Zodiac Love Horoscope Valentine’s Day लव राशिफल 2018

कैसा रहेगा आपके लिए वैलेंटाइन डे का महीना Zodiac Love Horoscope Valentine’s Day-

Zodiac Love Horoscope Valentine’s Day Zodiac Love Horoscope Valentine’s Day ये तो हम सभी जानते ही है की 14 तारीख को वैलेंटाइन डे है। वैलेंटाइन डे के इस महीने में कुछ लोगों की लव लाइफ बहुत अच्छी रहने वाली है.

लव और दाम्पत्य जीवन का कारक गृह शुक्र है जो इस महीने मकर राशि से कुंभ राशि में जाएगा ग्रहों में होने वाले इन बदलाव के कारण जहाँ कुछ लोगों की लव लाइफ बहुत अच्छी होने की संभावना है तो वहीं कुछ राशि वालों की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव भी आ सकते हैं। अगर आप भी इस महीने किसी को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो अपनी राशि से जानिए लव लाइफ में बड़े फैसले लेने के लिए ये महीना कैसा रहेगा.

इसे भी पढ़े– 5 राशियों के लोग प्यार में होते है हटके

मेष राशि Aries Horoscope Prediction-

इस वैलंटाइन डे मेष राशि वालों की लाइफ में कोई खास इंसान आ सकता है। लव प्रपोजल के लिए राशि अनुसार आपके लिए 14 से 25 फरवरी का समय बहुत ही शुभ रहने वाला है. मेष राशि के वो लोग जो लव मैरिज करना चाहते है उन लोगो को घर वालों की मदद मिल सकती है। लव लाइफ और दाम्पत्य जीवन के लिए भी ये महीना आपके अनुकूल रहने वाला है.

वृष राशि Taurus Zodiac Love Horoscope Valentine’s Day-

वृष राशि वालों के लिए फरवरी यानि की वैलंटाइन डे का महीना लव लाइफ में थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. यदि आप इस महीने किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो इनडायरेक्ट प्रपोज करना आपके लिए बेहतर रहेगा. नए रिश्ते की शुरुआत के लिए फ़रवरी का महीना आपके लिए बहुत बेहतर रहेगा. वृष राशि के सिंगल लोग किसी खास इंसान की टाफ अट्रैक्ट भी हो सकते है.

इसे भी पढ़े – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

मिथुन राशि Gemini Zodiac Signs-

मिथुन राशि के लोगो के लिए लव लाइफ के मामले में फ़रवरी का महीना बहुत ही लकी रहने वाला है. मिथुन राशि के ऐसे जातक जो अभी तक सिंगल है इस वैलंटाइन डे आप किसी के साथ रिलेशनशिप में पड़ सकते हैं। आपके लिए ये समय रोमांस वाला रहेगा. साथ काम करने वाले लोगो के बीच भी नजदीकियां बढ़ सकती हैं।

कर्क राशि Cancer Zodiac Love Horoscope Valentine’s Day-

कर्क राशि वालों के लिए फ़रवरी का महिना उनके दाम्पत्य जीवन के लिए बहुत अच्छा है। इस महीने कर्क राशि वाले लोगों को अच्छे लव प्रपोजल मिल सकते हैं। अबतक कर्क राशि के जो लोग सिंगल है वो भी  रिलेशनशिप में पड़ सकते हैं। लव मैरिज करने वालों को भी इस वैलंटाइन डे पर सफलता मिल सकती है। फैमिली का अच्छा सपोर्ट  मिलने के योग हैं।

सिंह राशि Leo Zodiac Prediction-

सिंह राशि वाले लोगो को इस वैलंटाइन्स डे यानि की फ़रवरी के महीने में लव लाइफ में थोड़ा सावधानी रखने की जरूरत होगी. इस महीने अपने पार्टनर की सेहत का ध्यान रखे. शादीशुदा जातकों के लिए ये समय अच्छा है. इस राशि के सिंगल लोग किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा सावधानी और सोच समझकर ही प्रोपोज़ करे.

कन्या राशि Virgo Zodiac Sign-

कन्या राशि के जातकों के लिए फरवरी यानि की ये वैलंटाइन्स डे का महीना इनकी लव लाइफ के लिए अच्छा हो सकता है। इस महीने आपको कोई अच्छा लव प्रपोजल मिल सकता हैं। जो लोग सिंगल है अपने ही किसी दोस्त को प्रपोज कर सकते हैं। पार्टनर की सेहत का ख़ास ध्यान रखे. दांपत्य जीवन में मजबूती आएगी. लव मैरिज करने वाले जातको के लिए अच्छा समय रहेगा। प्रेमी या अपने लाइफ पार्टनर के साथ आप कहीं घूमने भी जा सकते हैं।

तुला राशि Libra Zodiac Sign-

तुला राशि वालों के लिए फ़रवरी का महीना लव लाइफ में उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. बेहतर होगा की आप अपने प्रेमी की भावनाएं समझने की कोशिश करे. इस महीने आप अपनी लव लाइफ से जुड़े किसी भी तरह के बड़े फैसले लेने से बचे. शादीशुदा लोगों के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है।कुछ नए रिलेशन इस महीने बन सकते है.

वृश्चिक राशि Scorpio Love Horoscope-

वृश्चिक राशि वालों के लिए प्यार का महीना और ये वैलंटाइस डे बेहद ही ख़ास हो सकता है. कुछ लोगो को इस महीने अच्छे प्रपोजल मिल सकते हैं और अगर आप पहले से ही रिलेशनशिप में हैं तो आपका अपनी लव लाइफ को लेकर स्ट्रेस कम हो सकता है. क्योकि इस महीने आपकी लव लाइफ में कुछ अच्छे बदलाव होंगे आप अपने लवर के साथ समय बिताएंगे जिससे आपके प्रेम संबंधों में भी मजबूती आएगी। सिंगल लोगो की लाइफ में कोई अजनबी दस्तक दे सकता है.

धनु राशि Sagittarius Zodiac Astrology-

धनु राशि के लोग फ़रवरी के महीने यानि की इस वैलंटाइंस डे पर किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं। एक से ज्यादा लोग भी इस महीने आपको प्रपोज़ कर सकते है. पति-पत्नी के रिश्तों में मजबूती आएगी पार्टनर के साथ अच्छे और यादगार लम्हें बिताएंगे.  अविववाहित लोगो की लव मैरिज के योग भी बन रहे है.

मकर राशि Capricorn Zodiac-

मकर राशि के जातकों के जीवन में इस महीने शुक्र और मंगल आपकी लव लाइफ को मजबूत बना सकते है। इस वैलंटाइंस डे पर मकर राशि के जातक किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं और सफलता भी पा सकते है. जो लोग नए रिश्ते की शुरुआत करना चाहते है उनके लिए फ़रवरी का महीना खास रहेगा। जो लोग लव मैरिज करना चाहते है तो इस वैलंटाइंस डे आपके सितारे आपके फेवर में रहेंगे।

कुंभ राशि Aquarius Astrology Horoscope

कुंभ राशि वालों का इस वैलंटाइंस डे पर लव लाइफ में खर्चा बढ़ सकता है, फ़रवरी का महीना आपके लव रिलेशन के लिए बेहतर रहेगा. आपका पार्टनर आपको हेल्प के लिए हमेशा आगे रहेगा. कुम्भ राशि के सिंगल लोग नए रिश्ते की शुरुअात कर सकते हैं और विवाह के बंधन में बंध सकते है. लव प्रपोसल मिलने के योग भी बन रहे है.

मीन राशि Pisces Zodiac Love Horoscope Valentine’s Day- 

मीन राशि के जातकों के लिए भी फ़रवरी का महीना बेहद ही यादगार और अच्छा रहने वाला है इस महीने लव लाइफ को लेकर आपके खर्चे भी बढ़ सकते है। प्रेमी और लाइफ पार्टनर की सेहत को लेकर सावधान रहे. आपका कोई करीबी आपसे प्रपोजल एक्सपेक्ट करने की कोशिश करेगा. इस वैलंटाइन्स डे आपको इनडायरेक्ट प्रपोजल मिलने की भी उम्मीद है. लव मैरिज के लिए ये समय बहुत अच्छा नहीं है इसीलिए थोड़ा वेट करना ही उचित होगा. जो लोग अबतक सिंगल है फरवरी में नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए ये वैलेंटाइन्स डे बहुत साड़ी खुशिया लेकर आ रहा है.