30 मार्च नवरात्र छठा दिन राशिफल 2020 Chaitra Navratri Aaj ka Rashifal 2020

चैत्र नवरात्र इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत Chaitra Navratri Horoscope 2020

30 मार्च नवरात्र छठा दिन राशिफल 2020 Chaitra Navratri Aaj ka Rashifal 2020Chaitra Navratri  – Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope 30 मार्च 2020 राशिफल – हम आपको 30 मार्च 2020 का राशिफल बताने जा रहे है.

मेष राशि Aries Daily Rashifal –

मेष राशि मेष राशि के लोगो के लिए आज का दिन श्रेष्ठ और मंगलकारी रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में आ रही परेशानियां जल्द ही दूर होंगी. और आर्थिक मामलों में भी सुधार आएगा. परिवार का माहौल काफी बढ़िया रहेगा. और आप भी अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य -4.5/5

वृषभ राशि Taurus Today Horoscope –

वृष राशि – नवरात्र का छठा दिन वृषभ राशि के लोगो के लिए अत्यंत शुभ रहने वाला है. बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। पारिवारिक स्तर पर ख़ुशियों में बढ़ोत्तरी संभव है। उपहार या सम्मान का भी योग है।स्वास्थ्य के प्रति उदासींन ना रहे.

टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

आज आपका भाग्य -3/5

मिथुन राशि Gemini Today Horoscope –

मिथुन राशि – दिन आपके लिए एवरेज रहेगा. रचनात्मक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन में अच्छा संतुलन बनाएं रखने की ज़रूरत है। धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी व आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.

आज आपका भाग्य -5/5

कर्क राशि Cancer Today Horoscope –

कर्क राशि – कर्क राशि के जातको जातको के लिए आज का दिन सकारात्मकता भरा रहेगा.  रचनात्मक प्रयास सार्थक होंगे।पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।  आर्थिक स्थिति में प्रगति होगी. सेहत इस दौरान अच्छी रहेगी हालाँकि अपने खान पाएं पर भी विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच – समझकर करें.

आज आपका भाग्य -4.5/5

सिंह राशि Leo Today Horoscope –

सिंह राशि – सिंह राशि के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. मांगलिक कार्य की दिशा में सफलता मिलेगी। जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। पारिवारिक मामलों में विशेष संयम रखें। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्‍ठा के प्रति सचेत रहें।

टिप ऑफ़ द डे – लक्ष्य पर फोकस करे.                 

आज आपका भाग्य -3/5                     

कन्या राशि Virgo Rashifal Today –

कन्या राशि – इस राशि के व्यक्तियों को करियर में सफलता मिलेगी।  इस राशि के लोगों को नवरात्र में गरीबों की सहायता करने से लाभ होगा। दांपत्य जीवन में सुधार आएगा। पारिवारिक प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी। इस दौरान अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें.

आज आपका भाग्य -5/5

तुला राशि Libra Today Horoscope –

तुला राशि – नवरात्र का छठा दिन तुला राशि के लोगो के लिए अति शुभ रहने वाला है. एक्स्ट्रा इनकम के सोर्स मिल सकते हैं। पैसे कमाने और सेविंग बढ़ाने के लिए आप ज्यादा मेहनत करेंगे और सफल भी हो सकते हैं। अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूरी बनाये.

आज आपका भाग्य -3.6/5

वृश्चिक राशि Scorpio Today Horoscope –

वृश्चिक राशि वृश्चिक राशि के जातकों के घर में नवरात्र में मां लक्ष्मी का वास बने रहने के संकेत हैं। आर्थिक मामलों में सुधार होगा।  रचनात्मक प्रयास फलीभूत् होंगे। छात्रों को अपने लक्ष्य पर फोकस करने की जरूरत है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य -4.5/5

धनु राशि Sagittarius Today Horoscope –

धनु राशि – नवरात्र का छठा दिन धनु राशि के लोगो के लिए बढ़िया रहने वाला है. आप एक नई ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे। आपके निजी जीवन में शांति बनी रहेगी और जीवनसाथी  का भरपूर सहयोग व समर्थन आपको मिलने की उम्मीद रहेगी। सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – आलस्य से दूर रहे.

आज आपका भाग्य -3/5

मकर राशि Capricorn Today Horoscope –

मकर राशि – मकर राशि के  जातकों के लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है। किसी व्यक्ति विशेष का सहयोग मिलेगा। पद, प्रतिष्‍ठा की दिशा में सफलता मिलेगी। व व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। इस दौरान वाणी पर संयम रखें।

टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

आज आपका भाग्य -5/5

कुम्भ राशि Aquarius Today Horoscope –

कुम्भ राशि –  कुंभ राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  आर्थिक तरक्की में आने वाली सभी बाधाएं जल्द दूर हो जाएंगी।व भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. इस दौरान भावुकता में नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। परिवार में ख़ुशी भरा माहौल रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – खुद के लिए भी समय निकाले.

आज आपका भाग्य -4.8/5

मीन राशि Pieces Today Horoscope –

मीन राशि – नवरात्र का छठा दिन मीन राशि के लोगो के लिए शुभ रहेगा. आपका  झुकाव धार्मिक प्रवृत्ति की ओर अधिक रहेगा. सितारे आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने का मौका देंगे।आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय बना रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – आय व्यय पर संतुलन बनाये रखे.

आज आपका भाग्य -4.5/5