सूर्य गोचर 2018 इन राशियों को होगा धन लाभ Sun Transit 2018 Effects

सूर्य का कर्क राशि में प्रवेश जानें कैसा पड़ेगा प्रभाव Sun Transit Effects according to Astrology

सूर्य गोचर 2018 इन राशियों को होगा धन लाभ Sun Transit 2018 Effects सूर्य गोचर 2018 – ज्योतिष अनुसार 16 जुलाई 2018 सोमवार को सूर्य कर्क राशि में गोचर करेंगे व 16 अगस्त 2018 तक इसी राशि में रहेंगे. सूर्य के गोचर से कुछ राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा तो कुछ राशियों पर सामान्य. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए सूर्य का गोचर बहुत ही शुभ रहने वाला है.

सूर्य गोचर 2018 का वृषभ राशि पर प्रभाव Sun Transit Effects on Taurus

वृषभ राशि सूर्य का वृषभ राशि में गोचर वृषभ राशि के लोगो के लिए सामान्य रहेगा. इस दौरान आपके धन खर्चे अधिक बढ़ सकते है. इसलिए अपने खर्चो पर भी विशेष ध्यान दे. सेहत उत्तम रहेगी. व परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

सूर्य गोचर 2018 का मिथुन राशि पर प्रभाव Sun Transit Effects on Gemini

मिथुन राशि नौकरी और बिजनेस में धन लाभ के योग बन रहे है. व इसके साथ ही आय के स्त्रोत भी बढ़ने वालें हैं. छात्रों के लिए भी यह समय बहुत ही उन्नतिदायक रहेगा. परिवार से कोई बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है. इस दौरान रूके हुए सरकारी कार्य पूरे होंगे.

सूर्य गोचर 2018 का कन्या राशि पर प्रभाव Sun Transit Effects on Virgo

कन्या राशि सूर्य का कन्या राशि में गोचर आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा. इस दौरान आप अपने पार्टनर की भावनाओं की कद्र करेंगे जिससे आपका रिश्ता और अधिक मजबूत होगा. इस अवधि में आपकी आय और बचत दोंनो ही बढ़ेगी.

सूर्य गोचर 2018 का तुला राशि पर प्रभाव Sun Transit Effects on Libra

तुला राशि तुला राशि के जातको के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ रहेगा. इस दौरान आय वृद्धि होगी. छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में अधिक मेहनत की जरूरत है. राजनितिक क्षेत्र से जुड़े लोगो को अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है.

सूर्य गोचर 2018 का मकर राशि पर प्रभाव Sun Transit Effects on Capricorn

मकर राशि मकर राशि के जातको के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ परिणाम देने वाला साबित होगा.  अप्रत्याशित लाभ के योग बन रहे है. अतिरिक्त धन प्राप्ति के योग बन रहे है. काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा लाभदायक सिद्ध हो सकती है.

सूर्य गोचर 2018 का मीन राशि पर प्रभाव Sun Transit Effects on Pisces

मीन राशि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे स्टूडेंटन्स के लिए सूर्य का गोचर शुभ परिणाम देने वाला साबित होगा. जॉब कर रहे जातको को कार्यक्षेत्र से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इस गोचर से आप अपनी लाइफ में कुछ सकारात्मक बदलावों को भी महसूस कर सकते है.

error: