थिक स्थिति को और अधिक बढ़िया बनाने के लिए अतिरिक्त प्रयास भी कर सकते है. काम के सिलसिले में दूरस्थ यात्राएं करनी पड़ सकती है. काम की अधिकता के कारण इस माह आप अपने लिए अधिक समय नहीं निकाल पाएंगे.

कुंभ राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Aquarius July 2018 Monthly Horoscope –

कुंभ राशि व्यवसाय विस्तार के लिए यह महीना आपके लिए उत्तम रहेगा हालाँकि इस दौरान आपको  व्यवसाय में थोड़ा अधिक संघर्ष करना पड़ सकता है. घर परिवार में किसी शुभ कार्य का आयोजन हो सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों की प्रसंशा हो सकती है साथ ही आय वृद्धि के भी योग बन रहे है.

मीन राशि जुलाई मासिक भविष्यफल Pisces July 2018 Monthly Horoscope –

मीन राशिइस महीने आपको अपने परिश्रम से अच्छे धन लाभ के अवसर मिलेगी. बिगड़े कार्यों में सुधार होने के योग बन रहे है. बिसनेस में पार्टनरशिप सोच – समझकर ही करें. लव लाइफ के लिए भी यह महीना आपके लिए बढ़िया रहेगा. हालाँकि पार्टनर से बातचीत करते समय धैर्य रखें और उनकी भावनाओ को भी समझने का प्रयास करें.

error: