कैसी महिलाएं होती है भाग्यवान Know who is lucky lady

भाग्यशाली लड़कियों की पहचान  kya kehta hai apka chehra
%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%b6%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%b2%e0%a5%9c%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%aa%e0%a4%b9%e0%a4%9aआप और हम किसी व्यक्ति की जन्मकुंडली के बिना भी उसका नेचर और भविष्य बता सकते है किसी का चेहरा देखकर उसका भाग्य बताया जा सकता है इसके लिए हमें कुछ बहुत ही आसान चीजों पर गौर करना होता है जिससे आप किसी का भी भविष्य बता सकते है.

गुलाबी होंठ वाली लड़कियां लाती है जीवन में खुशहाली Pink lips

जब किसी लड़की का निचला होंठ प्राकृतिक रूप से लाल होता है और साथ ही कमल के शेप वाला हो, चिकना और आकर्षक हो तो ऐसी लड़कियां भविष्य में राज करने वाली होती हैं यदि लड़की का ऊपर का होठ गुलाबी हो और ऊपर उठा हुआ हो तो ऐसी लड़कियां सौभाग्यशाली होती है. यदि किसी लड़की के होंठ काले और भद्दे हों तो वह भाग्यशाली नहीं होती है.

सुन्दर गले वाली लड़कियां Beautiful neck

जिस लड़की का गला सीधा, सुडौल हों और गले की नसें दिखाई न दे ऐसी लड़की सौभाग्यशाली तथा जीवन में मधुरता और खुशहाली लाने वाली होती है.

सुन्दर आईब्रो वाली लड़कियां Beautiful eyebrow

यदि किसी लड़की की आईब्रो दिखने में बहुत सुंदर हो, हल्की हो और धनुषाकार हो तो वह लड़की अपनी लाइफ में बहुत पैसा प्राप्त करती है उसके जीवन किसी चीज की कमी नहीं होती है.वह अपने साथसाथ अपने से जुड़े लोगो को भी भाग्यशाली बनाने की ताक़त रखती है.

नाखूनों से जाने नेचर Soft nails

जब किसी भी लड़की के नाखून स्वाभाविक रूप से गुलाबी हो तो ऐसी लड़की का भविष्य बहुत अच्छा होता है. नाखून गुलाबी और चिकने तथा आकर्षक होना बेहद भाग्यशाली माना जाता है.

हथेलियां से जाने भविष्य Beautiful palm 

जिन लड़कियों की दोनों हथेलियां दिखने में सुन्दर, गुलाबी और मुलायम हो और उस पर बहुत सारी रेखाओं का जाल ना हो और हाथों की ऊंगलिया देखने में सुन्दर हो तो ऐसी लड़कियां जीवन में हमेशा तरक्की करती है.

ऊंचा और उठा हुआ ललाट High forehead

जिन लड़कियों का माथा ऊंचा उठा हुआ होता है और अद्र्धचन्द्रमा के समान हो, माथे पर बाल न हो और माथे पर तीन रेखाएं साफ़ दिखाई दे ऐसी लड़कियां राजयोग वाली होती है.

लड़कियों के भरे हुए हाथ Beautiful and soft hand

यदि किसी लड़की के हाथ भरे-भरे हो और हाथों में हडि्डयों के जोड़ न दिखाई देते हों, हाथ मुलायम होते है ऐसी लड़कियां बड़ी सौभाग्य वाली होती है.

पैरों से जाने भविष्य Beautiful legs

किसी भी व्यक्ति के पैरों को देखकर उसके नेचर और भविष्य का पता लगाया जा सकता है जिस लड़की के दोनों पैर एक समान होते है और गुलाबी रंगत लिए हुए होते है वह लड़की भाग्यशाली होती है.

error: