How to Know Your Partner Loves You आपका साथी कितना प्यार करता है आपसे

जाने आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करता है 4 Sign Your Partner Loves You More

How to Know Your Partner Loves Youप्यार How to Know Your Partner Loves You वो शब्द है जिसपर अब तक न जानें कितनी प्रेम कहानियां बन चुकी है प्यार जीवन का आधार माना गया है. लाइफ में व्यक्ति को सबसे पहले जिस बात का अहसाह होता है वह प्यार ही है। यही वह प्यार है जो हमें दुसरो पर विश्वास करना सिखाता है। बात अगर युवावस्था के प्यार या वैवाहिक जीवन की हो तो यह हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है. हर कोई यह जानने के लिए उत्साहित रहता है की उसका लवर या जीवनसाथी उसे कितना प्यार करता है आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे है जिनको ध्यान में रख कर आप अपने पार्टनर के प्यार को जान सकती है.

पार्टनर का बार-बार बातें करना love test your partner  

ऐसा माना जाता है की यदि आपका लवर या आपका जीवन साथी आपसे बार-बार किसी न किसी चीज को लेकर बातें करता है आपसे बातें करने को हमेशा उत्साहित रहते है या फिर आपको बार बार फोन करता है तो आपको यह समझ जाना चाहिए कि आपका साथी या लवर आपसे बहुत प्यार करते है और वह आपको बहुत चाहते है।

बार-बार आपकी तारीफ करना know partners loves you deeply

यदि आपका लवर या आपका जीवनसाथी आपके हर काम की तारीफ करता है। आपकी हर बात में कोई न कोई खूबी ढूंढ ही लेता है। कई सालों के बाद भी वो आपकी इसी तरह से तारीफ करना नहीं भूलते है तो इसका मतलब है की आपका पार्टनर आपको बहुत प्यार करता है और आपका साथ उन्हें बहुत पसंद है.

कोई सरप्राइज या डिनर प्लान करना know your lover love test

जब आपका पार्टनर आपको बीच बीच में प्यार भरे सरप्राइज दे या फिर आपके लिए अचानक कोई डिनर पार्टी प्लान करे तो इसका मतलब है की आपका पार्टनर आपसे बहुत प्यार करता है और आपको हमेशा स्पेशल फील कराने की कोशिश करता है प्यार में सरप्राइज का मिलना एक ऐसा संकेत माना जाता है जो बताता है कि आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है।

आपकी छोटी से छोटी बात का ख्याल रखना know how much your partner loves you

यदि आपका पार्टनर आपकी हर छोटी से छोटी बातों का ख़ास ध्यान रखता है। साथ ही आपके हर कार्य में आपकी मदद और सपोर्ट करता है जैसे- आपके साथ खाना बनाने में हेल्प करना, साथ मिलकर घर के बाकी काम करना. तो यह भी इस बात की ओर इशारा करता है की आपका साथी आपसे बेहद प्यार करता है और आपको किसी भी तरह की परेशानी में नहीं देख सकता.