What your moles saying about your personality जाने क्या कहते है आपके शरीर के ये तिल

Moles on Body Meaning in hindi Astrology शरीर में तिल –

Moles Saying About Personality Moles Saying About Personality हमारे शरीर में आमतौर पर कई जगह पर तिल होते हैं, जी हाँ दोस्तों ये तो आप सभी जानते ही हैं कि हर व्यक्ति के शरीर में तिल होते ही हैं किसी के तो बहुत ज्यादा होते हैं और किसी व्यक्ति के बहुत कम पर क्या आप जानते हैं कि शरीर के ये तिल भी आपके बारे में बहुत कुछ बताते हैं.

जी हाँ आपके शरीर के टी बताते हैं कि आपके कितने भाग्यशाली हैं. पर क्या आप जानते हैं कि आपके शरीर में कौनसा तिल आपके बारे में क्या कहता है. आज हम आपको बतायेंगे आपके शरीर के उन 5 तिलो के बारे में जो बताते है कि आप कितने भाग्यशाली हैं.

इसे भी पढ़ें  –

हथेली पर तिल का होना  Moles Saying About Personality Mole on Hand 

जी हाँ दोस्तों हथेली पर तिल होना बहुत ही अच्छा और शुभ माना जाता है, बहुत कम लोगो कि हथेली में तिल होता है, ज्योतिष के अनुसार ऐसा माना जाता है कि जिन लोगो कि हथेली में तिल होता है और खासतौर पर जिनका तिल बंद मुट्ठी के अंदर आता है Moles Saying About Personality वे लोग बहुत ही लकी होते हैं कहा जाता हैं कि ऐसे लोगो का जीवन बहुत ही ख़ुशी और मौज मस्ती से व्यतीत होता है और इन लोगो को कभी धन कि कमी नहीं होती है ये इनके पास धन आता रहता है पर साथ ही ये थोड़ा खर्चीले भी होते हैं.

नाक पर तिल का होना Mole on Nose Meaning –

ज्योतिषानुसार ऐसा माना जाता हैं कि जिन भी लोगो के नाक में तिल होता हैं वे थोड़ा नखरीले स्वभाव के होते हैं और साथ ही थोड़ा जिद्दी भी होते हैं पर ये लोग दिल के बहुत ही अच्छे होते हैं अधिकतर लोग इन्हे पसन्द करते हैं. इन लोगो को अपने जीवन में करियर के मामले में बहुत अच्छी ग्रोथ मिलती हैं अर्थात ये अपने जीवन में किसी उच्च पद को प्राप्त करते हैं. और जब तक इन्हे सफलता नहीं मिलती तब तक ये जी तोड़ मेहनत करते हैं. इन्हे गुस्सा भी बहुत जल्दी आ जाता है पर शांत भी बहुत जल्दी हो जाता है.

ठोड़ी पर तिल का होना Mole on Chin Meaning –

जी हाँ दोस्ती ठोड़ी पर तिल होना ज्योतिष के अनुसार बहुत ही शुभ माना जाता है बहुत ही भाग्यशाली लोगो कि ठोड़ी पर तिल होता है, ऐसे लोगो के सभी बिगड़े काम जल्द ही बन जाते हैं. ऐसा कहा जाता है कि जिन लोगो के ठोड़ी के बीचो बीच तिल होता है Moles Saying About Personality उन लोगो कि एप पार्टनर के साथ बहुत अच्छी बनती है और इनके बीच प्यार कभी भी कम नहीं होता है साथ ही ये दिखने के भी बहुत सुन्दर होते हैं. जिनके ठोड़ी पर तिल होता है उन्हें कभी भी धन संबंधी परेशानियां भी नहीं होती है अर्थात इन्हे अपने जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है.

पीठ पर तिल का होना Mole on Back Meaning –

जी हाँ जिन लोगो के पीठ पर तिल होता है ऐसा कहा जाता है की ऐसे लोग अपने प्यार के प्रति बहुत सच्चे होते हैं और साथ ही इन्हे घूमने फिरने का काफी शौक होता है Moles Saying About Personality ये लोग बहुत ही खुश मिजाजी होते है अर्थात ये हमेशा खुश रहते हैं और अपने साथ दूसरों को भी खुश रखते हैं. इन्हें अपने जीवन में वो हर सुख प्राप्त होता है जो की ये चाहते हैं.

FAQ

प्रश्न- हथेली का तिल क्या कहता है?

उत्तर- ज्योतिषशास्त्र अनुसार हथेली पर तिल का होना बहुत ही शुभ माना जाता है.

प्रश्न- दाहिनी हथेली पर तिल क्या कहता है?

उत्तर- किसी भी व्यक्ति की दाहिनी हथेली पर तिल एक बहुत ही लकी साइन माना जाता है.

प्रश्न- गुरु पर्वत पर तिल?

उत्तर- गुरु पर्वत पर तिल कुछ परिस्थितियों में शुभ फल देने वाले तो कुछ परिस्थतियों में अशुभ फल देने वाले होते है.

प्रश्न- बुध पर्वत पर तिल?

उत्तर- बुध पर्वत पर तिल होने पर कहा जाता है की व्यक्ति को सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए.

प्रश्न- मध्यमा उंगली पर तिल?

उत्तर- मध्यमा ऊँगली पर तिल व्यक्ति को बहुत अधिक मजबूत बनाता है.

Question- Mole meaning in hindi?

Answer- Mole meaning in hindi is Til.

Question- What does mole say on the right palm?

Answer- Right palm Mole says these types of peoples are very lucky.

Question- Lucky moles on female body?

Answer- Moles on both ears those type of females will enjoy the life.

Question- Mole on upper lip face reading?

Answer- Mole on upper lip signifies that type of person is good to everyone around him.