Diwali 2017 Best vastu tips for home happiness दिवाली की रात इन जानवरों को देखना कैसा होता है

How to please ma Lakshmi on Diwali 2017 दिवाली में माँ लक्ष्मी को कैसे खुश करे –

Diwali 2017 Best Vastu Tips Diwali 2017 Best Vastu Tips दिवाली का त्योहार आते ही हर जगह चहल पहल होने लगती है। दिवाली ऐसा त्योहार है जिसका इंतजार सभी लोग करते हैं। इस दिन गणेश भगवान और मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है। मान्यता है कि दिवाली के समय कुछ ऐसे संकेत मिलते हैं,

जिससे पता चलता है कि मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आप अपर है। जी हाँ दोस्तों कई ऐसी मान्यताएं है जो आपको इस दिन बताएंगी की आपके ऊपर माता लक्ष्मी का आशीर्वाद है या नहीं है। आज हम आपको बताएंगे की दिवाली के रात अगर आपको ये जानवर दीखते हैं तो आपके लिओए बहुत शुभ होता है.

इसे भी पढ़ें- राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

छिपकली का दिखना Seeing Lizard Diwali 2017 Best Vastu Tips –

दोस्तों आप सोच रहें होगे कि ऐसा तो होता ही रहता है क्योंकि दिवाली पर क्या छिपकली को आम दिनों को में भी आसानी से घर की दीवार पर देखा जा सकता है। लेकिन ये बहुत ही कम होता है कि आपको दिवाली वाले दिन छिपकली दीवार पर दिखे। जी हाँ अगर दिवाली के दिन आपको छिपकली दीवार पर दिख जाये तो ये बहुत ही शुभ माना जाता है इसका मतलब आपको धनलाभ होगा और साथ ही माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा.

छछूंदर का दिखना Seeing ChuChunder Diwali 2017 Best Vastu Tips –

जी हाँ दोस्तों ये तो आप जानते ही होंगे कि छछूंदर को घर पर आना या घर पर दिखना बहुत अच्छा माना जाता है, अर्थात इनका घर में दिखना बहुत ही शुभ संकेत होता है। लेकिन ये भी मान्यता है कि अगर आपको दिवाली वाले दिन छछूंदर दिख जाए तो ये अभूत ही शुभ माना जाता है हजी हाँ आपको धन लाभ भी होता है और आने वाले समय में कभी भी धन संबंधी परेशानियाँ नहीं होती हैं.

बिल्ली देखना Seeing Cat in Diwali 2017 Best Vastu Tips  –

जी हाँ दिवाली में अगर बिल्ली आपके घर में प्रवेश कर जाए तो ये शुभ होता है और आपके घर में रखा दूध पी जाए तो ये माता लक्ष्मी के आने के संकेत होते हैं।

उल्लू का दिखना Owl Seeing Diwali 2017 Best Vastu Tips  –

जैसा कि सभी जानते ही हैं कि नवरात्रि में उल्लू का दिखना शुभ संकेत माना जाता है। उल्लू हमेशा रात के अंधेरे में ही निकलता है इसलिए अगर दिवाली वाली रात को आपको उल्लू नजर आ जाए तो समझिए कि आपके घर में लक्ष्मी मां कृपा लाने वाली है अर्थात आपको धनलाभ होने वाला है।