अगस्त महीना 6 राशियों के लिए रहेगा शुभ August 2018 Monthly Horoscope

अगस्त राशिफल 2018 मासिक राशिफल  August 2018 Rashifal in Hindi

अगस्त महीना 6 राशियों के लिए रहेगा शुभ August 2018 Monthly Horoscope अगस्त महीना आपके लिए कैसा रहेगा – ज्योतिष अनुसार यदि ग्रह नक्षत्रों में किसी प्रकार का भी कोई परिवर्तन होता है तो उसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. कई राशियों पर तो प्रभाव बहुत ही शुभ पड़ता है तो कई राशियों के लिए सामान्य. जीवन में उतार – चढ़ाव की स्थिति प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में रहती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस साल अगस्त महीने में गजब का महासंयोग बनने जा रहा है जिसकी वजह से कुछ राशियों पर बहुत ही शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए अगस्त का महीना बेहतरीन महीनो में से एक रहने वाला है.

अगस्त महीना आपके लिए कैसा रहेगा August 2018 Today Astrology in Hindi

वृषभ राशि अगस्त मासिक राशिफल 2018 Taurus August Monthly Horoscope 

वृषभ राशि के जातको के लिए भी अगस्त महीना में बन रहा महासंयोग बहुत ही लाभकारी रहेगा. इस दौरान आपको अपने जीवन में अपार सफलताएं प्राप्त होंगी. आप अपने व्यापार को लेकर नई योजनाएं भी बना सकते हैं।लंबे समय से रुके हुए कार्यो के पूर्ण होने के योग बन रहे है. यदि अपने किसी को काफी समय से धन उधार  में दिया है तो वह भी इस दौरान आपको वापस मिल सकता है. धन की देवी माता लक्ष्मी जी की अपार कृपा से आर्थिक स्थिति सामान्य से बेहतर रहेगी.

मिथुन राशि अगस्त मासिक राशिफल 2018 Gemini August Monthly Horoscope 

अगस्त महीना में बन रहे महासंयोग का असर मिथुन राशि के जातको पर शुभ रहेगा. यह समय अपना बिज़नेस कर रहे लोगो के लिए और भी बढ़िया है. परिवार के सभी सदस्यों के बीच आपसी प्रेम देखने को मिलेगा. करियर के मामले में भी ये महीना आपके लिए बहुत ही खास रहेगा. इस दौरान सफलता प्राप्त करने के कई बेहतरीन अवसर प्राप्त होंगे. सेहत की दृष्टि से भी यह समय बढ़िया है.

कन्या राशि अगस्त मासिक राशिफल 2018 Virgo August Monthly Horoscope 

कन्या राशि के जातको के लिए अगस्त महीना में बन रहा महासंयोग अच्छे परिणाम देने वाला साबित होगा. हालाँकि इस दौरान आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा आपके बनते बनते कामो में भी रुकावट आ सकती है. आप अपनी कड़ी मेहनत से कार्यक्षेत्र में मान – समान प्राप्त करेंगे. बॉस आपके काम से प्रसन्न होंगे. आय वृद्धि के योग भी बन रहे है. व्यापर कर रहे जातको को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इस दौरान  घर – परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

तुला राशि अगस्त मासिक राशिफल 2018 Libra August Monthly Horoscope 

तुला राशि के लिए यह महासंयोग बहुत ही शुभ रहने वाला है. इस दौरान आपको अपने प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिस वजह से आपको कम मेहनत में ही बेहतरीन परिणाम मिलेंगे. अतिरिक्त आय के नए साधन प्राप्त होंगे. सेहत इस दौरान उत्तम रहेगी. पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक यात्रा के योग बन रहे है. इसके आलावा इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति भी बहुत ही बढ़िया रहेगी.

धनु राशि अगस्त मासिक राशिफल 2018 Sagittarius August Monthly Horoscope 

धनु राशि के जातको के लिए भी अगस्त महीना में बन रहा महासंयोग बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. इस समय धन का आगमन रहेगा. आने वाला समय आपके जीवन में कई सकारात्मक बदलाव लेकर आने वाला है जिसकी वजह से आपको लाभ ही होंगे. कार्यक्षेत्र में चल रही बाधाएँ भी इस दौरान दूर होंगी. अपने कुछ पुराने दोस्तों से मुलाक़ात होनी निश्चित है. इस समय आपकी सेहत भी बढ़िया रहेगी.

कुम्भ राशि अगस्त मासिक राशिफल 2018 Aquarius August Monthly Horoscope 

अगस्त महीने में बन रहे महासंयोग से कुम्भ राशि के जातको की किस्मत खुलने वाली है. इस दौरान आपके ऊपर धन की देवी माँ लक्ष्मी जी की अपार कृपा बनी रहेगी जिस वजह से आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. कार्यक्षेत्र में भी अपार सफलता मिलने के योग बन रहे है. घर – परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. आपके द्वारा पूर्व में की गयी मेहनत जरूर सफल होगी.

मीन राशि अगस्त मासिक राशिफल 2018 Pisces August Monthly Horoscope 

अगस्त महीने में बन रहे महासंयोग की वजह से यह समय मीन राशि के जातको के लिए बहुत ही खास रहने वाला है. इस दौरान आप अपना पूरा समय मौज – मस्ती के साथ व्यतीत करेंगे. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर भी जा सकते है. आर्थिक लाभ की स्थिति बन रही है व धन से जुडी सभी परेशानिया भी दूर होंगी. इस समय आपको अपने पार्टनर का भी हर मोड़ पर साथ देखने को मिलेगा व सम्बन्धो में मधुरता आएगी।

error: