P Name Rashifal 2020 | P नाम राशिफल 2020 | P Name Horoscope 2020

P नाम वाले राशिफल 2020 P Name People Horoscope 2020

P Name Rashifal 2020 P Name Rashifal ज्योतिष अनुसार, किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर के आधार पर उसके आने वाले कल अथार्त भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. यही नहीं बल्कि व्यक्ति के पहले अक्षर से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी अनुमान लगाया जाता है. आज हम आपको P अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले लोगो के स्वभाव और साल 2020 में P अक्षर से नाम वाले लोगो के लिए साल की बड़ी खुशखबरियाँ बताने जा रहे है.

स्वभाव –

P नाम वाले लोग दिल से बेहद साफ, मेहनती, और इमोशनल होते है. इन्हे समझ पाना थोड़ा मुश्किल भी होता है ये क्या सोच रहे हैं और क्या महसूस कर रहे हैं. इसका आप आसानी से पता नहीं लगा सकते. इनके हसमुख स्वभाव के कारण इनकी कंपनी हर किसी को पसंद होती है. क्योंकि ये लोग अपने आस-पास का माहौल भी काफी खुशनुमा बनाये रखते है.  

P Name Rashifal 2020 – इनका अपनी फैमिली की ओर बहुत अधिक झुकाव होता है. अपनी फैमिली को ये अपनी वजह से हर्ट करना पसंद नहीं करते. ये कम उम्र में ही अपनी जिम्मेदारियां संभालने लगते है. जो लोग इन्हे पसंद होते है उनकी ये लोग दूसरों से दिल खोलकर तारीफ करते हैं. वहीं जो लोग इन्हे पसंद नहीं होते इनका ये जिक्र करना भी पसंद नहीं करते. दिल के साफ P अक्षर के लोग हमेशा इस बात से डरते है कि कहीं इनकी वजह से किसी का दिल न टूट जाएं।

ये लोग अक्सर दिल की बात बोल जाते हैं जो इनके लिए कभी कबार मुश्किल भी खड़ी कर देता है.प्यार शब्द पर इन्हे बहुत ही भरोसा होता है. प्यार में इनका लुक्स से ज्यादा दिल की खबूसरती पर अधिक फोकस होता है. प्यार के रास्ते में मुश्किलें भी इनकी लाइफ में बहुत आती हैं. यदि प्यार इनका साथ दे तो ये हर मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार रहते है.

P Name Rashifal 2020 – करियर के लिहाज से साल 2020 P अक्षर से नाम वाले लोगो के लिए बढ़िया जाने वाला है. इस वर्ष करियर में कामयाबी का रास्ता खुलेगा.

इस वर्ष नौकरी में कुछ नए अवसर आएंगे लेकिन आपको भी उन अवसरों के लिए तैयार रहना होगा। और अपना बेस्ट देना होगा.

अपना व्यवसाय कर रहे लोगो के लिए भी यह उम्मीदों भरा रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी व आमदनी के भी नए स्रोत मिलेंगे. हालाँकि साझेदारी में संयम से काम करें.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

साल 2020 में छात्रों को शुरूआती महीनो में थोड़ी अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी. हालाँकि साल के मध्य भाग से आपको अपने प्रयासों के अच्छे रिजल्ट देखने को मिलेंगे. उच्च शिक्षा की चाह रखने वाले छात्रों को आगे बढ़ने के अच्छे ऑप्शन मिलेंगे.

P Name Rashifal 2020 – छात्रों को शिक्षको से भी इस वर्ष विशेष रूप से मदद मिलेगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलने के आसार है हालाँकि आप भी अपने प्रयासों में कमी ना आने दे.

साल 2020 में P अक्षर से नाम वाले लोगो को आर्थिक मामलों में सामान्य से बेहतर रिजल्ट देखने को मिलेंगे. इस साल आपको आय के कुछ स्रोतों की भी प्राप्ति हो सकती है जहां से आप अच्छा धन कमाने में सफल भी रहेंगे. हालाँकि इस वर्ष आपके खर्चों में वृद्धि होने की प्रबल संभावना रहेगी। ऐसे में आप अनावश्यक के खर्चो से दूर रहे.

नौकरी पेशा जातको की इनकम में वृद्धि की पूरी पूरी संभावना बन रही है जिससे आपका फाइनेंसियल स्टेटस पिछले वर्ष के मुकाबले अधिक मजबूत होगा. साथ ही आप सेविंग में भी इस वर्ष अधिक जोर देने वाले है. अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें, लाभ मिलेगा।

P Name Rashifal 2020 – साल 2020 में आपकी लव लाइफ की बात करें तो इस वर्ष आपको अपने पार्टनर से अच्छी बॉन्डिंग बनाने के भरपूर मौके मिलेंगे। वैवाहिक जीवन में भी स्थिरता आएगी। पार्टनर के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाना आपके बेहतर हो सकता है। संभव है कि इस वर्ष आपको अपने साथी की ओर से भी सकारात्मक जवाब मिले। अगर आप सिंगल हैं तो इस समय नए रिश्ते की शुरुआत भी हो सकती है।

साल 2020 में P नाम वाले लोगो का पारिवारिक जीवन भी आनंदमयी रहेगा और साथ ही नए रिश्ते जुड़ने से मनोबल में भी वृद्धि होगी. इस वर्ष घर – परिवार में इस साल कोई मांगलिक कार्यक्रम सम्पन्न हो सकता है. इसके आलावा आप परिवार या रिश्तेदारों के साथ समाजिक कार्यों में शामिल हो सकते है.

P Name Rashifal 2020 – सेहत के मामले में साल 2020 आपके लिए एवरेज रहेगा. इस वर्ष आपको कोई गंभीर बीमारी होने की संभावना नहीं है हालाँकि फिर भी फिटनेस को लेकर कोई भी समस्या न आए इसके लिए अपनी डेली दिनचर्या में शारीरिक व्यायाम, योग आदि को शामिल करें. अच्छी साफ़ सुथरी जीवन शैली आपको स्वस्थ रखेगी।