शनि के बाद दो बड़े ग्रह भी हो जायेंगे वक्री Shani Shukra Guru Vakri Effect Zodiacs

13 May 2020 दो बड़े ग्रह भी हो जायेंगे वक्री राशियों पर असर Planet Transit

शनिज्योतिषशास्त्र अनुसार जिस तरह से ग्रहों का गोचर बेहद ख़ास माना जाता है उसी तरह से ग्रहों का वक्री होना भी बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। 11 मई को शनि ने अपनी वक्री चाल चली हैं। शनि की उल्टी चाल कष्टकारी कही जाती है। ज्योतिष की माने तो अब शनि के बाद शुक्र भी 13 मई से वक्री अवस्था में आ जायेंगे और शुक्र के बाद 14 मई से गुरु भी वक्री चाल चलेंगे. ग्रहो का इस तरह वक्री चाल चलना सभी 12 राशियों पर नकारात्मक और सकारात्मक असर डालता है। आज हम आपको शनि के बाद इन दो बड़े ग्रहो की बदली चाल के कारण रसियो पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में बातएंगे. तो आइये जानते है क्या होगा आपकी राशि पर इसका असर |

मेष राशि Aries zodiac

शनि, शुक्र और गुरु के एक के बाद एक वक्री होने से आपको बहुत अधिक फायदा मिलेगा, नौकरी और व्यापार करने वाले जातको के लिए समय अच्छा है। लेकिन किसी भी काम में लापरवाही करने से बचे.

वृष राशि taurus zodiac

इन ग्रहो के वक्री होने से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत होगी। पारिवारिक रिश्तो को बेहतर बनाएं के लिए समय शुभ है.

मिथुन राशि gemini zodiac

ग्रहों की ये बदली हुई चाल आपके लिए सामान्य रहेगी आपको कई तरह की मुसीबतों का सामना भी करना पड़ सकता है हालाँकि आप अपनी सूझ बूझ से सफलता हासिल करने में कामयाब रहेंगे.

कर्क राशि cancer zodiac

ग्रहो का ये परिवर्तन आपके लिए आर्थिक बजट को गड़बड़ाने वाला हो सकता है इसीलिए खर्चों पर नियंत्रण रखे करियर में उतार-चढ़ाव आने की सम्भावनाये है.

सिंह राशि leo zodiac

ग्रहो की ये उलटी चाल अचानक आपके लिए जिम्मेदारियों को बड़ा सकती है भाग-दौड़ का सामना भी आपको करना पढ़ सकता है लेकिन ये समय आपके कुछ काम बना भी सकता है.

कन्या राशि virgo zodiac

इस समय आपको शत्रुओं से सावधान रहना होगा। जीवनसाथी के साथ सम्बन्धो में मधुरता आएगी अपनी वाणी पर खास संयम रखे ताकि किसी भी तरह के नुक्सान से बचा जा सके.

तुला राशि Libra zodiac

ग्रहो की ये उलटी चाल के कारण आपके पारिवारिक माहौल सुखमय होगा. आप अपने करियर में कुछ नया करने की सोच सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के आसार हैं।

वृश्चिक राशि Scorpio zodiac

शनि, शुक्र और गुरु के एक के बाद एक वक्री होने से आपकी किस्मत आपपर मेहरान रहेगी आपको लाभ मिलने के आसार हैं। रुके हुए काम फिर बनने लगेंगे। नई नौकरी मिल सकती नये रिश्ते की शुरुआत होगी।

धनु राशि Sagittarius zodiac

इस समय आपको करियर में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होगी. लव पार्टनर के साथ बेकार की बातो में न उलझे अन्यथा हानि हो सकती है. परिजनों के साथ एक बेहतर समय व्यतीत करेंगे. आपको अपने गुस्से पर भी नियंत्रण रखना होगा.

मकर राशि Capricorn zodiac

समय आपकी लाइफ में कड़ी चुनोतिया लेकर आएंगे खासकर करियर में आपको बेहद सतर्क रहकर कार्य करना होगा किसी के उकसावे में ना आये. लव लाइफ में कोई बड़ी खुशखबरी दस्तक दे सकती है.

कुंभ राशि Aquarius zodiac

ग्रहो के वक्री होने से ये समय धन लाभ कमाने के कई अवसर लेकर आएगा. प्रेम जीवन संतोषजनक रहेगा। भाग्य का आपको साथ मिलेगा अपने कार्यों को ईमानदारी के साथ पूरा करें। किसी भी काम में जल्दबाजी न करें।

मीन राशि Pisces zodiac

मीन राशि के जातको के लिए ये समय शुभ रहेगा आपके रूके हुए काम पूरे होंगे। पार्टनर की जरूरतों का आप ख्याल रखेंगे। प्रेम संबंधो में नयापन देखने को मिलेगा. साथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे।”