आईब्रोस का फड़कना देता है शादी का संकेत Eyes Fluttering Means Astrology

आँखों का फड़कना क्या संकेत देता है Meaning of Eyes Twitching

Eye Brows Fluttering Eye Brows Fluttering – समुद्र शास्त्र में अंगो का फड़कना बेहद ख़ास माना जाता है. शरीर के अलग-अलग अंगों के फड़कने का अर्थ भी अलग अलग होता है या कह सकते है की इस तरह अंगो का फड़कना हमें भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में संकेत देता है आज हम आपको इस वीडियो में उन अंगो के फड़कने का मतलब बताने जा रहे है जिनका मतलब जल्दी विवाह या किसी मनोकामना पूरी होने से होता है. तो आइये जानते है कौन से अंग फड़कने पर व्यक्ति की मनोकामना पूरी होती है.

अविवाहित व्यक्ति की बायीं आँख फड़कना Eyes Twitching Meaning In Astrology

समुद्रशास्त्र के अनुसार यदि किसी अविवाहित जातक की बायीं आंख फड़कने लगे तो माना जाता है कि ऐसे व्यक्ति के जीवन में जल्द ही शादी के योग बनने वाले है और ऐसे जातक की लव लाइफ में किसी ऐसे इंसान का आगमन हो सकता है जो उसकी लाइफ को प्यार के रंगो से भर देगा.

आइब्रो के बीच का भाग फड़कना Eye Brows Twitching Meaning In Astrology

जिन जातको के दोनों भौहों के मध्य का भाग फड़कने लगता है तो समुद्र शास्त्र अनुसार माना जाता है की ऐसे व्यक्ति को लाइफ में बहुत सारा प्यार मिलने वाला है या कह सकते है की आपको आपका मनपसंद लाइफ पार्टनर मिलने वाला है. आइब्रो के बीच का भाग फड़कना लाइफ में प्रेम का आगमन होने और लव लाइफ के बेहतर होने के संकेत देता है.

बायीं आंख की ऊपरी पलक फड़कना Eyes Twitching Meaning In Astrology

यदि किसी व्यक्ति की बायीं आंख की ऊपरी पलक फड़कने लगे तो समुद्रशास्त्र अनुसार माना जाता है कि इस तरह बायीं आँख का फड़कना अशुभ फल देने वाला होताहै क्योकि यह किसी अन्य व्यक्ति के साथ वाद विवाद की स्तिथि पैदा होने की ओर संकेत करता है.

बायीं आंख की नीचे वाली पलक फड़कना Eyes Twitching Meaning In Astrology

किसी व्यक्ति के बायीं आंख की नीचे वाली पलक फड़कना समुद्रशास्त्र अनुसार शुभ माना जाता है. यह आपको अचानक धन मिलने या किसी अच्छी खबर के मिलने की ओर इशारा करता है.

दोनों आईब्रो का फड़कना Eyes Twitching Meaning In Astrology

यदि किसी व्यक्ति की दोनों भौहें एकसाथ फड़कने लगती है तो समुद्रशास्त्र अनुसार इसका अर्थ है कि जल्दी ही आपकी कोई बड़ी मनोकामनाएं पूरी होने वाली है और आपको आपके कुछ महत्वपूर्ण कार्यो में सफलता हाथ लगने वाली है. यह व्यक्ति को अपने लक्ष्य, धन सम्मान प्राप्त करने के संकेत देता है.

सीधी आंख की पलक फड़कना Eyes Fluttering Meaning In Astrology

अगर किसी व्यक्ति की राइट साइड यानि की सीधी आंख की पलक फड़कती है तो माना जाता है की ऐसे व्यक्ति को जल्द ही धन, कीर्ति और उसके यश में वृद्धि होने वाली है यह स्तिथि नौकरी में प्रमोशन मिलने की ओर भी इशारा करती है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

दोनों आँखों का फड़कना Eyes Twitching Meaning In Astrology

समुद्रशास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की दोनों आंखे फड़कने लगती है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है बहुत ही जल्द अपने किसी प्रिय व्यक्ति से या फिर अपने किसी बहुत पुराने मित्र से आपकी मुलाक़ात हो सकती है इस तरह दोनों आँखों का फड़कना शुभ माना जाता है।