पसंदीदा कलर से जानें उनका स्वभाव Personality Test By Color

Grilfriend Boyfriends Nature According Favourite Color गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के पसंदीदा कलर से जाने स्वभाव

पसंदीदा कलरपसंदीदा कलर- होली रंगों से भरा त्यौहार है साल 2020 में रंग खेलने वाली होली 10 मार्च को मनाई जायेगी. रंग और खुशियों से भरे इस त्योहार में चारों ओर का माहौल रंगीन नजर आता है। यही रंग हम सभी के जीवन में बहुत ही खास महत्व रखते है हर व्यक्ति को कोई न कोई रंग तो पसंद होता ही है इन्ही रंगो की पसंद के आधार पर आप अपनी गर्लफ्रेंड, अपने दोस्तों, या फिर किसी अन्य व्यक्ति के नेचर का पता लगा सकते हैं। आज इस वीडियो में हम इसी इंट्रेस्टिंग टॉपिक पर बात करने जा रहे है तो चलिए जानते है आपका या आपके गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का पसंदीदा कलर उनके किस छुपे हुए राज को बताता है.

पीला रंग Yellow Color

जिन लोगो को पीला रंग पसंद होता है वे लोग बातूनी होने के साथ ही बहुत अधिक जिज्ञासु होते हैं। इन्हें दूसरे लोगो के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी रहती है इनके बात करने का तरीका बड़ा ही रहस्यात्मक किस्म का होता है. ये जहां भी जाते हैं वहां अपनी एक अलग ही चाप छोड़ने में कामयाब रहते है.

गुलाबी रंग Pink Color

जो लोग गुलाबी रंग पसंद करते है उनके बारे में कहा जाता है की ये लोग प्रकृति के बहुत करीब होते है ये लोग सॉफ्ट हार्टेड और ईश्वर में आस्था रखने वाले और प्यार को बहुत अधिक महत्व देने वाले होते है.  ये लोग स्वभाव से साहसी, सहनशील और बहुत अधिक इंटेलिजेंट भी होते है और अपनी मेहनत के दम पर सफल होतेहै.

लाल रंग Red Color

जिन लोगो को लाल रंग बहुत पसंद होता है ऐसे लोग बहुत अधिक ऊर्जावान तो होते ही है साथ ही लाइफ में हर एक कदम बड़ी ही समझदारी से आगे बढ़ाते है. ये जब किसी से प्यार करते है तो उसे दिल खोलकर अपनाते हैं। दिल के भी ये साफ और सच्चे होते हैं अपनी बातो को ये बेबाक होकर किसी के भी सामने रख देते है.

सफ़ेद रंग White Color

ज्योतिष अनुसार जिन लोगो का पसदीदा रंग सफेद होता हैं जहाँ एक ओर तो ऐसे लोग दिल से अच्छे, स्वभाव से सरल, दुसरो के प्रति दया सच बोलने वाले और एकदम शांत वातावरण पसंद करने वाले होते है तो वही इनमे आत्मविश्वास बहुत अधिक होता है लेकिन ये थोड़े से रूढ़िवादी विचारो के भी होते है. ये अपने दिल की बात किसी से कहने में संकोच करते है.

काला रंग Black Color

काला रंग पसंद करने वाले लोग बेहद एनर्जेटिक होते है अपने कामो में इन्हे बहुत अधिक बदलाव पसंद नहीं आता है ये अपने अनुसार अपनी लाइफ जीने में यकीन रखते है. कभी कभी इनके स्वभाव में उदाशीनता भी देखने को मिलती है लेकिन इनकी पर्सनालिटी और दुसरो पर कमांड बनाये रखने कला का कोई जवाब है. ये ऊपर से कठोर लेकिन अंदर से बहुत ही सॉफ्ट नेचर के होते है.

हरा रंग Green Color

हरा रंग पसंद करने वाले लोगो की सबसे बड़ी खूबी होती है की ये खुद को हमेशा मेनटेन करके रखने में यकीन करते हैं। स्वभाव ये बहुत ही अट्रैक्टिव होते है जिस कारन हर कोई इनका दीवाना हो जाता है लाइफ में सफलता हासिल करने के बाद भी इनमे किसी भी तरह की अहम् की भावना नहीं आती है दुसरो की सहायता करना बहुत पसंद होता है।

नीला रंग Blue Color

जिन लोगो की पसंद नीला रंग होता है ऐसे लोग बहुत ही गंभीर विचारों के होते हैं। इनके मन में क्या चल रहा होता है ये पता लगाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है ये अपनी सोच को समय समय पर बदलते रहते है अपने काम बनाने में तो ये माहिर होते है बात अगर लव रिलेशन की करे तो प्रेम के मामले में ये भरोसेमन्द पार्टनर साबित होते है.

नारंगी रंग Orange Color

ज्योतिष अनुसार जो लोग नारंगी रंग पसंद करते है वे स्वभाव से स्नेहमयी और मित्रता का भाव रखने वाले होते है. इनके दोस्तों का दायरा भी बहुत बड़ा होता है ये हर काम को क्रिएटिव तरीके से करने में यकीन रखते है. इस रंग को पसंद करने वाले लोग अपने पार्टनर से नए नए तरीको से प्यार जताने वाले होते है.