माथे का फड़कने का मतलब Mathe Ka Fadakna Astrology

माथे का फड़कना क्या संकेत देता है Meaning of Forehead Twitching

Mathe Ka Fadakna Mathe Ka Fadakna – समुद्र शास्त्र की यदि माने तो शरीर के अलग-अलग अंगों के फड़कने का कुछ न कुछ अर्थ तो जरूर होता है या कह सकते है की अंगो का फड़कना हमें भविष्य में घटने वाली घटनाओं के बारे में संकेत देते है लेकिन जहाँ एक ओर समुद्र शास्त्र में कुछ अंगों का फड़कना शुभ होता है तो वही कुछ अंगों का फड़कना अशुभ माना जाता है आज हम आपको इस वीडियो में माथे या ललाट के किस हिस्से के फड़कने का क्या मतलब होता है इस बारे में बताएँगे. तो चलिए जानते है माथे का फड़कना किस ओर संकेत करता है.

पूरे माथे का फड़कना Forehead Twitching Astrology

यदि माथा का पूरका हिस्सा एक साथ फड़क रहा होता है तो समुद्रशास्त्र अनुसार यह इस बात की ओर संकेत करता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में यात्राओं के योग बनेगे ये यात्राएं दूर या निकट दोनों ही हो सकती है साथ ही माथे का इस तरह फड़कना किसी सम्मान और नौकरी में प्रमोशन मिलने की ओर भी इशारा करता है.

माथे का मध्य भाग फड़कना Forehead Twitching Astrology

Mathe Ka Fadakna माथे या ललाट का मध्य भाग फड़कना समुद्र शास्त्र की दृष्टि से शुभ मना जाता है यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आने वाले समय में आप जो भी यात्राएं करेंगे उन यात्राओं का आपको भरपूर लाभ मिलेगा और इन यात्राओं के जरिये आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे.

आईब्रो के बीच का भाग में फड़कना Forehead Eyebrow Twitching Astrology

यदि दोनों भौहों के मध्य का भाग फड़कने लगता है तो समुद्र शास्त्र अनुसार समझना चाहिए की आपकी लाइफ में प्यार की बरसात होने वाली है। या फिर आपकी जिंदगी में किसी ऐसे शक्श की एंट्री होने वाली है जो आपकी लाइफ में प्यार की मिठास घोलने वाला है.

दोनों भौहों का एकसाथ फड़कना Eyebrows Forehead Twitching Astrology

Mathe Ka Fadakna यदि किसी व्यक्ति की दोनों भौहें एक ही समय पर अर्थात एकसाथ फड़कने लगतीहै तो समुद्रशास्त्र अनुसार इसका अर्थ है कि जल्दी ही आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है या फिर हो सकता है की अपने जो सपने अपने लिए देखे थे उनके पूरे और सच होने का समय अब नजदीक है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

महिला की बाईं भौह फड़कना Eyebrow Twitching in Female Astrology

Mathe Ka Fadakna महिला और पुरुषो में आईब्रो का फड़कना अलग अलग अर्थ देने वाला हो सकता है यदि किसी महिला की बायीं भौंह फड़कती है तो यह बहुत ही शुभ मानी जाती है इसका अर्थ है की जल्द ही आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है महिला के लिए बायीं भौह का फड़कना आनेवाली खुशियों की ओर संकेत करता है।

पुरुष की दायीं भौह फड़कना Eyebrow Twitching in Male Astrology

Mathe Ka Fadakna समुद्रशास्त्र के अनुसार किसी भी पुरुष की दायीं भौह का फड़कना शुभ माना जाता है। पुरुषो की दायीं भौंह का फड़कना उनको लाभ मिलने की ओर इशारा करता है. या फिर कह सकते है की उन्हें उनके द्वारा किये गए किसी कार्य विशेष में सफलता मिलने वाली है.