ये रेखा बनाती है सरकारी नौकरी का योग Sarkari Noukri Palm Reading Astrology 

Sarkari Noukri Rekha In Hand अगर हथेली में है ये रेखा तो सरकारी नौकरी है तय

आर्थिक रूप से खुद को मजबूत बनाने और जॉब सिक्‍यॉरिटी के चलते आज हर कोई सरकारी नौकरी की तमन्ना रखता है. हर कोई यही चाहता है और इसी कोशिश में रहता है की उसे अच्‍छे से अच्‍छा पद प्राप्‍त हो सके. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार आपको सरकारी नौकरी मिलेगी या किसी उच्‍च पद की आपको प्राप्ति होगी या नहीं इसका राज आपकी हथेलियों में ही छिपा है। आज हम आपको हथेली की उस रेखा के बारे में बताने जा रहे है जो सरकारी नौकरी या फिर किसी बड़े पद मिलने की ओर इशारा करती है आइये जानते है हथेली की वो कौन सी रेखा है.

हथेली में भाग्य रेखा Fate Line Palmistry in Hand

यदि हथेली की भाग्‍य रेखा शनि पर्वत की ओर से बृहस्‍पति पर्वत की ओर को बढ़ रही हो या फिर भाग्‍य रेखा से कोई शाखा या रेखा बृहस्‍पति पर्वत की ओर जा रही हो तब हथेली की ऐसी रेखा व्‍यक्ति को प्रशासनिक पद मिलने की ओर इशारा करती है और साथ ही बताती है की ऐसी रेखा वाला व्‍यक्ति अपने जीवन में बहुत ऊंचाईयों तक जाता है.

हथेली की सूर्य रेखा Sun Line Palmistry in Hand

हस्तरेखा के अनुसार ऐसा माना जाता है की किसी भी उच्च पद या समाज में मान सम्मान प्राप्त करने के लिए सूर्य रेखा का मजबूत होना चाहिए जिन जातको की हथेली में सूर्य पर्वत पर सूर्य रेखा उभरी हुई तथा गहरी हो तो इस स्तिथि में व्यक्ति की हथेली में सरकारी पद मिलने के योग बनते है. ऐसे जातक अगर सरकारी नौकरी के लिए प्रयासरत है तो उन्हें सफलता मिलने की संभावनाएं बढ़ जाती है।

भाग्य रेखा का मणिबंध से निकलना Fate Line Palmistry in Hand

ज्योतिष अनुसार जिस व्यक्ति की भाग्य रेखा मणिबंध से निकलकर सूर्य पर्वत की ओर झुक जाए तो व्यक्ति को अपने जीवन में किसी बड़े पद और प्रसिद्धि की प्राप्ति होती है। यह रेखा जितनी अधिक स्पष्ट होगी व्यक्ति का भाग्य उतना ही अधिक प्रबल और मजबूत बनता है.

हथेली की जीवनरेखा Life Line Palmistry in Hand

हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार ये रेखा सरकारी नौकरी करने वाले जातको के हाथ में सबसे कॉमन होती है ये रेखा जीवनरेखा से निकलने वाली रेखा है जो बिना किसी दूसरी रेखा के काटे हुए जीवनरेखा से निकलती हुई बृहस्‍पति पर्वत पर जाकर मिलती है। ऐसी रेखा सरकारी नौकरी मिलने की ओर इशारा करती है. ऐसे व्‍यक्ति को प्रसिद्धी, पैसा और प्रमोशन जैसे सुख जीवन में प्राप्त होते है.

भाग्य रेखा का गुरु पर्वत की ओर जाना Fate Line Palmistry in Hand

यदि भाग्‍य रेखा बृहस्‍पति यानि गुरु पर्वत की ओर घूम रही हो या फिर गुरु पर्वत पर खड़ी रेखाएं हो तो हस्तरेखा अनुसार ऐसी रेखा वाला व्यक्ति जीवन में नई नई ऊंचाईयों को छूने वाला होता हैं। इन्‍हें लाइफ में जबरदस्‍त सफलता और समृद्धि मिलती है।