X

महादेव के अंश है ये 5 नाम के लोग Favorite People of Lord Shiva

शिव को प्रिय है ये लोग Name Astrology

शास्त्रों की माने तो कहा जाता है की महादेव सभी देवी देवताओं में जल्दी प्रसन्न होने वाले भगवान है अपने इसी स्वभाव के कारण इन्हे भोलेनाथ भी कहा जाता है जो अपने भक्त की भक्ति से जल्दी प्रसन्न होकर उनकी मनोकामना पूरी करते है यूँ तो भगवान सभी की प्रार्थना सुनते है लेकिन ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे नाम वाले लोगो के बारे में बताया गया है जिनपर महादेव की विशेष कृपा रहती हैं। ये लोग भोलेनाथ को बेहद प्रिय होते है आज हम आपको उन्ही नामों के बारे में बताएँगे जिनपर भगवान शिव की विशेष कृपा रहती है और जो उनके आशीर्वाद से तरक्की की ऊंचाइयों को छूने में सफल रहते है.

A नाम वाले लोग A name astrology

जिन लोगो का नाम A से शुरू होता है इन लोगो पर महादेव की विशेष कृपा रहती है ये लोग भगवान शिव के बेहद करीब माने जाते है। जब भी इन्हे लाइफ में चाहे सुख की अनुभूति हो या फिर दुःख ये हमेशा शिव का जप करते रहते हैं भगवान शिव पर इनकी अटूट आस्था होती है यूँ तो भगवान शिव इनकी हर मनोकामना पूरी करते हैं। लेकिन ये लोग सोमवार के दिन शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर जल चढ़ाये तो इनके भाग्य में कई गुना वृद्धि की सम्भावनाये और भी अधिक बढ़ जाती है. भगवान शिव की कृपा से ये बहुत शक्तिशाली माने जाते है.

H नाम वाले लोग H name astrology

भगवान शिव के अंश माने जाने वाले और महादेव को अति प्रिय लोगो की लिस्ट में शामिल दूसरा नाम है H अक्षर| कहा जाता है की H से नाम वाले जातको पर भगवान शिव बहुत मेहरबान रहते हैं। क्योकि इस राशि के लोग महादेव की भक्ति में हमेशा ही लीन रहते हैं और भगवान शिव पर इनका अटूट विश्वास होता है शिव जी की कृपा से इनके अंदर हमेशा बुद्धि और ज्ञान का संचार बना रहता है। इस राशि के लोगों पर हमेशा महादेव की कृपा बनी रहती है.

R नाम वाले लोग R name astrology

ज्योतिष अनुसार माना जाता है की R अक्षर से नाम वाले लोग भगवन शिव के बेहद करीब होते है इस नाम के जातकों के जीवन में आने वाली परेशानियों का अंत खुद महादेव ही कर देते है इन लोगो की भगवान शिव पर इतनी आस्था होती है की ये लाइफ में आने वाले हर मुश्किल पड़ाव में भी ये शिव का नाम लेना नही भूलते शायद यही वजह है की भगवान शिव भी इस नाम के लोगो की भक्ति के कारण इनपर अपनी कृपा बरसाते रहते हैं। भगवान शिव की आराधना करने से इन लोगो का भाग्य और भी अधिक मजबूत होता है.

P नाम वाले लोग P name astrology

P अक्षर से नाम वाले लोग भगवान भोलेनाथ की कृपा से बेहद भावुक और दयावान होते है इस अक्षर से नाम वाले लोगो पर महादेव प्रसन्ना रहते है भगवान् शिव की विशेष कृपा के चलते इन नाम वाले लोग लाइफ की हर मुश्किल का सामना करने में कामयाब रहते है इन्हें हर मुश्किल परिस्थति में रास्ता दिखाने वाले भगवान शिव ही है. P से नाम वाले लोगो की आस्था भी शिव भक्ति में ही अधिक रहती है. ये लोग भगवान शिव के बेहद करीब होते है.

राशिअनुसार जाने साल 2019 का भविष्यफल

N नाम के लोग N name astrology

ज्योतिष अनुसार N अक्षर से नाम वाले लोग दिल के बेहद साफ़ होते है महादेव की कृपा के चलते इनका भाग्य बहुत प्रबल होता है ये जीवन में भगवान भोलेनाथ के आशीर्वाद से अच्छी सफलता प्राप्त करते है कठिन से कठिन हालातो में भी इनका विस्वास महादेव पर से नहीं डगमगाता है महादेव इनकी हर समस्या का समाधान कर देते है. भगवान की कृपा के चलते ये स्वभाव से निर्भीक और निडर होकर कार्यो को करते है जिस कारण जीवन में सफल होते है.

Related Post