तारक मेहता का उल्टा चश्मा असल जिंदगी के लाइफ पार्टनर real life love partner of taraka Mehta ka oolta chashma

असल जिंदगी के लाइफ पार्टनर TV star real life love partners

हर इंसान को लाइफ में एक न दिन दिन सच्चे लाइफ पार्टनर की जरूरत होती है.छोटे पर्दे पर साथ काम करने वाले कई कलाकार रियल लाइफ में भी करीब आ जाते हैं आज हम सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा और उनके रियल लाइफ लव पार्टनर के बारे मे बात करेंगे.

दिलीप जोशी जयमाला जोशी dilip joshi and jaymala joshi-

टीवी जगत के जाने माने चेहरे और आप सभी के फेवरेट दिलीप जोशी जिन्हें जेठालाल के नाम से जाना जाता है, दिलीप जोशी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली. ऑनस्क्रीन जेठलाल और दया कि कमेस्ट्री लोगो को काफी भाती है दिलीप जोशी ने रियल लाइफ में जयमाला जोशी को अपने लाइफ पार्टनर के रूप में चुना इनके एक बेटा और एक बेटी है.

दिशा वकानी मयूर पडिया  disha vakani and mayor padia- 

स्माल स्क्रीन पर दया भाभी यानि कि दिशा वाकाणी और जेठालाल यानी दिलीप जोशी की केमिस्ट्री ऑडियंस को खूब पसंद आती है। दिशा वकानी के रियल लाइफ हसबैंड का नाम मयूर पडिया है दिशा ने 24 नवंबर 2015 को मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर परीहा से शादी की.

अमित भट्ट कृति amit bhatt and kriti –

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट कि वाइफ का नाम कृति है रियल लाइफ में अमित भट्ट जुड़वां बेटे देव और दीप के पिता हैं।

शैलेश और उनकी पत्नी स्वाति shelesh and swati –

शैलेश एक टीवी एक्टर और फेमस राइटर भी है इनकी पत्नी का नाम स्वाति है स्वाति एक लाइफ ट्रांसफॉर्मेशनल कोच हैं जो बच्चों के साथ पेरेंट्स और प्रोफेशनल्स को ट्रेनिंग देती हैं इसके साथ वुमन एंटरप्रेन्योरशिप में डॉक्ट्रेट भी कर चुकी हैं।

मंदार चांदवड़कर और उनकी पत्नी स्नेहल पाध्ये mandar chandwerker and snehal –

छोटे पर्दे के शो  ‘तारक मेहता के उलटा चश्मा’ की गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े जो देशभर में काफी लोकप्रिय है भिड़े का रियल नाम मंदार चांदवड़कर हैं। इनकी शादी स्नेहल पाध्ये के साथ हुई। जो इंदौर की रहने वालीं हैं। दोनों का एक बेटा पार्थ है।

सोनालिका जोशी समीर जोशी sonalika joshi Sameer joshi –

सोनालिका जोशी जिन्हें आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी के क्रेक्टर में देखते आये है माधवी एक बेहतरीन टीवी एक्ट्रेस है माधवी ने 2004 में समीर जोशी के साथ शादी कर ली इनकी एक प्यारी सी बेटी आर्या जोशी है.

श्याम पाठक और उनकी पत्नी  रेशमी shyam pathak reshmi –

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पत्रकार पोपटलाल यानी श्याम पाठक जो ों स्क्रीन हमेशा ही शादी का सपना देखते है  रियल लाइफ में श्याम शादीशुदा है उनके तीन बच्चे भी है उनकी वाइफ का नाम रेशमी है

error: