Marriage Life Prediction by Wedding Month शादी के महीने से जाने रिश्ते के बारे में

शादी के माह से जाने अपने जीवन से जुडी बाते Marriage Horoscope

Marriage Life Prediction by Wedding MonthMarriage Life Prediction by Wedding Month शादी जीवन का एक अहम् फैसला होता है. हम सभी चाहते है कि हमे अपनी  लाइफ में एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिले. ज्योतिष अनुसार शादी का महीना भी दांपत्य जीवन में काफी कुछ बताता है. अतः शादी हुए महीने से भी हम शादी शुदा जीवन के बारे में काफी कुछ अनुमान लगा सकते है. आज हम आपको शादी के माह से ही बताएँगे आपकी मैरिज लाइफ के बारे में कुछ ख़ास बाते. अतः आप भी अपने शादी के माह से जान सकते है अपनी शादीशुदा जीवन से जुडी कुछ ख़ास बाते..

जनवरी माह में हुई शादी –

जनवरी महीने में हुई शादी को एक उत्तम जोड़ी माना जाता है. यकींनन इन लोगो के बिच छोटी – मोटी तकरार होना लाजमी है लेकिन इन सबके बावजूद इनका प्यार बढ़ता ही रहता है. ये दोनों ही कठिन समय में एक दूसरे का बहुत अच्छा साथ निभाते है.

फरवरी माह में हुई शादी –

वे लोग जिनकी शादी फरवरी महीने में होती है माना जाता है कि ऐसे कपल बहुत ही सीधी सादी लाइफ जीते हैं। इन लोगो के बारे में एक बात और कही जाती है की ये कपल्स एक दूसरे को काफी सरप्राइज देते हैं।

मार्च माह में हुई शादी –

वे लोग जिनकी शादी मार्च महीने में होती है ऐसे जातको की जोड़ी प्रेरणादायक जोड़ी होती है. इन दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए काफी सारा प्रेम और सम्मान की भावना है. अतः ये कपल्स एक जिम्मेदार पति-पत्नी होते हैं ये अपने परिवार के प्रति हर जिम्मेदारी को अच्छी तरह निभाते है

अप्रैल में हुई शादी –

अप्रैल महीने में शादी करने वाले करने वाले पार्टनर्स एक – दूसरे से बहुत अधिक प्रेम करते हैं. ये ही ये एक दूर को आगे बढ़ने में हमेशा प्रोत्साहित करते है. अतः इन दोनों का प्यार अटूट है. साथ ही ये अपनी फैमिली को इंपॉर्टेन्स देने वाले होते है.

मई महीने में हुई शादी –

मई महीने में शादी करने वाले करने वाले पार्टनर्स के बारे में कहा जाता है की ये एक दूसरे को काफी ज्यादा प्यार करते है। इन लोगो को घूमना फिरना बहुत पसंद होता है और शादी के बाद ऐसे कपल्स काफी घूमते भी है।

जून महीने में हुई शादी –           

जून महीने में शादी करने वाले कपल्स अपने पार्टनर को हमेशा ही खुशियाँ देने की कोशिश करते है और उन्हें खुश रखने के सारे तरीके अपनाते हैं। ये लोग अपने पार्टनर की बहुत परवाह करते है और उनके साथ लॉयल रहते हैं.

जुलाई महीने में हुई शादी –

जुलाई महीने में शादी करने वाले कपल्स की जोड़ी एक परफेक्ट जोड़ी मानी जाती है. इनकी मैरिज लाइफ तो वैसे अच्छी ही होती है लेकिन प्यार भरी नोक-झोंक, रूठना-मनाना इनके रिश्ते में चार चाँद लगा देता है और इनके रिलेशन को और ज्यादा मजबूत बनता है.

अगस्त महीने में हुई शादी –

Marriage Life Prediction by Wedding Month – अगस्त महीने में शादी करने वाले कपल्स की लाइफ में बहुत सारा रोमांच और खुशी रहती है। साथ ही ये एक दूसरे की जरुरतों का ख़ास ख्याल रखने वाले होते है और खुद से ज्यादा पार्टनर की खुशियों के बारे में सोचते है.

सितम्बर महीने में हुई शादी –

अगर आपकी शादी सितम्बर महीने में हुई है तो माना जाता है कि ऐसे कपल के रिश्ते में केयर सबसे ज्यादा होती है. इन महीनों में शादी करने वाले कपल्स काफी रोमांटिक मिजाज के होते हैं।

अक्टूबर महीने में हुई शादी –

अक्टूबर महीने में शादी करने वाले कपल्स के बीच में हर चीज काफी बैलेंस्ड होती है इस कारण ये परफेक्ट कपल कहलाते हैं। इन दोनों की नजरों में ही एक दूसरे के लिए बहुत सारा प्रेम और आदर होता है. जिससे इन दोनों के बीच प्यार काफी अधिक होता है.

नवंबर महीने में हुई शादी-

नवंबर महीने में शादी करने वाले कपल्स ki जोड़ी प्यार और केयर के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है. आप दोनों ही अपनी जिम्मेदारियों को बहुत अच्छे से निभाते है कई बार जिम्मेदारियों के चलते आप दोनों एक दूसरे के साथ अधिक क्वाल्टीय टाइम स्पेंड नहीं कर पाते लेकिन आपसी समझ, प्यार और सम्मान के चलते आप दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश रहते है.

दिसंबर माह में हुई शादी –

दिसंबर महीने में शादी करने वाले करने वाले पार्टनर्स के बारे में कहा जाता है की ये और इनके साथी की जोड़ी एक अद्भुत जोड़ी है. ये दोनों एक – दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहने के साथ ही अपनी जिम्मेदारियों को भी काफी अच्छे से निभाते है.