आपकी Love Marriage होगी या Arrange Marriage | Love Quiz

चुने इनमे से कोई 1 गुलाब और जाने कैसी होगी आपकी मैरिज Love Personality Test

 Love Quiz Love Quiz किसी व्यक्ति की चॉइस उसके विचार और स्वभाव का आईना होती है उसे क्या पसंद है क्या नहीं । इससे उसके स्वभाव के विभिन्न पहलुओ का पता चलता है । आज आपको यहां पर आपके जन्म दिन के अनुसार अलग-अलग तरह के गुलाब दिखाए गए है जिनमे से आपको अपनी पसंद का एक गुलाब चुनना है ये गुलाब बताएगा आपकी लव मैरिज होगी या फिर अरेंज. अपनी पसंद का गुलाब चुनने के लिए आपको 5 सेकंड दिए जायेंगे ,फिर हम आपके चुनी हुई गुलाब से बताएँगे कैसी होगी आपकी मैरिज| . तो चलिए सेलेक्ट करें कोई एक गुलाब और जाने अपने बारे में.

चुने कोई एक गुलाब और जाने कैसी होगी आपकी मैरिज|

पहला गुलाब –

अगर आपने पहला गुलाब को चुना है तो आप लोग दिल से बड़े ही प्यार और नेक व्यक्ति है. प्यार में आपका स्वभाव काफी रोमांटिक होता है. यही नहीं बल्कि प्यार में आपको काफी अधिक विश्वास होता है. जब आप प्यार में पड़ते है तो अपने पार्टनर के प्रति काफी लॉयल रहते है और उन्हें अपने जीवनसाथी के रूप में देखना चाहते है. आप लोग लव मैरिज करने में ज्यादा यकीन रखते है.

दूसरा गुलाब –                                          

अगर आपने दूसरा गुलाब चुना है तो आप काफी आकर्षण और प्रभावशाली व्यक्तित्व के होते है. आप सकारात्मक सोच वाले व्यक्ति है और आपकी लाइफ का एक ही फंडा है जिससे प्यार करो उसी इंसान से ही शादी करो इसीलिए आपकी लव मैरिज के चांस अधिक रहते है. साथ ही प्यार के मामले में आप लकी भी माने जाते है.

तीसरा गुलाब –

अगर आपने तीसरा गुलाब चुना है तो आप लोग स्वभाव से बड़े ही समझदार और जिम्मेदारियों के प्रति ईमानदार रहते है. आपकी पहली प्राथमिकता आपका परिवार है. प्यार में आप काफी भावुक और शर्मीले होते है. जिस कारण आप अपनी फीलिंग्स जल्द एक्सप्रेस नहीं कर पाते. जब आप प्यार में पड़ते है तो अपने पार्टनर की छोटी – छोटी बातों का भी खूब मान रखते है और उनकी खुशियों का ख्याल रखते है. लेकिन शादी के लिए आप आपने परिजनों की सहमति से ही आगे बढ़ते है. आप लोग अधितकर अरेंज मैरिज ही करते है.

चौथा गुलाब –

अगर आपने चौथा गुलाब चुना है तो आप लोगो में लीडरशिप क्वालिटी होती है और आप चुनौतियों से खेलना पसंद करते हैं. किसी भी चीज को लेकर अपने जल्दबाजी या उत्सुकता नहीं दिखाते है. प्यार के मामले में आप बहुत ही सीरियस और इमोशनल होते है. प्यार और शादी जैसे फैसले भी आप दिल दिमाग दोनों से लेते है. लव मैरिज में के मामले में आप भाग्यशाली होते हैं। या यूँ कहिये की आप लव मैरिज में सफल रहते है.

पांचवा गुलाब –

अगर आपने पांचवा गुलाब को चुना है तो आप लोग काफी समझदार और जिम्मेदार व्यक्ति होते है. आप अपने आज में जीना पसंद करते है. अपनी लाइफ से जुड़े किसी भी फैसले को लेने में आप पूरा समय लेते है. प्यार में भी आप जल्दबाजी नहीं दिखाते बल्कि सामने वाले की हर आदत को बखूबी निहारते है. उसके बाद ही कोई निर्णय लेते है. आप लोग लव मैरिज करना ज्यादा पसंद करते है.

छठा गुलाब –

अगर आपने छठा गुलाब चुना है तो आप लोग स्वभाव से शांत और सबका अच्छा सोचने वाले व्यक्ति होते है. प्यार में आप  लव मैरिज से ज्यादा अरेंज मैरिज करने में विश्वास रखते है ऐसा नहीं की प्यार मे आप विश्वास नहीं करते लेकिन अपनी लाइफ से जुड़े कुछ बड़े फैसले आप अपने परिवार वालो को ही सौंपते है. . यदि आप अपनी लाइफ में  किसी के साथ प्यार में  पड़ भी जाते है तो घर वालों को मनाकर ही लव मैरिज करते हैं।

सांतवा गुलाब –

अगर आपने सांतवा गुलाब चुना है तो आप लोग काफी इमोशनल और सबको साथ लेकर चलने वाले व्यक्ति होते है. आप लोग मदद के मामले में भी हमेशा आगे रहते है. अपनी वजह से लोगो के चेहेर में थोड़ी सी भी ख़ुशी लाने का आप पूरा प्रयास करते है. क्योकि आप अच्छे से जानते है कि दूसरों को ख़ुशी देकर ही दिल को ख़ुशी मिलती है. प्यार हो जानें पर आप अपने प्रेमी को विवाह के बंधंन  में बांधने की पूरी कोशिश करते है. लेकिन परिवार वालों के खिलाफ जा कर शादी नहीं करते।