जुलाई 2018 मासिक राशिफल 5 राशियों के लिए शुभ July Monthly Horoscope

जानें जुलाई का महीना कैसा रहेगा आपके लिए July 2018 Prediction According to Astrology

जुलाई 2018 मासिक राशिफल 5 राशियों के लिए शुभ July Monthly Horoscope जुलाई 2018 मासिक राशिफल – जून का महीने में जहां ग्रहों की स्थितियों में परिवर्तन हो रहे थे वहीं जुलाई महीने में भी कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे है. बता दे की बुध, शुक्र व मंगल ग्रह ने अपना राशि स्थान परिवर्तन किया है. और इस महीने विशेष संयोगों के साथ चंद्र ग्रहण भी होने वाला है।

ज्योतिष अनुसार 1 जुलाई के बाद कुछ विशेष राशियों के लिए महायोग का निर्माण हो रहा है। जिनमे 5 राशियों को विशेष लाभ होने के संकेत बन रहे है. आज हम आपको उन 5 राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए जुलाई का महीना बहुत ही शुभ रहेगा.

जुलाई 2018 मासिक राशिफल जानें हिंदी में July 2018 Monthly Horoscope Prediction

मिथुन राशि के लिए जुलाई का महीना 2018 July Monthly Horoscope for Gemini

मिथुन राशि जुलाई 2018 मासिक राशिफल – मिथुन राशि के लोगो के लिए जुलाई का महीना बहुत ही उत्तम रहेगा. इस दौरान आपको अपनी लाइफ में कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे. धन की देवी माता लक्ष्मी की आप पर अपार कृपा रहेगी. इस समय आपके द्वारा काम के सिलसिले में की गयी यात्रा भी लाभकारी रहेगी. परिवार के साथ तीर्थ यात्रा के भी योग बन रहे है. व्यवसाय से जुड़े लोगो को अचानक धन लाभ हो सकता है.

सिंह राशि के लिए जुलाई का महीना 2018 July Monthly Horoscope for Leo

सिंह राशि जुलाई 2018 मासिक राशिफल – यह समय आपके लिए बहुत ही ख़ास रहने वाला है. प्रेमी जोड़ो को इस महीने कोई अच्छी ख़ुशख़बरी मिल सकती है. अतः इनके लिए यह समय भाग्यशाली साबित भी हो सकता है. अविवाहित जातको के शादी के योग बन रहे है. बिज़नेस से जुड़े लोगो को अपार मुनाफा होने के योग बन रहे है. कार्यक्षेत्र में आप अपना प्रत्येक काम पूरी ऊर्जा से करेंगे.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

कन्या राशि के लिए जुलाई का महीना 2018 July Monthly Horoscope for Virgo

कन्या राशि जुलाई 2018 मासिक राशिफल – जुलाई का महीना कन्या राशि के जातको के लिए भाग्यशाली साबित होगा. रुके हुए कार्य पूरे हो सकते है साथ ही सभी मनोकामनाएं भी पूर्ण होंगी. कार्यक्षेत्र में आस पास हो रही गॉसिप पर नजर रखें लेकिन किसी भी वाद – विवाद में ना पड़े. प्रमोशन होने की संभावना है। आर्थिक मामले में यह महीना    आपके लिए ख़ास रहेगा. इस दौरान आप अपने प्रत्येक निर्णय और कार्यों को अच्छे से ध्यान में रखें और अन्य लोगो की परवाह छोड़कर आगे बढ़े.

वृश्चिक राशि के लिए जुलाई का महीना 2018 July Monthly Horoscope for Scorpio

वृश्चिक राशि जुलाई 2018 मासिक राशिफल – जुलाई महीना का महायोग आपके जीवन में कई खुशिया लाने वाला साबित होगा. इस दौरान लाभपूर्ण यात्रा के योग बन रहे है. कहीं से अच्छा धन प्राप्त हो सकता है हालाँकि निवेश में सोच समझकर ही कदम उठाये. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा व परिवार से कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है. प्रत्येक काम में पार्टनर के साथ से आप सफल रहेंगे. पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा.

मीन राशि के लिए जुलाई का महीना 2018 July Monthly Horoscope for Pisces

मीन राशि जुलाई 2018 मासिक राशिफल – जुलाई महीने के महासंयोग से आपके जीवन में कोई ऐसा परिवर्तन हो सकता है जिसका इंतजार आपको काफी समय से था. परिवार में कोई बड़ा धार्मिक आयोजन हो सकता है. निवेश करना आपके लिए लाभकारी रहेगा. इस दौरान अनजान व्यक्ति पर जल्दी भरोसा न करें और अपने गुस्से को खुद से दूर रखे. लव लाइफ इस समय बहुत ही बढ़िया रहेगी. पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत बनेंगे.

error: