Marriage Horoscope Prediction 2019 इन राशियों के बनेंगे शादी के योग

राशिअनुसार विवाह के योग Marriage Horoscope 2019 Astrology

Marriage HoroscopeMarriage Horoscope- नए साल के आने पर हर किसी को कई चीजों को लेकर काफी उम्मीदें होती हैं ज्योतिष अनुसार व्यक्ति की राशि का अध्ययन कर उसके आने वाले कल के बारे में बहुत कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है. कुछ राशियों के लिए आने वाला साल बेहद भाग्यशाली होता है तो वही कुछ राशियों के लिए सामान्य फल देने वाला होता है. आज हम आपको साल 2019 के वार्षिक राशिफल के अनुसार उन खास राशियों के बारे में बताएँगे जिनके आने वाले साल में शादी के बहुत ही प्रबल योग बन रहे है. तो चलिए जानते है वो कौन सी राशियाँ है जिन्हें साल 2019 में उनका लाइफ पार्टनर मिलने वाला है.

सिंह राशिफल Leo marriage Horoscope 2019

राशिफल 2019 सिंह राशि के जातकों के लिए विवाह के मामले में बेहद शुभ संकेत दे रहा है वर्ष 2019  में विवाह योग्य हो चले जातकों की सगाई और विवाह होने के प्रबल योग बन रहे है.इस साल आप अपनी रोमाटिंक लाइफ पर भी अधिक फोकस करेंगे ऐसे जातक जो लव मैरिज़ करना चाहते है और अबतक घरवालों की रजामंदी का इंतज़ार कर रहे थे उनके लिए भी ये साल खुसखबरी लेकर आ सकता है क्योकि आपके लव मैरिज के योग बनने की सम्भावनाये भी इस वर्ष बहुत तेज है. वैवाहिक सम्बन्धो के लिए आने वाला साल बहुत ही शुभ होगा इस समय आपके रिश्तो में प्रगाढ़ता आएगी प्यार और शादी से जुड़े मामलों में आने वाली सभी बाधाएं आपको दूर होती हुई नजर आएगी.

वृश्चिक राशिफल Scorpio wedding horoscope prediction 2019

आने वाले साल 2019 वृश्चिक राशि के जातको के लिए नई सोच के साथ नए कार्यो को पूरा करने का होगा. 2019  में आपके प्रेम सम्बन्धो और वैवाहिक रिश्तो की बात करे तो ये साल आपके लिए शुभ संकेत दे रहा है. जिन जातको की उम्र विवाह की हो चली है और अबतक उन्हें उनकी लाइफ का परफेक्ट जीवनसाथी नहीं मला है तो साल 2019 में आपके विवाह के योग बहुत ही प्रबल बनते हुए नजर आ रहे है हो सकता है की इस नए साल में जीवनसाथी की आपकी ये तलाश ख़त्म हो जाय और आपको आपका मनपसंद जीवनसाथ मिल जाय. इस साल आपको कई ऐसे अवसर भी मिलेंगे जब आप अपने रिश्ते को एक नयी दिशा देना चाहेंगे। लव मैरिज करने वाले जातको के लिए भी ये साल खुशियां लेकर आ रहा है.

मीन राशिफल Pisces marriage prediction 2019

वार्षिक राशिफल 2019 के अनुसार मीन राशि के जातको के लिए ये साल कई मायनो में बेहद शुभ रहने वाला है. ऐसे जातक जो किसी को चाहते है वो इस वर्ष अपने प्यार का इजहार करने में कामयाब रहेंगे. सिंगल जातक जो विवाह के योग्य हो चले है उनके लिये 2019 बहुत अच्छे प्रस्ताव लेकर आ सकता है इस साल मीन राशि वाले जातकों के जीवन में शादी के प्रबल योग बन रहे है हो सकता है की इस वर्ष आप जल्द ही विवाह के पवित्र बंधन में बंध जाय. इस समय आप अपनी लव लाइफ में काफी सुखद अनुभव महसूस करेंगे पार्टनर के साथ आपके संबंधों में मजबूती आएगी और आप एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझने में कामयाब रहेंगे ये साल आपके वैवाहिक रिश्तो के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा.

कन्या राशिफल Virgo Love marriage Horoscope 2019

राशिफल 2019 के अनुसार आने वाला साल कन्या राशि के जातको के लिए विवाह के मामले में काफी शुभ रहेगा इस राशि के उन जातको की शादी की बात पक्की होने के प्रबल योग बन रहे है जो विवाह योग्य हो चले है। आपके जीवन में किसी ख़ास व्यक्ति की एंट्री हो सकती है जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन जीने का सपना देखते है। नए साल में अचानक से आपका ये सपना पूरा होने की उम्मीद है इस वर्ष आपको आपकी किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिल सकता है और आपकी मनोकामना भी पूरी हो सकती है.

कुंभ राशिफल Aquarius marriage forecast 2019

साल 2019 वैवाहिक राशिफल की अगर बात करे तो आने वाले साल प्रेम सम्बन्धो के मामले में आपके लिए किसी सौगात से कम नहीं होगा इस वर्ष आपके जीवन में कई उतार चढ़ाव आएंगे और इस समय आपकी शादी के प्रबल योग बनेगे. साल 2019 में कुम्भ राशि के लोगो को वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। ऐसे जातक जो किसी को पसंद करते है और शादी करना चाहते है इस वर्ष आपकी ये मुराद पूरी हो सकती है इस समय आपकी सगाई और शादी की सम्भावनाये बहुत अधिक है. इतना हीं नहीं आने वाले नए साल में कुंभ राशि के लोगों का पार्टनर के साथ आपसी संबंध मजबूत होगा।

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

वृषभ राशिफल Taurus marriage Love Prediction 2019

राशिफल 2019 की अगर बात करे तो वृषभ राशि के जातको के लिए आने वाला साल वैवाहिक संबंधों के लिए बेहद लकी रहेगा. ज्योतिष की माने तो इस वर्ष आपकी शादी के बेहद प्रबल योग बन रहे है ऐसे जातक जो लव मैरिज करना चाहते है उन्हें भी थोड़ी मेहनत के बाद सफलता मिल सकती है आपकी राशि के अनुसार आपके प्रेम भाव के स्वामी बुध हैं। जो अविवाहित प्रेमी जातको को 2019 में शादी का तोहफा दे सकते है. सिंगल जातको के जीवन में भी कोई खास इंसान दस्तक दे सकता है कुल मिलकार ये साल आपके लिए वैवाहिक सुख और खुशियों भरा रहेगा.