Most Loyal Women by Name Astrology भरोसेमंद होती है 8 नामों वाली लड़कियां

नाम से जाने लड़कियों का नेचर honest women by name astrology

Most Loyal Women by Name Astrology Most Loyal Women by Name Astrology आज हर कोई दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाना चाहता है ज्योतिष शास्त्र अनुसार ऐसा माना जाता है की किसी भी व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर उसके स्वभाव, व्यक्तित्व और उसे भविष्य के बारे में काफी कुछ बताता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ख़ास अक्षरों के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में ज्योतिष शास्त्र भी मानता है की इन अक्षरों से नाम वाली लड़कियां जन्म से ही भावुक , कोमल और साफ़ मन की होती है. जो कभी किसी का बुरा नहीं सोचती, दूसरों की मदद को आगे रहती है और अपने पार्टनर से बेहद प्यार और हर सुख दुःख में उनका साथ निभाने वाली होती है.

A से नाम वाली लड़कियां A name women name astrology

ज्योतिष अनुसार ऐसा माना जाता है की जिनका भी नाम A अक्षर से शुरू होता है वो लड़किया मन की बहुत साफ तो होती ही है साथ ही काफी इमोशनल भी होती है. ये विस्वास पात्र होती है जिस कारण इनपर आसानी से यकीन किया जा सकता है ये अगर किसी से कोई वादा करती है तो अपने द्वारा किये हर वादे को पूरी सच्चाई और ईमानदारी से निभाती है ये अपनी बातों और इरादों की पक्की होती है अपनी सहनशीलता और सौम्य व्यवहार से ये सबका दिल जितने में माहिर होती है अपने व्यवहार से ये समाज में काफी मान सम्मान पाती है.

B अक्षर से नाम वाली लड़कियां B name women name astrology

जिनका नाम बी अक्षर से शुरू होता है ऐसी लड़कियां बहुत अधिक भाग्यशाली मानी जाती है ये सरल और दयालु ह्रदय की होती है B अक्षर से नाम वाली लड़कियां अपने लाइफ पार्टनर को हमेशा खुश रखती है। दुसरो के लिए इनके दिल में दया और इज्जत की भावना भरी होती है स्वभाव से ये बेहद संवेदशील होती है  किसी को धोखा देने के बारे में नहीं सोचती. घर और बाहर के कार्यों में भी ये खूब दक्ष होती है इनका हंसमुख स्वभाव सबको इनकी ओर आकर्षित करने वाला होता है ये समाज में अपने अच्छे कार्यों और व्यवहार के लिए जानी जाती है.

D नाम वाली लड़कियां D name women name astrology

जिन लड़कियों का नाम D अक्षर से शुरू होता है कहा जाता है की ऐसी लड़कियां बहुत अधिक भाग्यशाली होती है ये जिस घर भी जाती माँ लक्ष्मी जी के आशीर्वाद से उस घर को स्वर्ग बना देती है और उसघर को धन दौलत व मान सम्मान से भर देती है. ये दिल की साफ़ होती है अपने शत्रु के लिए भी इनके दिल में कोई बैर नहीं होता है  कोई इनके साथ कितना भी बुरा क्यों ना करे ये फिर भी उसका बुरा नहीं सोचती है दुसरो की मदद करना इन्हें पसंद होता है खुद भले ही ये कितनी भी परेशानी से क्यों ना गुजर रही हो लेकिन इस बीच कोई जरूरतमंद आ जाय तो ये उसके मदद जरूर करती है अपने व्यवहार से ये सबका दिल जीत लेती है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

L  नाम वाली लड़कियां L name women name astrology

जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू होता है कहा जाता है की वे नम्र, कोमल और शर्मीली होती है. लाइफ के प्रति इनका नजरियां सकारात्मक रहता है इनके विचार काफी स्पष्ट होते है और ये साफ़ और सही बात बोलने वाली होती है  L अक्षर से नाम वाली लड़कियां जीवन में बहुत छोटी – छोटी चीजों से ही खुश हो जाती है ईश्वर के आशीर्वाद से इन्हें अच्छा घर परिवार और खूब प्यार करने वाला पार्टनर मिलता है इनके व्यवहार में कभी कभी बचपना भी देखने को मिलता है लेकिन इसके बावजूद जरूरत पढ़ने पर ये बड़ी समझदारी और सूझ-बूझ से जिंदगी के बड़े बड़े फैसले लेने में भी सक्षम होती है. इनके बोलने का अंदाज़ भी काफी अट्रैक्टिव होता है.

S नाम वाली लड़कियां S name women name astrology

ज्योतिष अनुसार माना जाता है की S नाम वाली लड़कियां साफ दिल की होती है. ये काफी शांत और सहनशील नेचर वाली होने के साथ ही बेहद खुशमिजाज भी होती है अपने या अपने किसी ख़ास से जुडी कोई भी बात ये अन्य व्यक्ति से शेयर करना पसंद नहीं करती है. घर के सभी कार्यों में निपुण होने के साथ ही ये बाहर के कार्यों को भी समझदारी के साथ करती है ये हर काम को समय पर और सफाई से करना पसंद करती है ये अपने सभी रिश्तों के प्रति केयरिंग और उनका मान सम्मान करने वाली होती है इनकी इन्ही खूबियों के कारण हर कोई इन्हें पसंद करता है.

M नाम वाली लड़कियां M name women name astrology

जिन लड़कियों का नाम M अक्षर से शुरू होता है वे भी बहुत ही साफ़ और सच्चे दिल वाली होती है. ये अपनी फैमिली से बेहद प्यार और उनकी केयर करने वाली होती है इनकी वजह से किसी दूसरे को तकलीफ हो ऐसा ये कतई नहीं चाहती. ये अपने लक्ष्य के प्रति हमेशा ही गहरे चिंतन में डूबे रहने वाली होती है. कभी कभी ये छोटी – छोटी बातों को भी दिल से लगा लेती है घुमा फिरा कर बाते करना इन्ह्ने   बिलकुल भी पसंद नहीं होता बेकार की बातों से कहीं ज्यादा ये अपने काम पर फोकस करने वाली होती है.

P नाम वाली लड़कियां P name women name astrology

जिन लड़कियों का नाम P अक्षर से शुरू होता है ऐसी लड़कियां दिल की साफ़ और इनके मन में किसी तरह की कोई गलत भावना नहीं होती है ये बहुत अधिक भावुक होती है इन्हे अगर कोई जिम्मेदारी दी जाय तो ये उसे बखूबी पूरा करती है जिस कारण ये सभी के दिलों में राज करती है. घर परिवार की जिम्मेदारी को ये अच्छी तरह निभाती है और सभी का ख्याल रखने वाली होती है वैसे तो ये बेहद सॉफ्ट दिल की होती है लेकिन कभी कभी किसी गलत बात पर इन्ह्ने गुस्सा भी आ जाता है हालाँकि अपनी खासियत के चलते ये खुद को जल्द ही शांत कर लेती है. किसी जरूरतमंद की मदद करने को भी ये हमेशा आगे रहती है P अक्षर से नाम वाली महिलाये समाज में खूब नाम कमाती है घर और ससुराल पर भी ये सबके दिलों में राज करने वाली होती है.

N नाम वाली लड़कियां N name women name astrology

जिनका नाम N अक्षर से शुरू होता है कहा जाता है की ऐसी लड़कियां बेहद शांत और अच्छे स्वभाव वाली होती है इस अक्षर से नाम वाली लड़कियां दिल की साफ और सर्वगुण सम्पन्न मानी जाती है ये दूसरों की इज्जत करना और अपने से छोटे बड़ों का मान सम्मान करना अच्छी तरह जानती हैं ये कभी किसी का दिल नहीं दुखाती साथ ही अपने परिवार और पार्टनर की खुशियों का ख़ास ख्याल रखती है.