राशि अनुसार जानिए अपने प्रेम प्रसंग Love Astrology According Zodiacs

इन 2 राशि के जातकों को लाइफ में 4 बार तक हो जाता है प्यार Love Astrology

Love AstrologyLove Astrology- शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसे लाइफ में कभी प्यार ना हुआ हो। हर किसी को अपनी पूरी जिंदगी में कम से कम एक बार तो प्यार जरूर होता है वही कुछ ऐसे भी लोगहोते है जिन्हें कई बार प्यार हो जाता है। प्यार न तो समय देखता है और न ही प्यार की कोई सीमा होती है ये कभी भी कहीं भी और कितनी बार भी हो सकता है। आज हम आपको इस वीडियो में राशि के अनुसार ये बताएँगे की किस राशि के जातक को लाइफ में कितनी बार प्यार हो सकता है.

मेष राशि Aries Love Astrology

मेष राशि के जातको को भले ही लाइफ में कई बार अट्रैक्शन हो जाय लेकिन ज्यादातर ये जातक एक ही बार प्यार में पड़ते हैं लेकिन अगर इन्हे प्यार में धोखा मिल जाय तो ये फिर से सच्चे प्यार की तलाश में जुट जाते है ये बेहद ही सोच समझकर अपना जीवनसाथी चुनते हैं।

वृष राशि Taurus Love Astrology

वृष राशि के जातको के जीवन में प्रेम बहुत ही खास और महत्वपूर्ण स्थान रखता है। ज्योतिष अनुसार इन्हें लाइफ में दो बार तक प्यार हो सकता है। इन्हे  बेहद प्यार करने वाला पार्टनर मिलता है.

मिथुन राशि Gemini Love Astrology

मिथुन के जातक प्यार को लेकर बड़ी ही संवेदनशील होते हैं। सुंदरता इनकी सबसे बड़ी कमजोरी होती है। ये खूबसूरत लोगों की तरफ जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। अगर किसी भी वजह से ये अपने पार्टनर से दूर हो भी जाएं तो जीवन में आगे बढ़ने पर यकीन करते है. ज्योतिष अनुसार इन्हें अपनी लाइफ में 4 बार तक प्यार हो सकता है।

कर्क राशि Cancer Love Astrology

कर्क राशि के जातक प्यार के मामले में महत्वाकांक्षी किस्म के होते हैं। ये अपने साथी से बहुत सी चीजों की अपेक्षा करते हैं। जिस कारण इनका प्यार में दिल टूटना स्वाभाविक है। इन्हें नया रिश्ता बनाने और किसी के साथ रिश्ता जोड़ने में काफी समय लगता है।

सिंह राशि Leo Love Astrology

इस राशि के जातको को बहुत आधी मजबूत और बहादुर समझा जाता है ये अपने दिल की बातें बेबाक होकर के देने वाले होते है सिंह राशि के जातक काफी सामाजिक होते हैं। जिस कारण इन्हें जीवन में कई बार प्यार हो सकता है।

कन्या राशि Virgo Love Astrology

कन्या राशि के जातक बेहद इंटेलीजेंट होते है प्यार के मामले में भी बहुत ही सोच समझकर ही फैसला करते है ये जातक अपने जीवनसाथी का चयन बड़े ही समझदारी से करते हैं और जीवन में एक बार ही सच्चा प्रेम करने में विश्वास रखते हैं।

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

तुला राशि Libra Love Astrology

इस राशि के जातक अपने अपने लव रिलेशन के प्रति पूरी तरह से समर्पित और ईमानदार होते हैं। अपने पार्टनर को धोखा देने जैसा विचार इनके दिमाग में तो जैसे कभी आ ही नहीं सकता लेकिन इस विचारधारा के बावजूद ज्योतिष अनुसार इनकें कई प्रेम प्रसंग हो सकते है.

वृश्चिक राशि Scorpio Love Astrology

वृश्चिक राशि के जातक थोड़े स्वार्थी किस्म के होते हैं जिस कारण ये अपने लिए पार्टनर का चुनाव करते समय हर चीज को बारीकी से देखना पसंद करते है ज्योतिष अनुसार इन्हे जीवन में दो बार प्रेम हो सकता है।

धनु राशि Sagittarius Love Astrology

धनु राशि के जतक स्वभाव से बेहद रोमांटिक किस्म के होते है ये अपने संबंधों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाने की कोशिश करते है हर किसी के साथ घुलने मिले में इन्हे ज्यादा समय नहीं लगता ज्योतिष अनुसार इस राशि के जातको को लाइफ में 4 बार तक प्यार होने की संभावना रहती है.

मकर राशि Capricorn Love Astrology

मकर राशि के जातक अपने वादों और इरादों के बड़े ही पक्के होते है जिस कारण ये अगर एक बार किसी के साथ कमिटमेंट कर दे तो उसे पूरा भी करते है शायद इसी वजह से इस राशि के जातकों को लाइफ में एक ही बार सच्चा प्यार होता है। भले ही इनकी लाइफ में कई लोग आये लेकिन इन्हें सच्चा प्यार तो एक ही बार होता है।

कुंभ राशि Aquarius Love Astrology

कुम्भ राशि के जातक बहुत ही ज्यादा संवेदनशील होते है दुसरो की परेशानी इनसे बिलकुल नहीं देखि जाती है इस राशि के जातक प्रेम को लेकर हमेशा असमंजस में रहते हैं। ज्योतिष अनुसार ये लाइफ में दो बार प्यार में पढ़ सकते है.

मीन राशि Pisces Love Astrology

मीन राशि सबसे ज्यादा इमोशनल राशि मानी गयी है अपने पार्टनर के लिए ये हर तरह से समर्पित होते है इस राशि के जातक प्रेम को लेकर काल्पनिक होते हैं और अपने जीवनसाथी को लेकर कई तरह की कल्पना में लगे रहते है इन्हे लाइफ में एक ही बार सच्चा प्यार होता है.