Pen Color Reveal Your Luck Nemerology किस रंग का पेन है आपके लिए लकी

किस रंग का पेन बढ़ायेगा आपका लक Lucky Pen Color According Numerology Birthday Date

Pen Color Reveal Your LuckPen Color Reveal Your Luck-जीवन में सफलता तो हर कोई चाहता है प्रत्येक व्यक्ति खुद को आगे बढ़ने का सपना भी देखते है किसी का यह सपना आसानी से पूरा हो जाता है तो वही किसी को काफी मुश्किलों के बाद सफलता मिलती है सफलता देर से मिले या ना मिले इस डर से कभी भी हमें हार नहीं माननी चाहिए और कोशिश करते रहनी चाहिये. ज्योतिष की माने तो लोग लाइफ में कामयाबी पाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते है  जैसे- अपने लकी रंग के अनुसार कपडे पहनना, राशिअनुसार शुभ रत्न धारण करना आदि। क्या कभी अपने ये सोचा है की आपके द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला पेन और उसका रंग भी आपके जीवन में कई सारे बदलाव ला सकता है अंक ज्योतिष में 1 से लेकर 9 तक मूलांक बताये गए है जो आपकी डेट ऑफ़ बर्थ के आधार पर तय hote है. जैसे अगर आपकी डेट ऑफ़ बर्थ किसी भी महीने की 1 से लेकर 9 तारिख के बीच में है तो आपका मूलांक वही होगा। लेकिन अगर आपकी जन्म तारीख 12 है तो दोनों संख्याओं को आपस में जोड़कर जो अंक आएगा वह आपका मूलांक होगा. तो चलिए जानते हैं आपके मूलांक के अनुसार किस रंग का पेन आपके लिए लकी साबित होगा.

मूलांक 1 वाले लोग Moolank 1 Lucky Pen Color Reveal Your Luck

ज्योतिष अनुसार जिन लोगो की जन्म तिथि 1 है तो उनके लिए गोल्डन रंग का पेन बहुत ही शुभ माना गया है इस रंग के पेन के इस्तेमाल से आपको सफलता मिल सकती है और साथ ही इस रंग के पेन का इस्तेमाल करने से आपके जीवन में कई पॉजिटिव बलाव भी आप महसूस करेंगे.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

मूलांक 2 वाले लोग Moolank 2 Lucky Pen Color

मूलांक 2 वाले लोगो के लिए सफ़ेद रंग या फिर सिल्वर रंग की पेन बहुत ही लकी मानी गयी है. इसके इस्तेमाल से आपका भाग्य और अधिक मज़बूत होगा और साथ ही आपके जीवन में सुख, शान्ति और समृद्धि भी हमेशा बानी रहेगी.

मूलांक 3 वाले लोग Moolank 3 Lucky Pen Color

जिनकी डेट ऑफ़ बर्थ 3 है तो उनका मूलांक भी 3 ही होगा और अंकशास्त्र अनुसार मूलांक 3 वाले लोगो के लिए गोल्डन रंग की कलम बहुत ही लकी मानी गयी है. गोल्डन रंग का पेन आपकी किस्मत चमकाने की ताकत रखता है इस रंग के पेन के इस्तेमाल से आपके जीवन में खुशिया आ सकती है.

मूलांक 4 वाले लोग Moolank 4 Lucky Pen Color

अंकशास्त्र में मूलांक 4 वाले लोगो के लिए भूरे रंग की कलम शुभ बताई गयी है इसके इस्तेमाल से आपके जीवन में आने वाली सभी परेशानियां और नेगेटिविटी दूर हो सकती है.

मूलांक 5 वाले लोग Moolank 5 Lucky Pen Color

Pen Color Reveal Your Luck- जिनका मूलांक 5 होता है उनके लिए हरा रंग बहुत ही शुभ माना गया है यदि 5 मूलांक वाले लोग हरे रंग की पेन का इस्तेमाल करे तो इसके शुभ प्रभावों से आपके जीवन की कठिन राह भी आपको आसान लगने लगेगी.

मूलांक 6 वाले लोग Moolank 6 Lucky Pen Color

अंकशास्त्र अनुसार मोलंक 6 वाले लोगो के लिए कोई भी ऐसा पेन शुभ हो सकता है जिसपर कोई चमकीला तत्व हो माना जाता है की इस तरह का पेन मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद ही शुभ फल देनेवाला होता है ये आपको कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाने वाला साबित होगा,

मूलांक  7 वाले लोग Moolank 7 Lucky Pen Color

जिन लोगो का जन्म किसी भी महीने की 7 तरीख को हुआ है तो अंकशास्त्र अनुसार उनका मूलांक भी 7 ही होगा और 7 मूलांक वाले लोगो के लिए ग्रे रंग की पेन शुभ मानी गयी है. ये रंग आपको गुस्से पर कंट्रोल करने में मदद तो करेगा ही साथ ही आपके सभी काम भी आपको बनते हुए नजर आएंगे.

मूलांक  8 वाले लोग Moolank 8 Lucky Pen Color

Pen Color Reveal Your Luck- जिनका मूलांक 8 है उनके लिए कोई भी डार्क कलर की पेन का इस्तेमाल लकी साबित होगा. कोई भी डार्क कलर की पेन आपको सफलता दिलाने वाला हो सकता है.

मूलांक 9 वाले लोग Moolank 9 Lucky Pen Color

अंकशास्त्र की अगर माने तो मूलांक 9 वाले लोगो के लिए लाल रंग बहुत ही शुभ माना गया है. लाल रंग की पेन का  इस्तेमाल आपको सभी कार्यों में सफलता दिलाने में मददगार साबित हो सकता है लाल रंग मूलांक 9 वाले लोगो के लिए बेहद ही शुभ होता है.