Sawan Month 2018 Effect Zodiacs सावन माह होगा राशियों के लिए शुभ

19 सालों बाद सावन में आया महासंयोग Sawan Mahasanyog

Sawan Month 2018Sawan Month 2018- सावन का महीना भगवान भोलेनाथ के सबसे प्रिय माह में से एक है. ज्योतिषशास्त्र अनुसार इस बार सावन का महीना कई बड़े संयोग लेकर आ रहा है. कहा जा रहा है की करीब 19 सालों के बाद इस बार सावन  का महीना पूरे 30 दिनों का होगा। कुछ जगहों पर 16 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो गया है तो कुछ जगहों पर 28 जुलाई को सावन का पहला सोमवार मनाया जायेगा. 2018 के सावन महीने की एक ख़ास बात और है की इस बार सावन माह में कई व्रत और त्यौहार भी मनाये जायेंगे. इसलिए ज्योतिष की  माने तो इस वर्ष सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ की सच्चे मन से आराधना करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है. कहा जा रहा है की लगभग 19 सालों के बाद ऐसा सावन आया है जो पूरे 30 दिनों का होगा. और इन 30 दिनों में आ रहे खास योग में चार सोमवार का संयोग भी बनेगा जो विशेष फल देने वाला है. इस बार सावन पर बन रहे विशेष महासंयोग का असर कुछ राशियों पर भी दिखाई देगा जिनपर भोलेनाथ की विशेष कृपा दृस्टि पड़ने वाली है तो चलिए जानते है की वो कौन सी राशियाँ है जो सावन के महीने में भाग्यशाली होने जा रही है और जिनकी किस्मत चमकने वाली है.

मेष राशि Aries Zodiac Astrology Sawan Month 2018 Effects –

मेष राशि के जातकों के लिए भी सावन का महीना बहुत ही शुभ रहेगा, आप अपनी मेहनत से बिज़नेस में सफलता हासिल करेंगे इस महीने आपको अच्छा धनलाभ हो सकता है. कुछ पुराने मित्रों से भी आपकी मुलाक़ात हो सकती है. इस माह यदि आप अपनी मनोकामना प्राप्ति के लिए शिवजी की आराधना करे तो आपके लिए बेहद ही शुभ रहेगा.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

कर्क राशि Cancer Zodiacs Sawan Month Date Time  

ज्योतिष की माने तो कर्क राशि के जातकों के लिए सावन का ये महीना बेहद ही शुभ और खुशियों भरा रहने वाला है. इस राशि के जातक इस माह भगवान् भोलेनाथ की भक्ति में व्यस्त रहेंगे. पार्टनर के साथ आपका रिश्ता पहले से भी अधिक मजबूत होगा इस माह आपको यात्रा भी करनी पड़ सकतीहै. नौकरी पैसे और बिज़नेस से जुड़े लोगो को धन लाभ भी हो सकता है कुल मिलकर ये महीना आपके लिए शुभ रहेगा.

कन्या राशि Kanya Rashi Astrology Effects Sawan Month

ज्योतिष अनुसार कन्या राशि के लिए सावन का ये महीना खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है. अबतक आपके जिन कामो में रूकावटे आ रही थी वो अब भगवान की कृपा से दूर हो जाएंगी और आपके बिगड़े काम भी बनने लगेंगे. कार्यक्षेत्र में आपको ताकि मिलने की संभावना है घर परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा.

मकर राशि Capricorn Astrology Horoscope In Sawan Month

Sawan Month 2018- मकर राशि के लिए सावन का महीना अनुकूल फल देने वाला होगा. कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के कारण आपको खूब प्रशंशा मिलेगी और साथ ही कोई बड़ी खुशखबरी मिलने के योग भी बन रहे है. इस समय भाग्य का आपको अच्छा साथ मिलगा जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. इस माह शिवजी की कृपा आप पर होने वाली है जिसके चलते आपको धनलाभ होने के योग है.

कुंभ राशि Aquarius Effects Sawan Month Forecast –

19 सालों के बाद सावन में बने इस महासंयोग के कारण कुम्भ राशि के जातकों के जीवन में खुशियां दस्तक देने वाली है. इस महीने आपका कोई बहुत बड़ा काम बन सकता है और आपको खुसखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्तो में मधुरता आएगी और अचानक ही धनलाभ होगा. सावन माह में आप भगवान शिव की आराधना करना ना भूले.

मीन राशि Pisces Horoscope Sawan Month

Sawan Month 2018- मीन राशि के जातकों के लिए भी सावन का महीना शुभ रहने वाला है. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और आपकी पद प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. आपके घर परिवार में खुशियों का माहौल होगा जिसका आप लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे इस महीने भगवान भोलेनाथ की कृपा से आपको आपके कार्यों में सफलता मिलेगी और आप जिस काम को करने की काफी समय से सोच रहे थे उस काम की शुरुआत कर पाएंगे.