चुने पार्टनर के जन्म का महिना और जाने कैसे प्रेमी हैं वो Love Personality Test

जन्म माह से जाने अपने दिल का हाल Pick Birth Month love test

चुने पार्टनर के जन्म का महिना चुने पार्टनर के जन्म का महिना -ज्योतिषानुसार साल के बारह महीनों का अपना अलग महत्व है व्यक्ति के व्यक्तित्व में उसके जन्म माह के अनुसार गुण भी स्वतः ही जाते हैं. जन्म की तारीख जितनी महत्वपूर्ण है, उतना ही जन्म का महीना भी. अंक ज्योतिष में जन्म के महीने को आधार मानकर किसी के व्यक्तित्व का पता लगाया जाता है. आज इस वीडियो में हम आपको महीने की अलग अलग पिक्चर्स दिखाएँगे जिनमे से आपको अपने पार्टनर के जन्म माह को चुनना है इसके लिए आपको 5 सेकंड दिए जायेंगे फिर हम आपके सेलेक्ट महीने के आधार पर बताएँगे की आपके पार्टनर किस तरह के प्रेमी है तो चलिए चुने उनका जन्म माह और जाने प्यार में उनके दिल का हाल|

जनवरी माह –

आपके पार्टनर बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व वाले इंसान है जो हर किसी को अट्रेक्ट करने की क्षमता रखते है अगर उनका जन्म जनवरी में हुआ है तो आपके पार्टनर प्यार को बयां करने और रिश्ते निभाने में सबसे आगे है. वे बेहद रोमांटिक भी है और आपके लिए कुछ भी करने का जस्बा रखते है प्यार उनके लिए बहुत मायने रखता है इसीलिए वो कभी आपसे बेवफाई के बारे में सोच भी नहीं सकते।

फरवरी माह-

अगर आपके पार्टनर का जन्म फरवरी में हुआ है तो वो रिश्तों को बहुत अहमियत देने वाले और प्यार के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं जैसा पार्टनर आप अपने लिए देखते है वो बिलकुल वैसे ही है एक आदर्श लाइफ पार्टनर की सभी खूबिया उनमे है वो आपके   प्रति केयरिंग हैं और आपके प्रति हमेशा वफादार रहेंगे.

मार्च माह-

अगर आपके पार्टनर का जन्म मार्च माह में हुआ है तो आपके पार्टनर हमेशा प्यारभरा जीवन जीने का सपना देखते है उनके पास ऐसा दिल है जो अपने पार्टनर की हर छोटी बड़ी खूबी को वैल्यू देता है. शायद इसी वजह से कभी आपके रिश्ते या प्यार में मुस्किले नहीं आ सकती है. आप दोनों में बहुत छी अंडरस्टैंडिंग देखि जा सकती है

अप्रैल माह –

अगर अपने अप्रैल माह चुना है तो आपके पार्टनर मजाकिया और माहौल को हल्का बनाये रखने वालो मे से एक है जिनके पास  सच्चा और साफ़ दिल है जो आपको अपने पार्टनर के साथ हर परिस्थिति में जोड़े रखता है आपका पार्टनर आपको कभी धोखा नहीं देगा और न ही आपको हर्ट करेगा क्योकि वो एक सॉफ्ट हर्टेड व्यक्ति है और आपसे बहुत प्यार करते है.

मई माह –

अगर अपने मई माह चुना है तो आपके पार्टनर प्यार के मामले में सच्चे और सरल किस्म के व्यक्ति है जिनके पास ऐसा दिल है जो बड़ी जल्दी प्यार में तो पड़ जाता है लेकिन अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाता हालाँकि अपनी भावनाओं पर आसानी से नियंत्रण रखना जानते है सच्चे प्यार का एहसास ही उन्हें आपसे हमेसा जोड़े रखता है वो आपसे हमेशा ही सच्चे दिल से प्यार करने वाले व्यक्ति है.

जून माह –

अगर आपके पार्टनर का जन्म जून माह में हुआ है तो वो बहुत ही सेंसटिव किस्म के व्यक्ति हैं लेकिन दुसरो की भावनाओ को अच्छे से समझते है इसीलिए आपके पार्टनर आपकी बहुत केयर करते है. वो हमेशा आपको खुश रखने की कोशिश करते रहते है उनके लिए लाइफ में प्यार बहुत ही मायने रखता है. आपके पार्टनर अतीत को भूलकर आगे बढ़ने वालो में से एक है.

जुलाई माह –

आपके पार्टनर के पास ऐसा दिल है जो ना केवल भावुक है बल्कि आपके प्रति बहुत प्रोटेक्टिव भी हैं. वो आपसे प्यार जाताना बखूबी जानते है. जब आप उनके साथ होते है तो बहुत खुश और संतुष्ट महसूस करते है. उनके लिए शादी और लाइफ लाइफ पार्टनर के खास मायने है वो पूरी तरह से वफादार प्रेमी और जीवनसाथी है.

अगस्त माह –

आपके पर्टनर या लवर बहुत ही चार्मिंग दिल और आशिक मिजाज है. जिस कारण आप उनके करीब होते  चले जाते है वे प्यार के मामले में ना केवल बहुत ही ईमानदार हैं बल्कि बहुत अच्छे लव पार्टनर भी साबित होते हैं. आपकी लव लाइफ बहुत ही शानदार होगी. उनकी लाइफ में आने वाला शख्स वाकई भाग्यशाली ही होगा.

सितंबर माह –

आपके पार्टनर या लवर के पास ऐसा दिल है जो ज्यादातर शांति पसंद करता है वो दिल से बहुत ही सॉफ्ट होते है इसीलिए जल्दी रिलेशनशिप में नहीं पड़ते हैं. लेकिन पार्टनर मिल जाने के बाद अपने रिश्ते को अपना 100 % देते है कभी कभी वो अपने पार्टनर को लेकर कुछ पजेसिव किस्म के होते हैं.

अक्टूबर माह –

आपके पार्टनर अपनी फीलिंग्स और जस्बातो को जाहिर करने सबसे आगे हैं. उन्हें आपसे कई उम्मीदें रहती है. वो बहुत ही आकर्षक और प्रभावशाली व्यक्तित्व वाले हैं इसी वजह से दूसरों को अपनी तरफ खींच लेते हैं. वो जल्द ही रिलेशनशिप में नहीं पड़ने प्यार में रोमांटिक और कुछ ख़ास खूबियों आपके पार्टनर में होने के कारन आपकी लव लाइफ में हमेशा नयापन देखने मिलता है.

नवंबर माह –

अगर आपके पार्टनर का जन्म नवंबर में हुआ है तो वो प्रैक्टिकल किस्म के होने के साथ ही प्यार में रोमांच पसंद करने वाले व्यक्ति है कभी कभी प्यार में पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीदें कर बैठते है. वही अपने प्यारऔर भावनाओ को एक्सप्रेस करने में उन्हें भले ही कुछ समय लग जाय लेकिन अपने पार्टनर को खुश रखने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते.

दिसंबर माह

आपके पार्टनर के पास एक ऐसा दिल है जो दूसरों को इंप्रेस करने की ताकत रखता है वो एक ऐसे व्यक्ति है जो लव, रोमांस के मामले में आप बहुत ही पैसनेट हैं और अपने पार्टनर के साथ कभी बेवफाई नहीं करते। लव लाइफ में आने वाले उतार चढ़ावो को मिलकर सुलझाने में यकीन रखते है उनके विचार बहुत ही सुलझे हुए है ये अपने पार्टनर की भावनाओ और उनके विचारो का सम्मान करते है.