बात बात पर हंसने वाली औरते कैसी होती है Your Smile Say about Your Personality

क्या कहता है महिलाओं के हंसने का तरीका Personality Test

माना जाता है कि हंसना हर लड़की की एक ऐसी अदा है। जिसपर अक्सर लड़के फिदा हो जाते हैं और  अपना दिल दे बैठते हैं। कहा जाता है कि जिस तरह से व्यक्ति के हाव-भाव, उसकी चाल उसके व्यक्तित्व के बारे में बताती है ठीक वैसे ही व्यक्ति कि मुस्कान भी उसके व्यक्तित्व के कई राज खोलती है। आज हम आपको सामुद्रिक शास्त्र अनुसार महिलाओ के हंसने के तरीके से उनके कुछ जबरदस्त और छुपे रहस्यों के बारे में बताएँगे तो चलिए जनते है बात बात पर हंसने वाली महिलाये और महिलाओ का अलग अलग ढंग से हंसना क्या कहता है.

खिलखिलाकर हंसने वाली महिलाये laughing Style Say about Yourself

चाणकय नीति और सामुद्र शास्त्र अनुसार जो महिलाये खिलखिलाकर हंसती हैं, या जिनकी हंसी में किसी तरह का कोई दिखावटीपन नहीं होता है कहा जाता है कि ऐसी महिलाये स्वभाव से विनम्र, दयालु और खुद से पहले दुसरो का हित चाहने वाली होती हैं। ये बहुत अच्छे प्रेमिका साबित होती हैं और कभी किसी को धोखा नहीं देती.

ठहाका लगाकर हंसने वाली महिलाये laughing Style Say about Yourself

कुछ महिलाये ठहाका लगाकर हंसने वाली होती है समुद्र शास्त्र में ऐसी महिलाये जो ठहाका मारकर हंसती हैं कहा जाता हैकि वे जीवन में बहुत सफल होती हैं। और जीवन में होनी म्हणत से वो सबकुछ हासिल करने में कामयाब रहती है जिसकी उन्हें तमन्ना होती है.

देर तक हंसने वाली महिलाये laughing Style Say about Yourself

बहुत सी महिलाये किसी भी बात को लेकर काफी देर देर तक हंसती रहती है वे महिलाये जो एक ही विषय पर बहुत देर तक हंसती रहती है या बात पूरी हो जाने के बाद भी उन्हें हंसी आती है तो ऐसी महिलाये अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए जी तोड़ मेहनत करने वाली होती है ये लाइफ में संघर्ष केसाथ आगे बढ़ते हुए सफलता प्राप्त करती है.

मंद-मंद मुस्कुराने वाली महिलाये laughing Style Say about Yourself

कुछ महिलाये बहुत ही धीरे धीरे मुस्कुराती हैं, माना जाता है कि मंद-मंद मुस्कुराने वाली महिलाये बहुत ही शालीन और सभ्य होती है स्वभाव से ये गंभीर, शांत और धैर्यवान किस्म कि होती है हर चीज कि इन्हे अच्छी नॉलेज होती है साथ ही ये सबका ख्याल रखने वाली होती है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020.

बात बात पर हंसने वाली महिलाये laughing Style Say about Yourself

चाणकय नीति के अनुसार बात बात पर हंसने वाली महिलाये बहुत ही खास मानी गयी है. चाणकय कहते है कि ऐसी महिलाये व्यवहार कि बहुत अच्छी, दयालु, नम्र और बहुत ज्यादा आत्मविस्वासी होती है कहा जाता है कि ऐसी महिलाये आपके लिएकुछ भी कर गुजरने वाली होती है ये अपने पार्टनर को कभी धोखा नहीं देती इनके दिल में ममता कूट कूट कर भरी होती है जो इन्हे अपनों से जोड़े रखती है.