Venus Shukra Rashi Parivartan 5 July 2018 12 Zodiacs राशियों पर असर

शुक्र का राशि परिवर्तन 12 राशियों पर असर 5 July Venus Transit Effects 12 Zodiac Rashifal

Venus Shukra Rashi ParivartanVenus Shukra Rashi Parivartan- ज्योतिषशास्त्र अनुसार माने तो शुक्र ग्रह को प्यार, सुख-समृद्धि, सुंदरता और भौतिक सुख-सुविधाओं का गृह माना जाता है कहते है की शुक्र गृह किसी व्यक्ति की कुंडली में जितने शुभ स्थान पर होता है उतना ही उस व्यक्ति को जीवन में सुख सुविधाएं और ऐशो-आराम प्राप्त होता है. शास्त्रों की माने तो शुक्र गृह का राशिपरिवर्तन 5 जुलाई को कर्क राशि से सिंह में होने जा रहा है. जब भी कोई गृह अपनी राशि बदलता है तब उसका असर सभी 12  राशियों पर पड़ता है आज हम आपको बताएँगे की शुक्र का यह राशि परिवर्तन 12 राशियों के लिए क्या शुभ परिणाम लेकर आने वाला है तो चलिए जानते है इस राशिपरिवर्तन का 12 राशियों का क्या असर होगा.

मेष राशि Venus Transit Leo Horoscope Venus Shukra Rashi Parivartan

शुक्र का राशिपरिवर्तन मेष राशि के पांचवें भाव में होने से यह समय आपके लिए संतान पक्ष की ओर से किसी शुभ समाचार मिलने का है. मेष राशि वालों छात्रों के लिए यह समय काफी शुभ परिणाम देने वाला होगा. शुक्र का राशिपरिवर्तन इस राशि के जातको को मान-सम्मान दिलाएगा इसीलिए ये समय आपके लिए लकी होने वाला है.

वृषभ राशि Taurus par Shukra ka Rashiparivartan –

शुक्र का राशिपरिवर्तन वृषभ राशि के चौथे भाव में होगा। शुक्र के स्थान बदलने से आपके जीवन में भौतिक सुख सुविधाएं जैसे- घर, वाहन आदि का सुख मिलने के योग बन रहा है। राजनीति और प्रबंधक के कार्यों  से जुड़े जातकों के लिये ये समय बहुत ही शुभ होने वाला है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

मिथुन राशि Gemini Astrology Venus Transit –

Venus Shukra Rashi Parivartan- मिथुन राशि में शुक्र का ये परिवर्तन पराक्रम स्थान में होने जा रहा है. जिस कारण इस राशि के जीवन में सुख में बढ़ोत्तरी होने जा रही है. शुक्र इस राशि के जातकों के जीवन में इस समय प्यार का तोहफा लेकर आने वाला है आपके कुछ नए संबंध बनेगें जो आपके लिए भविष्य में बहुत ही फायदेमंद रहेंगे.

कर्क राशि Cancer Venus Transit 5 July –

कर्क राशि के द्वितीय भाव में शुक्र के आ जाने से आपको धन और मान-सम्मान में बहुत अधिक फायदा मिलने जा रहा है. आपको जमीन और किसी पैतृक संपत्ति के  लेन-देन में भी अच्छा मुनाफा हो सकता है.

सिंह राशि Leo Zodiacs Venus Transit In Leo Horoscope –

ज्योतिष अनुसार शुक्र सिंह राशि में ही प्रवेश कर रहा है जिस कारण यह समय आपके अनुकूल होगा आपको आपके सपने सच करने के लिए ये समय उत्तम है शुक्र का यह परिवर्तन आपके सौभाग्य में कई गुना वृद्धि करने वाला है.

कन्या राशि Virgo Zodiac Transit of Venus –

Venus Shukra Rashi Parivartan- शुक्र कन्या राशि के 12वें घर में प्रवेश कर रहा है 12 वां गृह व्यय का मना जाता है जिस कारण ,हो सकता है की इस समय आपको अपनी जेब थोड़ा ढीली करनी पड़े. अर्थात इस समय आपके खर्चो में वृद्धि हो सकती है.

वृश्चिक राशि Scorpio 5 July Rashifal –

वृश्चिक राशि वालों के लिए शुक्र का यह परिवर्तन कर्म भाव में होने से आपको आपके कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं और साथ ही आपके आय के नए स्त्रोत में वृद्धि होगी इसके अलावा आपको अचानक धनलाभ होने के योग भी बन रहे है.

धनु राशि Sagittarius Astrology Venus Transit in Leo –

धनु राशि के जातको के जीवन में ये राशिपरिवर्तन बेहद ही शुभ रहेगा क्योकि आपके भाग्य के स्थान से शुक्र का राशि परिवर्तन होगा जो आपको भाग्य का साथ पूरा साथ दिलाने वाला है. जिससे इस राशि के जातको के जीवन में सुख-समृद्धि और  धनलाभ होने के योग है.

मकर राशि Venus Transit Effects on Capricorn –

मकर राशि के जातकों के लिए शुक्र का ये राशिपरिवर्तन मिला जुला रहेगा आपकी राशि से अष्टम भाव में शुक्र के आ जाने के कारण कामकाज में आपको व्यस्तता का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपके खर्चो में भी वृद्धि हो सकती है.

कुंभ राशि Aquarius Astrology Prediction Venus Transit –

कुम्भ राशि के लिए शुक्र का ये राशि परिवर्तन सुखद रहने वाला है. आपके जीवन में सुखद समाचार आने के योग बन रहे है। खासतौर पर ऐसे जातक जो अभी तक सिंगल है और विवाह बंधन में बढ़ना चाहते है उनके लिए ये परिवर्तन शुभ रहेगा।

मीन राशि Pisces Venus Transit on Leo Effects –

मीन राशि के जातकों के लिए भी ये राशि परिवर्तन मिले जुले परिणाम देने वाला होगा इस राशि में शुक्र छठे भाव में आ जाने से आपको अपनी सेहत का ख़ास ख्याल इस समय रखना होगा वही नौकरी या बिज़नेस से जुड़े लोगो को भी अपने कार्यक्षेत्र में एक्स्ट्रा ेफोर्स लगाने की जरूरत होगी.