Sun Transit Gemini Budhaditya Yog Horoscope 25 जून तक बुधादित्य योग

Budhaditya Yog Effect Zodiacs Horoscope राशियों पर बुधादित्य योग का प्रभाव

Sun Transit 15 जून शुक्रवार के दिन सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश Sun Transit कर चुके है वही बुध पहले ही मिथुन राशि में है जिस कारण इन दोनों के एकसाथ आ जाने के कारण एक ख़ास संयोग बन रहा है सूर्य जब एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है. ज्योतिषशात्स्र अनुसार इस बार सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद ही ख़ास होने जा रहा है सूर्य और बुद्ध के मिथुन राशि में एकसाथ होने के कारण बुधादित्य योग बन गया है और यह योग ज्योतिषशास्त्र में बहुत ही शुभ माना गया है। इस योग के कारण कुछ राशि के जातकों के जीवन में राजयोग आने की संभावना है तो चलिए जानते है वो कौन- कौन सी राशियां है जिनके लिए यह योग शुभ होने वाला है.

वृष राशि Taurus Zodiacs and Sun Transit Budhadity Yog –

ज्योतिष शास्त्र अनुसार बुधादित्य योग के चलते जिस राशि को सबसे ज्यादा फायदा होने वाला है वो है वृषभ राशि. वृषभ राशि के जातकों के जीवन में आय में वृद्धि देखने को मिलेगी. अचानक ही आपको आय के नए नए श्रोत प्राप्त होंगे जिनसे आप काफी मुनाफा भी कमाएंगे. ज्योतिष की माने तो बुधादित्य योग के चलते आपको इस समय जमीन या किसी पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

कर्क राशि Cancer Zodiacs Budhadity Yog Effects –

ज्योतिष शास्त्र अनुसार सूर्य का मिथुन राशि में गोचर Sun Transit और बुधादित्य योग का बनना कर्क राशि के जातकों के जीवन में शुभ फल लेकर आ रहा है. कर्क राशि के जातकों को इस समय विदेश यात्रा के योग बनेंगे साथ ही अचानक से धन प्राप्ति के योग भी बन रहे है. इस राशि के जो जातक अपनी नौकरी पैसे में बदलाव की सोच रहे है उनके लिए ये समय काफी उत्तम है. बुधादित्य योग के चलते आप इस समय काफी फायदे में रहने वाले है.

सिंह राशि Leo Zodiacs Budhadity Effects –

ज्योतिष शास्त्र अनुसार सिंह राशि तीसरी राशि है जो इस  समय बुधादित्य योग के चलते फायदे में रहेगी. सूर्य का मिथुन राशि में गोचर Sun Transit सिंह राशि वालों के लिए काफी शुभ रहेगा। आपको लाभ के कई सारे अवसर  मिलेंगे इस योग के कारण आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको आपके हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी आपके सभी रुके हुए कार्य पूरे होने के साथ ही आपकी आय में वृद्धि के योग भी बनेगे.

तुला राशि Budhaditya Yog Effects On Libra Zodiacs –

ज्योतिष शास्त्र अनुसार सूर्य का मिथुन राशि में गोचर Sun Transit और बुधादित्य योग के कारण तुला राशि के जातकों को समाज में काफी मान सम्मान मिलने के साथ ही आपकी पद प्रतिष्ठा में भी इजाफा होगा। यह योग आपके लिए कई सारी खुशियां लेकर आ रहा है संतान पक्ष की ओर से आपको शुभ समाचार मिलेंगे आपके  सरकारी नौकरी मिलने के चांस बढ़ेंगे इसके अलावा आपकी आमदनी में भी वृद्धि होगी.

मकर राशि Budhaditya Yog Effects On Capricorn –

मकर राशि के जातकों के लिए भी बुधादित्य योग Sun Transit काफी शुभ होने जा रहा है. अगर आपका कोई सालों पुराना कानूनी विवाद है जो अभी तक हल नहीं हो पाया है तो बहुत जल्द आपका ये विवाद हल हो सकता है. इस विवाद के हल होने से आपकी आय और बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी. सूर्य का मिथुन राशि में गोचर मकर राशि के लिए धन और ऐशो आराम में वृद्धि करने वाला होगा कार्यक्षेत्र में भी आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और आपको तरक्की प्राप्त होगी.