Dreams Indicate Marriage Wedding Meaning शादी से जुड़े सपने

शादी का संकेत देते है ये सपने Dreams Interpretation Gives Marriage Indication-

Dreams Indicate Marriage Dreams Indicate Marriage- शादी का सपना तो हर कोई देखता सभी लड़के लड़कियों की ये जानने की इच्छा भी होती है की उनकी शादी कब होगी, जीवनसाथी कैसा होगा है. सपने तो हर किसी को आते है लेकिन क्या कभी अपने ये सोचा है की हमारे ये सपने हकीकत से जुड़े कुछ संकेत हमें देते है जी हाँ हमारे कुछ सपने ऐसे भी होते है जो हमें हमारी शादी से जुड़े इशारे देते है आज हम इन्हीं सपनो के बारे में बात करेंगे जो विवाह का संकेत देते है. तो चलिए जानते है उन्ही सपने के बारे में.

सपने के ख़ुशी में नाचना Dancing In Dreams Indicate Marriage –

स्वप्नफल विज्ञान अनुसार ऐसा माना जाता है की जब कोई व्यक्ति खुद को सपने में ख़ुशी में नाचने हुए देखे तो ऐसा सपना संकेत देता है की उस व्यक्ति की शादी जल्द ही होने वाली है. और उसे सुखी दाम्पत्य जीवन की प्राप्ति होने वाली है.

सपने में शहद खाना Eating Honey Dream Meaning-

स्वप्नफल ज्योतिष अनुसार सपने में शहद का सेवन करना भी बहुत ही शुभ फल देने वाला सपना माना गया है कहा जाता है की सपने में शहद खाने वाला व्यक्ति शीघ्र ही विवाह बंधन में बंधता है ऐसा सपना उसे सम्पन्नता की प्राप्ति का संकेत देता है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

सपने में सुन्दर वस्त्र देखना Marriage Dream Interpretation-  

ज्योतिष अनुसार सपने में सुन्दर और कड़े हुए कपडे देखना बेहद ही शुभ माना गया है जब किसी को इस तरह का सपना आता है तब माना जाता है की बहुत जल्द ऐसे व्यक्ति को एक सच्चे और खूबसूरत जीवनसाथी की प्राप्ति होने वाली है.

सपने में गहने देखना Jewelry In Dreams Indicate Marriage-  

Dreams Indicate Marriage यदि किसी को सपने में सोने के गहने और उपहार दिखाई दे तो ऐसा सपना इस बात की ओर इशारा करता है की बहुत जल्द उसका विवाह किसी धनी व्यक्ति से होने वाला है.

सपने में घूमना और नाव में बैठना Wedding Indicating Dreams-

Dreams Indicate Marriage स्वप्नफल ज्योतिष अनुसार मेले में घूमना या फिर नाव पर बैठना बहुत ही शुभ माना गया है जब कोई सपने में नाव में बैठना या फिर खुद  को किसी जगह में घुमते  हुए देखे तो ये संकेत होता है की बहुत जल्द उसे योग्य जीवनसाथी मिलने वाला है और सुखी वैवाहिक जीवन प्राप्त होगा.

सपने में इंद्रधनुष देखना Dreams About Getting Married Soon –

स्वप्न विज्ञान अनुसार सपने में इन्द्रधनुष देखने का मतलब है की जल्दी ही ऐसे व्यक्ति की विवाह संबंधी अभिलाषाएं पूरी होने वाली है होती है। ऐसा सपना शीघ्र विवाह बंधन में बंधने की ओर इशारा करता है.

सपने में मोर देखना

सपने में मोरपंख और रंगबिरंगे कपडे देखना Marriage Wedding Dreams Indicate Marriage Interpretation-

स्वप्नफल ज्योतिषानुसार सपने में मोरपंख और रंग-बिरंगे कपडे लहराते हुए देखने का मतलब है की व्यक्ति को बहुत जल्द उसका मनपसंद पार्टनर मिलने वाला है ऐसा सपना मनपसंद साथी यानि की लव मैरिज की ओर इशारा करता है.

FAQ_

प्रश्न- सपने में शहद खाना?

उत्तर सपने में शहद खाने वाला व्यक्ति शीघ्र ही विवाह बंधन में बंधता है ऐसा सपना उसे सम्पन्नता की प्राप्ति का संकेत देता है.

प्रश्न- सपने में गहने देखना?

उत्तर-यदि किसी को सपने में सोने के गहने और उपहार दिखाई दे तो ऐसा सपना इस बात की ओर इशारा करता है की बहुत जल्द उसका विवाह किसी धनी व्यक्ति से होने वाला है.

प्रश्न- सपने में इंद्रधनुष देखना?

उत्तर- स्वप्न विज्ञान अनुसार सपने में इन्द्रधनुष देखने का मतलब है की जल्दी ही ऐसे व्यक्ति की विवाह संबंधी अभिलाषाएं पूरी होने वाली है.

प्रश्न- सपने में मोरपंख देखने का मतलब?

उत्तर- सपने में मोरपंख देखने का मतलब है की व्यक्ति को बहुत जल्द उसका मनपसंद पार्टनर मिलने वाला है ऐसा सपना मनपसंद साथी यानि की लव मैरिज की ओर इशारा करता है.

Question- Peacock dream meaning?

Answer- Peacock dream meaning new life and getting married soon.

Question- Watching jewelry in the dream meaning interpretation?

Answer- If someone sees gold jewelry and gifts in dream indicates that his marriage will soon and got wealthy person.

Question- Sapne mein naav mein baithna?

Answer- Sapne mein boating karne ka matlab hai hai ki bahut jald apko ek sacche jivansaathi ki prapti hone wali hai.

Question- sapne mein indradhanush dekhna?

Answer- Sapne mein indradhanush dekhne ka matlab hai ki jaldi hi ese vyakti ka vivaah ho sakta hai.