पंख से जाने अपने बारे में चौंकाने वाला सच Pick a Feather and Know Your Personality

पसंदीदा पंख से जाने अपना स्वभाव Personality Test by Feather

कई बार हम ये सुनते है की कहीं से अचानक हमें कोई पंख उड़ता हुआ आकार मिल जाय तो ये बहुत ही लकी होता है प्राचीन समय से ही पंख हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है. यहाँ तक की मोरपंख को भगवन श्री कृष्णा हमेशा ही अपने मुकुट पर धारण करते थे आज इस वीडियो में हम आपको अलग तरह के 5 पंख दिखने जा रहे है जिनमे से आपको वो एक पंख चुनना है जिसने आपको सबसे ज्यादा अट्रक्ट किया इसके लिए आपको 5 सेकंड दिए जायेंगे. फिर हम आपके द्वारा चुने हुए पंख की पिक्चर के आधार पर आपको आपके जीवन से जुड़ा एक बड़ा सच बताएँगे तो चलिए सेलेक्ट करें अपने पसंद का पंख और जाने क्या है आपके बारे में वो चौकाने वाला सच जो शायद आप अबतक नहीं जानते।

पिक्चर 1

अगर आपने पहला पंख चुना है तो आप बहुत ही शांत स्वभाव के है और आपकी पर्सनालिटी औरो के मुकाबले कहीं अधिक अट्रैक्टिव है लोग अक्सर आपके शांत और सुलझे हुए स्वभाव के प्रति आकर्षित हो जाते है जो लोग आपके सबसे ज्यादा करीब हैं वो आपके अंदर की खूबियों को बखूबी जानते है आप दोहरी जिंदगी जीना पसंद नहीं करते लोगो के साथ उठना बैठना आपको पसंद है आप अपने से जुड़े हर व्यक्ति की खास देखभाल उनसे बेइंतिहा प्यार और उनकी केयर करना अच्छे से जानते है.

पिक्चर 2

अगर अपने दूसरी पिक्चर चुनी है तो उस पंख की ही तरह आपका दिल भी सुनहरा है आप अपने जीवन और अपने आदर्शों से दूसरे लोगों को हमेशा प्रेरित करते है दुसरो  की भलाई और उनकी मदद करना आपको काफी पसंद है आपकी यही खूबियां दूसरे लोगों से आपसे जोड़े रखती है आप दिल बहुत ही खूबसूरत है जो हर किसी से प्यार जाताना जनता है आप एक पॉजिटिव सोच रखने वाले व्यक्ति है.

पिक्चर 3

अगर आपने तीसरा पंख चुना है तो आप जीवन में संस्कारो को बहुत अधिक महत्व देते है आप सभी के साथ दोस्ताना व्यवहार और  किसी भी रिश्ते में स्वयं को समर्पित कर देने की भावना रखते है आपके हर काम में गजब की क्रिएटिविटी देखने को मिलती है आप वो ताकत रखते है जो अपने साथ साथ दुसरो के जीवन से भी निराशा के भाव दूर कर  देते है और दुसरो को जीवन जीने  की कला सीखा देते है.

पिक्चर 4

अगर अपने  चौथा पंख चुना है तो आप बेहद सकरात्न्मक और आशावादी सोच वाले व्यक्ति है आप हर मुश्किल हालात में डटकर खड़े रहते है भगवन में आपकी असीम श्रद्धा है लाइफ जीने  कोई आपसे सीखे अपने आस पास के माहौल को भी आप हमेशा खुशनुमा बनाकर रखते है. आपके चहरे की मुस्कान हमेशा बनी रहती है परिस्थितिया चाहे जैसी भी क्यों ना हो आप हमेशा खुश रहते है.

पिक्चर 5

अगर आपने पांचवां पंख चुना है तो आप बेहद रंगीन मिजाज व्यक्ति है ऐसे व्यक्ति जो हमेशा लोगों से घिरे रहना पसंद करते है। आपका व्यवहार दुसरों के प्रति दोस्ताना और मिलनसार होता है। नेचर और संगीत से आपको बेहद लगाव है रंगीन मिजाज होने के साथ ही आप ये बात बखूबी जानते है की लाइफ में अपने लक्ष्य को किस तरह से हासिल किया जा सकता है आप बहुत समझदार व्यक्ति है.