शरीर पर ये 5 तिल अंगो पर होते है प्यार की निशानी Lucky Moles Astrology

Sharir Par Til Ka Mehatva शरीर पर तिल का रहस्य

Lucky Moles Lucky Moles – किसी भी व्‍यक्ति के शरीर पर तिल होना एक सामान्य बात है बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जिसके शरीर पर तिल न हो। हस्‍तरेखा विज्ञान के अनुसार व्यक्तियों के शरीर पर कुछ खास जगहों पर तिल का होना उनका हाल दिल बयां करता है. इन तिलो का अधयन कर जाना जा सकता है की व्‍यक्ति का स्‍वभाव कितना रोमांटिक होगा. आज हम आपको इस वीडियो में बताएँगे की वो कौन से तिल है जो किसी व्यक्ति के प्यार की निशानी माने जाते है.

माथे पर तिल Til on Forehead Moles Reading

समुद्रशास्त्र अनुसार जिन लोगो के माथे के मध्‍य भाग में तिल होता है तो ऐसा माना जाता है की यह तिल सच्चे प्रेम की निशानी होता है। ऐसे जातक अपने पार्टनर से निर्मल प्रेम करने वाले होते है ये बिना किसी स्‍वार्थ के अपने लवर या पार्टनर का साथ हर कदम पर देते है. वही माथे पर तिल का होना व्यक्ति की आर्थिक स्तिथि के बारे में भी बताता है माथे में दाएं तरफ तिल का होना पैसा की बचत की ओर इशारा करता है तो वही बाएं तरफ का तिल फिजूलखर्ची की ओर इशारा करता है.

आँख में तिल Til on Eyes Moles Reading

समुद्रशास्त्र अनुसार जिन जातको की दाईं आंख में तिल होता है तो माना जाता है की ऐसे लोगो को जल्‍द ही लाइफ में सच्‍चा प्‍यार करने वाला पार्टनर मिलता है और यदि यह तिल बाईं आंख में हो तो पार्टनर के साथ सामान्य लाइफ की ओर इशारा करता है.

ऊपरी होंठ पर तिल Til on Upper Lips Moles Reading

होंठ पर तिल का होना न सिर्फ प्यार की निशानी समझा जाता है बल्कि प्यार के मामले में बेहद शुभ भी होता है. जिन महिलाओं के ऊपरी होंठ पर तिल होता है समुद्रशास्त्र अनुसार ऐसी महिलाए बेहद रोमांटिक मानी जाती हैं और ये अपनी लव लाइफ को पूरी तरह से एन्जॉय करने वाली होती है पार्टनर के साथ इनकी बहुत अच्छी पटती है.

गर्दन पर तिल Til on Neck Moles Reading

जिन जातको के गर्दन पर तिल होता है कहा जाता है की ऐसे लोग प्यार में मामले में बेहद लकी होते है समुद्रशास्त्र अनुसार यदि यह तिल दाईं गर्दन पर हो तो बहुत ही शुभ होता है। किसी महिला की गर्दन के बीच में तिल होना उसके रोमांटिक स्‍वभाव की ओर इशारा करता है और इन्हे सौभाग्‍यशाली जीवन प्राप्त होता है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

घुटनों पर तिल Til on Knee  Moles Reading

किसी भी जातक के घुटनो पर तिल का होना उनके सुखी विवाहिक जीवन की ओर इशारा करता है समुद्रशास्त्र अनुसार ऐसे लोग बहुत ही रोमांटिक मिजाज होते है यदि यह तिल आपके दाएं घुटने पर है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है की पार्टनर के साथ आपका गृहस्‍थ जीवन सुखपूर्वक बीतेगा यदि यह तिल आपके बाएं घुटने पर है तो माना जाता है की ऐसे ऐसे प्रेमियों को उनके प्यार की मंजिल जल्द ही और आसानी से मिल जाती है.