चुने कोई एक दिल जानें प्रेमी की एक बुरी बात Personality Test by Favorite Heart

चुने 1 दिल जाने प्रेमी का स्वभाव Personality Test Picture Love Game 

चुने कोई एक दिल चुने कोई एक दिल – माना जाता है की व्यक्ति की पसंद नापसंद उसके व्यक्तित्व व स्वभाव का आईना होती है किसी की चॉइस उसके जीवन और स्वभाव से जुड़े कुछ छुपे रहस्यों के बारे में बताती है आज इस वीडियो में हम आपको 6 अलग अलग रंग के हार्ट दिखाएँगे जिनमे से आपको अपने या अपने पार्टनर की पसंद का एक हार्ट चुनना है. इसके लिए आपको 5 सेकंड दिए जायेंगे. फिर हम आपके चुने हुए हार्ट से बताएँगे आपके या आपके प्रेमी की 1 बुरी बात जो शायद आप नहीं जानते| तो चलिए सेलेक्ट करें 1 हार्ट और जाने पार्टनर की सबसे बुरी बात|

हार्ट 1 Personality test by Picture game 

अगर आपने पहला दिल चुना है तो आपके प्रेमी बहुत ज्यादा केयरिंग नेचर के है जिनके दिल में आपके लिए प्यार और केयर है लेकिन वही अगर इनकी किसी बुरी आदत की बात करे तो उनका बहुत ज्यादा केयरिंग होना ही आपके लिए कभी कभी चिंता का कारण बन जाता है. उनका हद से ज्यादा केयर करना आपको डराता है की कहीं उनकी ये आदत उन्हें किसी परेशानी में ना डाल दे. लेकिन उनका ये प्यार और आपकी केयर करना उनकी अच्छी खूबी भी है.

 

हार्ट 2 Personality test by Picture game 

अगर आपने दूसरा दिल चुना है तो जहाँ एक ओर तो आपके पार्टनर बेहद इंटेलिजेंट है वही उनकी सबसे बुरी बात है की वो काफी इमोशनल भी है उनका ये सेंसिटिव और इमोशनल स्वभाव आपको बहुत चिंतित कर देता है क्योकि कभी कभी ऐसी परिथतिया भी आपके सामने आ जाती है जब आपको खुद उन्हें संभालना पड़ता है.

हार्ट 3 Personality test by Picture game 

अगर आपने तीसरा दिल चुना है तो आपके पार्टनर बेहद रोमांटिक, क्रिएटिव और बहुत ही मजेदार किस्म के व्यक्ति है जो आसानी से लोगों के साथ घुलमिल जाते हैं और लाइफ को हंसी मजाक के साथ जीते है वही अगर इनकी बुरी आदत की बात की जाय तो ये कई बार अपने इसी स्वभाव के कारण कुछ ऐसा बोलकर आपको सरप्राइज कर देते है जो आपको हर्ट कर देता है.

हार्ट 4 Personality test by Picture game 

अगर आपने चौथा दिल चुना है तो आपके लवर या पार्टनर वैसे तो बहुत ही सकारातमक सोच वाले व्यक्ति है जो लाइफ को बेहतर और सलीके के साथ जीना चाहते है उनके पास एक ऐसा दिल है जो आपको बहुत प्यार और सम्मान देता है लेकिन वही अगर इनकी बुरी आदत की बात की जाय तो कभी कभी ये छोटी छोटी बातो पर रूठ जाते है लेकिन सच बात तो ये है की उनका ये रूठना कहीं न कहीं उनके प्यार करने का एक अंदाज है.

हार्ट 5 Personality test by Picture game 

अगर आपने पांचवां दिल चुना है तो आपके पार्टनर बिंदास और बहुत ही हिम्मती किस्म के व्यक्ति है और लाइफ में रोमांच पसंद करते है जीवन में छोटे बड़े पलों को एन्जॉय करके जीना इन्हे काफी पसंद है वही इनमे एक बुरी आदत भी होती है की ये हर चीज में बहुत ही ज्यादा खुला हाथ रखते है जिसके चलते कई बार ये फिजूलखर्ची भी कर बैठते है और जिस कारण आप परेशान हो जाती है.

हार्ट 6 Personality test by Picture game 

अगर आपने छठा दिल चुना है तो आपके पार्टनर या लवर बहुत ज्यादा लविंग तो है लेकिन इनकी सबसे बुरी आदत है की ये ऑनलाइन और सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा एक्टिव रहते है जिस कारण वो आपको ज्यादा समय नहीं दे पाते है और उनकी यही बात आपको कभी कभी हर्ट कर जाती है.

हार्ट 7 Personality test by Picture game 

अगर आपने सातवाँ दिल चुना है तो आपके पार्टनर अपने काम और रिश्तो के प्रति बहुत ज्यादा समर्पित है वही अगर उनकी किसी बुरी आदत की बात करे तो वो बहुत ज्यादा सोशल नहीं है उनके सोशल होने का ये मतलब बिलकुल भी नहीं है की वो लोगो के साथ उठना बैठना पसंद नहीं करते है बल्कि वो अपने काम में इतने ज्यादा बिजी रहते है की उन्हें समय ही नहीं मिल पाता है.

हार्ट 8 Personality test by Picture game 

अगर अपने आठवां दिल चुना है तो आपके पार्टनर या लवर एक ऐसी पर्सनालिटी के मालिक है जो रूल रेगुलेशन को फॉलो करते है वही अगर इनकी किसी बुरी आदत की बात की जाय तो ये स्वभाव से थोड़ा गुस्सैल किस्म के है जिन्हे कई बार छोटी छोटी बातो पर गुस्सा भी आ जाता है लेकिन इन्हे कभी भी बेकार की बातो में गुस्सा नहीं आता बल्कि ये किसी भी गलत बात को बर्दास्त नहीं कर पाते है इसीलिए गुस्सा कर देते है.