स्वर्ग से बनकर आती है ये 7 जोड़ियां Marriage Horoscope By Name

Love Match by Name Astrology 7 नाम की जोड़ियों में होता है अटूट प्रेम

किसी के भी जीवन में शादी जैसा फैसला बहुत ही खास और अहम् होता है. प्रत्येक व्यक्ति फिर चाहे वो लड़की हो या लड़का अपनी शादी को लेकर कई सपने भी देखते हैं अक्सर आपने बढे बूढ़ो से ये कहावत तो सुनी ही होगी की जोड़िया स्वर्ग से बनकर आती हैं जिन्हें मिलना होता है वो मिलकर ही रहते है फिर उन्हें मिलाने का जरिया कोई भी क्यों ना हो आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाले कपल्स के बारे में बताएँगे जिनके बारे में कहा जाता है की इन जोड़ियों में ना सिर्फ अटूट प्यार होता है बल्कि यह हर मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हुए साथ निभाते है.

A और S नाम की जोड़ियां A and S Name Couple Love Compatibility

ज्योतिष शास्त्र की माने तो कहा जाता है की A और S नाम वाले लोगो की जोड़ी एक दूसरे के लिए ही बनी होती है। इन नाम वाले कपल्स के बीच बहुत अधिक प्रेम तो होता ही है साथ ही ये एक दूसरे पर खुद से भी ज्यादा ट्रस्ट करते है. इतना ही नहीं इन नाम के पार्टनर्स कभी अपने रिश्ते में किसी भी बात को लेकर कोई झूठ नहीं बोलते। इन कपल्स की पसंद नापसंद इतनी मिलती है की जैसे मानो ये दोनों एक ही हो. ये लोग एक दूसरे की ख़ुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते है.

K और T नाम की जोड़ियां K and T Name Couple Love Compatibility

K और T नाम की जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आयी जोड़ियों में से एक है. इन नाम के कपल्स पूरी ईमानदारी और सच्चाई से अपने रिश्ते को निभाते हैं और साथ ही हर मोड़ पर एक-दूसरे का साथ देते हैं। कहा जाता है की अगर इन दोनों में से कोई एक भी कमजोर पड़ने लगे तो दूसरा उसका सहारा बनकर उसे संभाल लेता है. इनका आपसी प्यार और केयर ही इनके रिश्ते की पहचान है। ज्योतिष अनुसार इन नाम वाले लोगो की जोड़ियों के पार्टनर कभी एक दूसरे को धोखा नहीं देते है.

R और S नाम की जोड़ियां R and S Name Couple Love Compatibility

R और S नाम के लोगो की जोड़ी तो जैसे मानो वो जोड़ी जो बिना कुछ कहे ही एक दूसरे की बात समझ लेते हो.  इन अक्षर से नाम वाले कपल्स अगर एक-दूसरे से दूर भी हो तो भी अपने पार्टनर के मन की बात इन्हे पता चल ही जाती है। ये कपल हमेशा अपने पार्टनर को खुश रखने की कोशिश करते है और साथ फेरों के समय लिए सातों वचनो को जिंदगी भर प्यार से निभाते है. इसी कारण इनके बारे में कहा जाता है की इन नाम की जोड़ी स्वर्ग से ही बन कर आती है.

N और S नाम की जोड़ियां N and S Name Couple Love Compatibility

N और S नाम की जोड़ियों में बहुत अधिक प्यार और विश्वास होता है कहा जाता है की इन नाम की जोड़ियां अपने प्यार पर भरोसा तो करती ही है साथ ही कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ती. हमेशा लाइफ पार्टनर को खुश रखने के अलावा एक दूसरे के प्रति काफी ज्यादा विश्वास होने के कारण ये अपने पार्टनर को कभी धोखा नहीं देते. एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना इन्हे बखूबी आता है. इन नाम की जोड़ियों के बारे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती है.

A और P नाम की जोड़ियां A and P Name Couple Love Compatibility

ज्योतिष अनुसार A और P नाम की जोड़ियों में काफी ज्यादा और हद से गहरा प्यार होता है. इन नाम से बनी जोड़ियों के पार्टनर एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत किया करते है. इनका रिश्ता मजबूत तो होता ही है साथ ही ये कपल्स एक दूसरे के प्रति काफी ज्यादा वफादार भी होते है. कहा जाता है की इन कपल्स के बीच सच्चा प्यार होता है और ये एक दूसरे का ख्याल बहुत अच्छी तरह से रखते है.

P और S नाम की जोड़ियां P and S Name Couple Love Compatibility

ज्योतिष अनुसार P और S नाम की जोड़ियां बहुत अधिक रोमांटिक होती है इन नाम के कपल्स जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाते है और कभी भी अपने लाइफ पार्टनर को हर्ट नहीं करते इनपर भगवन की विशेष कृपा रहती है जीवनसाथी के लिए कुछ भी कर गुजरने का हौसला इनमे खूब होता है जिस कारण इनका रिश्ता बाकी रिश्तो से कहीं अधिक मजबूर और गहरा होता है. कहा जाता है की ये जोड़ी स्वर्ग से बनकर आयी जोड़ियों में से एक है.

राशिअनुसार जाने साल 2019 का भविष्यफल

D और B नाम की जोड़ियां D and B Name Couple Love Compatibility

D और B नाम की जोड़ियों के बीच बहुत अधिक प्यार होता है ये लाइफ में हमेशा एक दूसरे का साथ निभाकर चलते है. इनके बीच ट्रस्ट इतना अधिक होता है की कुछ भी हो जाय एक दूसरे पर से इनका यकीन कभी डगमगाता नहीं ज्योतिष अनुसार यह जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है इस नाम के लोग अधिकता लव मैरिज करते है और पार्टनर के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते है. स्वर्ग से बनकर आयी इस जोड़ी के बीच प्यार सम्मान और विश्वास