27 मार्च नवरात्र तीसरा दिन राशिफल 2020 Chaitra Navratri Aaj ka Rashifal 2020

चैत्र नवरात्र इन9 राशियों की चमकेगी किस्मत Chaitra Navratri Horoscope 2020

Chaitra Navratri  – Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope 27 मार्च 2020 राशिफल – हम आपको 27 मार्च 2020 का राशिफल बताने जा रहे है.

मेष राशि Aries Daily Rashifal –

मेष राशि – मेष राशि के जातको के लिए नवरात्र का तीसरा दिन अति शुभ रहेगा. आज धार्मिक रहेंगे और दुसरो की मदद के लिए भी आगे बढ़ेंगे. दाम्पत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहने वाली है। इस दौरान अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे. और खान पान में सावधानी बरतें. 

टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच – समझकर करें.

आज आपका भाग्य -4.5/5

वृषभ राशि Taurus Today Horoscope –

वृष राशि – वृषभ राशि के जातको पर दैवीय कृपा बनी रहेगी।धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. छात्र अपने करियर से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते है. पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत के बढ़िया रहने के आसार है.

टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूरी बनाये.

आज आपका भाग्य -3/5

मिथुन राशि Gemini Today Horoscope –

मिथुन राशि – मिथुन राशि के लिए आज का दिन फेवर में रहेगा. विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन लाभकारी साबित होगा। आप अपने काम में भरपूर मेहनत करेंगे और खूब मन लगेगा, जिससे अच्छे नतीजे हासिल होंगे. परिवार का माहौल भी खुशनुमा रहेगा और आप परिवार वालों के साथ में अच्छा वक्त बिताएंगे। 

टिप ऑफ़ द डे – आलस्य से दूर रहे.

आज आपका भाग्य -5/5     

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

कर्क राशि Cancer Today Horoscope –

कर्क राशि कर्क राशि के जातको के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। भाग्य का सितारा बुलंद होने से कई कामों में सफलता एक साथ मिल सकती है। साथियों का सहयोग मिलेगा।  प्रेम जीवन में भी खुशी और प्रेम भरे पल आएंगे. सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य -4.5/5

सिंह राशि Leo Today Horoscope –

सिंह राशि – माता की कृपा से सिंह राशि के जातको की कोई विशेष मनोकामना पूरी हो सकती है.  आपकी सूझबूझ आपको अच्छे नतीजे दिलाएगी।। आपके काम को सराहना मिलेगी क्योंकि आप पूरी लगन से अपने काम को अंजाम देंगे।सेहत आज बढ़िया रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

आज आपका भाग्य -3/5

कन्या राशि Virgo Rashifal Today –

कन्या राशि – कन्या राशि के जातको के लिए नवरात्र का तीसरा दिन शुभ रहेगा. धर्म-कर्म में रुचि बनी रहेगी। अचानक धन लाभ होने की संभावना है। परिवार से आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में सलाह मिल सकती है.  सेहत आज अच्छी रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – आय व्यय पर संतुलन बनाये रखे.

आज आपका भाग्य -5/5     

तुला राशि Libra Today Horoscope –

तुला राशि तुला राशि के जातको के लिए नवरात्र का तीसरा दिन बढ़िया रहेगा.  आपके मन में खुशी रहेगी, जिससे हर काम को बहुत अच्छे तरीके से अंजाम देंगे। कुछ धार्मिक कार्य आज आप कर सकते है. आज आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

टिप ऑफ़ द डे – खुद के लिए भी समय निकाले.

आज आपका भाग्य -4.5/5

वृश्चिक राशि Scorpio Today Horoscope –

वृश्चिक राशि यह समय आपके लिए उपलब्धियों भरा हो सकता है। कुछ लाभ के ऐसे अवसर सामने आएंगे। जिनसे आपको भविष्य में अच्छा मुनाफा हो सकता है. परिवार के साथ आप क्वालिटी टाइम स्पेंड कर पाएंगे और सभी का सहयोग आपको उत्साह से भर देगा.

टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें.

आज आपका भाग्य -3/5

धनु राशि Sagittarius Today Horoscope –

धनु राशि – माता रानी की कृपा धनु राशि के जातको पर भी रहने वाली है. घर में किसी नए कार्य की शुरूआत कर सकते है. परिवार में सुख शांति का वातावरण बना रहने वाला है. छात्र अपने करियर के लिए काफी सतर्क रहेंगे. इस दौरान खान पान पर भी विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य -4.8/5     

मकर राशि Capricorn Today Horoscope –

मकर राशि – दिन आज आपके लिए काफी बढ़िया रहेगा. आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और स्वास्थ्य मजबूत होगा. शैक्षिक क्षेत्रों में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. परिवार वाले आपका साथ देंगे जिससे आपका मन भी हर्षित होगा.

टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.

आज आपका भाग्य -4.5/5

कुम्भ राशि Aquarius Today Horoscope –

कुम्भ राशि –  कुम्भ राशि के जातको के लिए नवरात्र का तीसरा दिन काफी शुभ रहने की संभावना है. आज आपको अपने भाग्य का साथ मिलेगा जिससे आपके कुछ महत्वपूर्ण व रुके हुए कार्य भी पूर्ण होंगे. परिवार के साथ आप किसी महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा कर सकते है.  सेहत आज सामान्य रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

आज आपका भाग्य -.3.5/5     

मीन राशि Pieces Today Horoscope –

मीन राशि – मीन राशि के जातको के लिए एवरेज रहेगा. नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। इस दौरान अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – लक्ष्य पर फोकस करे.               

आज आपका भाग्य -5/5