S Name Rashifal 2020 S नाम राशिफल 2020 | S Name Horoscope Prediction 2020

S नाम वाले राशिफल 2020 S Name People Horoscope 2020

S Name Rashifal 2020 S नाम राशिफल 2020 | S Name Horoscope Prediction 2020 S Name Rashifal 2020 – ज्योतिष अनुसार, किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर के आधार पर उसके आने वाले कल अथार्त भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. यही नहीं बल्कि व्यक्ति के पहले अक्षर से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी अनुमान लगाया जाता है. आज हम आपको S अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले लोगो के स्वभाव और साल 2020 में S अक्षर से नाम वाले लोगो के लिए साल की बड़ी खुशखबरियाँ बताने जा रहे है.

स्वभाव –

जिन लोगों का नाम S लेटर से शुरू होता है, वे पैदाइशी नेता होते हैं और जीवन में हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करते हैं. S अक्षर से नाम वाले लोग बहुत ही ईमानदार और वफादार होते हैं. ये अपने दोस्तों का साथ कभी नहीं छोड़ते हैं और किसी को धोखा नहीं देते हैं. ये जिनके भी साथ होते हैं, उनके सुख और दुख में बराबर साथ खड़े रहते हैं. लाइफ में पैसों की अहमियत ये काफी अच्छे से जानते है.

यहीं नहीं बल्कि ये अपनी लाइफ में मेहनत भी खूब करते है. जिस वजह से ये नाम और पैसा दोनों ही कमाते है. ये हमेशा ऊंचे लक्ष्य तय करके चलते हैं और उन्हें पाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. हालांकि इन्हें अक्सर सफलता इनके कड़े संघर्ष के बाद ही मिलती है. ये लोग काफी प्रतिभाशाली भी होते हैं खुद के अंदर क्या चल रहा है किसी को भी इस बात की खबर नही होने देते. ये लोग सेल्फ मेड होते है ये लोग अपने बल पर सब कुछ पा लेते है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

S Name Rashifal 2020  – जिन लोगो का नाम S अक्षर से शुरू होता है ये लोग प्यार के मामले में थोड़ा गंभीर होते है. ये जिससे प्यार करते है उनकी काफी ज्यादा केयर करते है और अपने से ज्यादा उनकी ख़ुशी का ख्याल रखते है. इन्हे प्यार में धोखा बिलकुल भी पसंद नहीं होता और ना ही ये किसी को धोखा देने की सोचते है. प्यार में ये अपनी जिम्मेदारियां भी बखूबी निभाते है जो इनकी सबसे बड़ी खासियत होती है. प्यार के मामलो में ये लोग हमेशा अच्छे पार्टनर साबित होते हैं। फिर चाहें शादी की बात हो या फिर लव लाइफ की।

बड़ी खुशखबरी –

  1. S Name Rashifal 2020 – अपने कार्य और व्यवसाय में आपको काफी बढ़ोत्तरी इस साल देखने को मिल सकती है। कई कार्यों में आपको साल के शुरूआती भाग में ही ग्रोथ देखने को मिलेगी. अपना व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे लोगो को इस साल सफलता मिल सकती है;. वे कार्य जो पिछले साल किसी कारण वश पुरे ना हुए हो या अधूरे रह गए हो उनके भी इस साल पुरे होने की पूरी पूरी संभावना है.
  2. जॉब कर रहे लोगो को कार्यक्षेत्र में बॉस या सीनियर्स से अपने कामों की सराहना मिल सकती है. साथ ही इस साल प्रमोशन के भी प्रबल चांस है. आप अपनी मेहनत से आगे बढ़ते जाएंगे और आपको अपनी मेहनत का फायदा भी जरुर मिलेगा।
  3. छात्र वर्ग के लिए यह साल शिक्षा का क्षेत्र आपके लिए कई उपलब्धियां लेकर आ रहा है। शिक्षा में आपको मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे. साथ ही इस वर्ष पढ़ाई में एकाग्रता भी बहुत प्रबल रहेगी जिससे आपको पढ़ाई में किसी भी प्रकार से दिक्कत नहीं होगी।
  4. छात्रों को शिक्षकों का भी इस वर्ष आपको सहयोग मिलेगा जिस वजह से वे कठिन विषयो को भी अच्छे से हल कर पाएंगे. सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले छात्रों का भी सपना इस वर्ष पूरा हो सकता है हालाँकि इसके लिए आपको स्वयं ही प्रयास करने होंगे.
  5. S अक्षर से नाम वाले लोगो के लिए साल 2020 न सिर्फ करियर के लिहाज से बढ़िया जाने वाला है बल्कि प्रेमी जोड़ो के लिए भी यह साल कुछ अच्छी सौगाते लेकर आने वाला साबित होगा. अपने प्रेमी का साथ आपको हर मोड़ पर मिलेगा जिससे आप दोनों के बीच का रिश्ता और अधिक मजबूत और मधुर बनेगा.
  6. इस साल पार्टनर आपको अच्छे से समझेंगे और अनजाने में की गयी आपकी गलतियों को आसानी से माफ़ भी करेंगे. पार्टनर का विश्वास आप पर बहुत अधिक रहने वाला है ऐसे में आप भी उनका विश्वास बनाये रखें और अपने रिश्ते में पारदर्शिता रखे.
  7. वैवाहिक जातको का दांपत्य जीवन भी इस वर्ष काफी अच्छा रहेगा। आपको आपके लाइफ पार्टनर से विशेष प्रेम के साथ ही पूरा सहयोग भी मिलेगा. पुरे साल आप दोनों के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग बनी रहेगी जो आप दोनों के रिश्ते को और मजबूत बनाएगी.
  8. S अक्षर से नाम वाले लोगो को आर्थिक मामलों में अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है हालाँकि कई बार समय ऐसा भी आएगा जब आपको बहुत सोच समझकर चलने की आवश्यकता होगी. इस साल आय के भी नए स्रोत आपको मिल सकते है जिनसे आपको मुनाफा मिलने की उम्मीद है।
  9. अगर आप इस नए साल में अपना कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे है तो आप इस वर्ष शुरू कर सकते हैं. क्योकि इस वर्ष आपको आपके प्रयासों के अच्छे रिजल्ट मिलने की पूरी पूरी संभावना है.
  10. साल 2020 S अक्षर से नाम वाले लोगो के लिए सेहत के मामले में काफी राहत भरा रहेगा. इस वर्ष यदि आप सही दिनचर्या को अपनाएं तो कई स्वास्थ्य परेशानियां दूर हो जाएंगी। खुद की सेहत का पूरा ध्यान रखें और शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए नियमति योग, और व्यायाम को अपने डेली रूटीन में शामिल करें.