कन्या राशि 2019 सबसे बड़ी खुशखबरी Kanya Rashi Virgo Horoscope 2019

कन्या राशि 2019 – साल की 10 सबसे बड़ी खुशखबरी और महाउपाय Virgo Horoscope 2019

कन्या राशि 2019 सबसे बड़ी खुशखबरी Kanya Rashi Virgo Horoscope 2019 कन्या राशि 2019 बड़ी खुशखबरी – ज्योतिष राशि के अनुसार, किसी भी व्यक्ति की राशि के आधार पर उसके आने वाले कल अथार्त भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. यही नहीं बल्कि व्यक्ति की राशि से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी अनुमान लगाया जाता है. आज हम आपको कन्या राशि का स्वभाव, साल 2019 में कन्या राशि के जातको के लिए बड़ी खुशखबरी और महाउपाय बताएंगे.

2019 में कन्या राशि के लिए लकी चीजे –

लकी नंबर – 5, 6

लकी कलर – हरा, सफेद, ग्रे, ऑरेंज (Green, White, Grey, Yellow)

लकी स्टोन – पीला नीलम (Yellow Sapphire)

कन्या राशि के लोगो का स्वभाव Nature of Virgo People –

कन्या राशि के जातक बहुत ही मेहनती और धैर्यशील होते हैं| ये अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए मेहनत करते दिखाई देते है व साथ ही इन्हे अपनी मेहनत पर भी पूरा भरोसा होता है. ये लोग अपने जीवन में परिवर्तनों से नहीं घबराते और परिस्थितियों के अनुसार ही खुद को ढाल लेते है. इसके साथ ही ये लोग बेहद केयरिंग स्वभाव के भी होते हैं.

इनकी लाइफ से जुड़ा हर एक इंसान इन लिए ख़ास होता है. गरीब और जरूरतमंद लोगो की मदद करना इन्हें अच्छा लगता है. वैसे तो ये शांत दिखाई देते है लेकिन इन्हें गुस्सा भी एक दम से आता है लेकिन कुछ समय बाद खुद ही इनका गुस्सा शांत भी हो जाता है| ये लोग दूसरो के लिए दिल से सोचने वाले होते है| यही वजह है की इनका स्वभाव भावुक भी माना जाता है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

वैसे तो ये जल्दी प्यार में नहीं पड़ते लेकिन एक बार प्यार हो जाने के बाद इनका स्वभाव अपने पार्टनर के प्रति काफी सीरियस और केयरिंग हो जाता है. और अपने पार्टनर के चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान के लिए भी ये काफी कुछ करने के लिए तैयार रहते है.

साल 2019 में कन्या राशि के लिए खुशखबरी Virgo Horoscope 2019 Good News –

  1. साल 2019 आपके लिए कई ढेरों सारी खुशियां लेकर आया है. इस साल आपको ऐसे कामो में सफलता मिलने के योग है जिनके लिए आपको काफी लम्बा इतंजार करना पड़ा.
  2. कार्यरत जातको को इस साल मनचाहा परिवर्तन और प्रमोशन मिलने के योग है. साथ ही आप अपने अनुभवों का प्रयोग कर बेहतर लाभ पा सकते है. करियर की दिशा में स्टूडेंटन्स भी चार कदम आगे बढ़ेंगे. पढ़ाई में एकाग्रता अच्‍छी होती है, व व्यवायी जातक कारोबार में विस्तार का विचार कर सकते है.
  3. प्रेम – सम्बन्धो (Love – Life) के लिए यह साल शानदार साबित होगा. अविवाहित जातको के लिए शादी के प्रस्ताव आने के योग है. यदि दाम्पत्य जीवन में कोई विवाद चल रहा है तो उससे भी इस साल राहत मिलेगी.
  4. इस साल आप अपने जीवन में एक ऐसे सुनहरे समय के समीप से होकर गुजरेंगे जो आपके भविष्य की दशा और दिशा दोनों को ही बदल सकता है. इसलिए ऐसे समय का लाभ उठाये. कुछ क्षेत्रों में आपको अच्छा लाभ होने की संभावना है.
  5. आर्थिक मामलो के लिए ये साल बढ़िया रहेगा. आर्थिक क्षेत्र में कठिनाइया दूर होंगी व आय के नए स्रोत भी सामने आएंगे. कार्यरत जातको को कार्यक्षेत्र से सैलरी इंक्रीमेंट की भी गुड न्यूज़ मिल सकती है.
  6. करियर की दृष्टि से ये साल उत्तम रहेगा. इस साल आप कुछ नए व महत्वपूर्ण कार्यों को लेकर योजना बना सकते है. और ये योजनाए सफल भी होगी. और नए कामो की शुरुआत के लिए भी समय अच्छा है हालाँकि मन को स्थिर बनाए रखे और जल्दबाजी में काम ना करें.
  7. पारिवारिक मामलो में ये साल आपके लिए बढ़िया रहेगा. पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा व पारिवारिक सम्बन्ध मजबूत होंगे  साथ ही परिवार से कोई बड़ा शुभ समाचार मिल सकता है. संतान से जुड़े मामलो में कामयाबी मिलेगी.
  8. साल 2019 में आपसे कोई नए रिश्ते जुड़ सकते है जिनसे आपका उत्साह बढ़ेगा.
  9. इस साल आपकी कोई पुरानी मनोकामना पूरी होने के योग है. साथ ही नवीन योजनाओं में भी सफलता मिल सकती है.

2019 में कन्या राशि वालो के लिए महाउपाय Virgo 2019 Horoscope Prediction –

  1. मनोरकामना पूर्ति के लिए सुबह जल्दी उठकर सूर्य को जल अर्पित करें.
  2. यदि घर पर तुलसी का पौधा लगा है तो इसकी रोजाना पूजा करें. ऐसा करने से परिवार पर माता लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है। और धन संबधी सभी परेशानियां दूर होती हैं।
  3. समय-समय पर जरूरतमंद व्यक्तियों को उनकी मदद की वस्तुए भेट करें.