राशि अनुसार जाने अपना सच्चा दोस्त Happy Friendship day 2019

नाम से जाने अपना सच्चा दोस्त Best Friend according to Zodiac Signs

राशि अनुसार जाने अपना सच्चा दोस्त Happy Friendship day 2019 हम सभी लोगो की लाइफ में दोस्ती का बहुत ही ख़ास महत्व होता है. कई दोस्त ही हमारी लाइफ में एक ऐसा शक्श होता है जिससे हम अपनी दिल की सारी बारें शेयर करते है. लेकिन सच्ची दोस्ती अगर मिल जाये तो हम किसी भी कठिन परिस्थिति से आराम से निकल सकते है.  किसी के साथ दोस्ती को बनाए रखने के लिए प्रयास और आपसी तालमेल की काफी जरूरत होती है.  आज हम आपको बताएँगे राशि अनुसार आपके लिए कौन सी राशि के लोग अच्छे मित्र साबित होंगे.

मेष राशि –

मेष राशि का स्वामी मंगल है। मेष राशि के लोगो की दोस्ती धनु राशि और सिंह राशि के लोगों से काफी शानदार रहती है. इसके आलावा व अन्य शेष राशियों से भी इनकी दोस्ती खूब निभती है।

वृष राशि –

 वृषभ राशि का स्वामी शुक्र है। वृषभ राशि की मकर राशि के लोगो के साथ काफी कमाल की बॉन्डिंग रहती है जिस कारण ये अपनी दोस्ती को बहुत अच्छे से एन्जॉय करते है. बाकि राशियों के साथ इनकी दोस्ती सामान्य रहती है.

मिथुन राशि –

मिथुन राशि का स्वामी बुध है। इन लोगो की कुंभ राशि के लोगो से सच्ची दोस्ती मानी जाती है. इनका साथ मिलने से इन्हे सकारात्मकता मिलती है। अन्य राशियों से भी इनकी दोस्ती अच्छी रहती है.

कर्क राशि –

कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है. ये बहुत ही विनम्र व्यवहार वाले होते हैं। जिस कारण इनका रिश्ता सभी राशियों के साथ अच्छा रहता है। साथ ही मीन राशि के लोगो के साथ कर्क राशि वालों की पक्की दोस्ती मानी जाती है।

सिंह राशि –

सिंह राशि का स्वामी सूर्य है. सिंह राशि के लोगों की बॉन्डिंग मिथुन और धनु राशि के लोगो के साथ कमाल की रहती है. शेष सभी राशि के लोगों के साथ ये अच्छी तरह दोस्ती निभा लेते हैं।

कन्या राशि –

कन्या राशि का स्वामी बुध है। कन्या राशि के लोगो की दोस्ती वैसे तो सभी के साथ अच्छी रहती है लेकिन मिथुन और सिंह राशि वालों के साथ इनकी कमाल की बॉन्डिंग रहती है.

तुला राशि –

तुला राशि का स्वामी शुक्र है। तुला राशि वाले लोगो की वृषभ, मकर और कुंभ राशि के लोगों से गहरी मित्रता रहती है। इन दो राशियों से मित्रता तुला राशि के लोगो के लिए लाभदायक मानी जाती है।

वृश्चिक राशि –

वृश्चिक राशि का स्वामी मंगल है। वृश्चिक राशि वाले लोगो की वृष एवं तुला राशि के लोगों से दोस्ती गहरी रहती है। हालाँकि बाकी राशियों से इनकी बॉन्डिंग सामान्य रहती है.

Know Today Horoscope in English            

धनु राशि –

धनु राशि का स्‍वामी गुरु है। सभी राशि के लोगों के साथ ये अच्छी तरह दोस्ती निभाते हैं। धनु राशि के लोगों की सिंह और कर्क राशि के लोगो से दोस्ती बहुत मजबूत रहती है। बाकि अन्य राशियों के साथ भी ये अपनी दोस्ती पूरी ईमानदारी से निभाते हैं।

मकर राशि – 

मकर राशि का स्वामी शनि है। इनकी मिथुन और वृषभ राशि के लोगो के साथ इनकी गहरी दोस्ती होती है। और बाकि राशियों के साथ भी इनकी अच्छी बनती है.

कुंभ राशि –

कुंभ राशि का स्वामी शनि है। इनकी तुला, मकर और वृषभ राशि के लोगो के साथ कमाल की बॉन्डिंग रहती है. और शेष सभी राशि के लोगों के साथ इनकी दोस्ती सामान्य रहती है।

मीन राशि –

मीन राशि का स्वामी गुरु माना गया है। मीन राशि के लिए सबसे भरोसेमंद दोस्त कर्क राशि वाले माने जाते है. यही नहीं बल्कि शेष सभी राशियों से इनकी अच्छी मित्रता रहती है.