हथेली में है ये रेखाएं करोड़पति बनना है तय Palmistry Money Lines In Hand

हथेली में करोड़पति योग These Palm Line Make Rich

Palmistry Palmistry – प्रत्येक व्‍यक्ति के जीवन में एक समय ऐसा आता है की उसे संघर्ष से गुजरना पड़ता है और वह लाइफ के ऐसे मुकाम पर खड़ा होता है जहां कितने ही प्रयासों के बावजूद भी उसे सफलता नहीं मिल पाती है ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार कुछ हद तक व्यक्ति के इस संघर्षमयी समय के लिए हथेली की रेखाओं को जिम्‍मेदार माना जाता है। वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जो लाइफ में आगे बढ़ते ही चले जाते है कहा जाता है की ऐसा व्यक्ति की हथेलियों में मौजूद राजयोग के कारण होता है। आज हम इसी दिलचस्प टॉपिक के बारे में बात करेंगे तो आइए जानते हैं व्यक्ति की हथेली की ऐसी ही कुछ खास रेखाओं के बारे में जिनके हथेली में होने का मतलब है उसके करोड़पति बनाने से है.

हाथ की अनामिका ऊँगली Hand Palm Reading Astrology

ज्योतिष अनुसार यदि किसी व्‍यक्ति के हाथ की अनामिका उंगली का ऊपरी हिस्‍सा वर्गाकार हो और हथेली में बुध पर्वत विकसित हो तो हथेली का यह योग व्‍यक्ति को सफल बिजनेसमैन बनाता है और वह व्‍यापार में खूब तरक्की, धन और नाम कमाता है.

हथेली की भाग्य रेखा Fate Line Astrology

ज्योतिष अनुसार जिस व्यक्ति की भाग्‍य रेखा मणिबंध से निकलकर सूर्य पर्वत की ओर झुक जाए तो व्‍यक्ति को अपने जीवन में किसी बड़े पद और प्रसिद्धि की प्राप्ति होती है। यह रेखा जितनी अधिक स्पष्ट होगी व्यक्ति का भाग्य उतना ही अधिक प्रबल और मजबूत बनता है.

हथेली की मष्तिष्क रेखा Mind Line Money Line Astrology

ज्योतिष अनुसार यदि हथेली में मस्तिष्‍क रेखा के साथ-साथ भाग्‍य रेखा भी पूर्ण रूप से विकसित और गहरी हो तो हथेली का ऐसे योग व्यक्ति को जीवन में कभी भी पैसों की तंगी नहीं होने की ओर इशारा करता है और कहा जाता है की ऐसा व्यक्ति करोड़पति होता है।

हथेली में चंद्र पर्वत Hand palmistry

ज्योतिष अनुसार जिस जातक की हथेली में चंद्र पर्वत पूर्ण रूप से विकसित हो और चंद्र पर्वत से निकलकर एक सीधी रेखा बुध पर्वत की ओर जा रही हो या उससे कोई सहायक रेखा निकलकर शनि, गुरु, शुक्र, मंगल और सूर्य पर्वत की ओर जाती हो तब ऐसा योग जिस व्यक्ति की हथेली में बनता है वह व्‍यक्ति कई क्षेत्रों से धन रजित करता है और विदेश में भी सफल व्‍यवसायी होता है।

हथेली में भाग्य बुद्ध और सूर्य रेखा Sun Line Palmistry

जिस व्यक्ति की हथेली में भाग्‍य रेखा, सूर्य रेखा और बुध रेखा ये तीनों मणिबंध से निकल रही हों और सीधी गहरी व स्‍पष्‍ट हो तो ज्योतिष अनुसार कहा जाता है की ऐसे योग वाले व्‍यक्ति के पास खूब धन वैभव होता है ऐसा व्यक्ति जीवन के शुरूआती समय में अधिक परिश्रम करता हैं और आगे चलकर जीवन का हर सुख, ऐश्वर्य और आनंद प्राप्त करता है.