D Name Rashifal 2020 D नाम राशिफल 2020 D Name Horoscope 2020

D नाम वाले राशिफल 2020 D Name People Horoscope 2020

D नाम राशिफल D नाम राशिफल – ज्योतिष अनुसार, किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर के आधार पर उसके आने वाले कल अर्थात भविष्य के बारे में जाना जा सकता है. यही नहीं बल्कि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी अनुमान लगाया जाता है. आज हम आपको D अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले लोगो के स्वभाव और साल 2020 में D अक्षर से नाम वाले लोगो के लिए साल की बड़ी खुशखबरियाँ बताने जा रहे है.

D नाम वाले लोगो का स्वभाव D Name People Horoscope 2020

D से नाम वाले लोग थोड़ा ज़िद्दी स्वभाव के होते है इन्हें जो काम पसंद होता है ये उसे ही करते हैं चाहे फिर उस काम को करने के लिए इन्हें कष्ट ही क्यों ना उठाना पड़े. ये जीवन में असफलता से भले ही कुछ देर के लिए निराश हो जाय लेकिन कभी हताश नहीं होते. जिनका नाम D से शुरू होता है कहा जाता है की उनके ऊपर देवी सरस्वती और माँ लक्ष्मी दोनों की ही  कृपादृस्टि रहती है. इसीलिए ये लोग बुद्धिमान होने के साथ-साथ धनवान भी होते हैं. इन्हें अपना काम खुद ही करना पसंद होता है. जिस भी काम को करते है उसे पूरी शिदद्त और मन से करते है इनकी लाइफ में इनकी फैमिली का बहुत अधिक महत्व होता है. अपने पार्टनर के प्रति इनकी वफादारी इन्हें दुसरो से अलग और खास बनाती है. इन्हें ज्ञान अर्जित करना पसंद होता है इसलिए जहाँ से भी ज्ञान मिले ये ले लेते है इनके साथ बिताया गया समय आपके ज्ञान को भी बढ़ता है. इनके किस्मत में बहुत खुशियां होती हैं. फिर भले ही उन खुशियों के लिए इन्हें इंतज़ार ही क्यों न करना पड़े लेकिन इन्हें सुख मिलता है.

D नाम बड़ी खुशखबरी D Name People Future Forecast Prediction 2020

D नाम राशिफल – D से नाम वाले लोगो के लिए साल 2020 शानदार रहने वाला है। इस वर्ष आपके लिए तरक्की के नये मार्ग खुलेंगे। जिस पर आपको आगे बढ़ते जाना है ताकि आपको सफलता मिल सके. आपको इस कार्यक्षेत्र में अपने सहयोगियों और बॉस से काफ़ी सपोर्ट मिलने वाला है। आपके मान-सम्मान और पद प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी जिस कारण आपके आसपास के लोग भी आपसे काफ़ी खुश रहेंगे नौकरी या व्यवसाय के सिलसिले में विदेश जाने की इच्छा रखने वालो के लिए समय उत्तम साबित होगा और आपको इस यात्रा का पूरा लाभ मिलेगा.

D नाम राशिफल – D से नाम वाले लोग साल 2020 में आप शिक्षा में कई कीर्तिमान स्थापित करने में सफल रहेंगे। आपके पसंदीदा कॉलेज में एडमिशन मिलने के योग बहुत अधिक होने वाले है. विदेश जाकर पढ़ाई करने वालो की  मंशा भी ज़रूर पूरी होगी। वे जातक जो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए एजुकेशन लोन लेना चाहते थे उनके लिए इस दिशा में आ रही सभी रूकावटे दूर हो जाएंगी. इस वर्ष शिक्षा के क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि भी आपको हासिल हो सकती है जो आपके घरवालों को गर्व महसूस कराएगी।

D नाम राशिफल – साल 2020 इस वर्ष आपकी सैलेरी में अच्छा इज़ाफ़ा होने की सम्भावनाये है आपका रुका हुआ धन भी आपको वापस मिलने के योग है। इस वर्ष ससुराल पक्ष से आपको धनलाभ हो सकता है नौकरी और  बिजनेस में मुनाफ़े के कारण इस वर्ष आप अच्छी सेविंग्स कर पाएंगे. पुरानी प्रॉपर्टी से भी आपको मुनाफा मिलने की संभावना है जीवनसाथी की ओर से भी आपको आर्थिक सपोर्ट मिलने से आपकी आर्थिक स्तिथि इस वर्ष बेहतर रहेगी.

D नाम राशिफल – D से नाम वालो के लिए उनका प्रेम जीवन इस वर्ष काफ़ी सुखदायक रहेगा. इस बार आपको अपने रिश्ते  में सिर्फ़ प्यार और केयर मिलेगी। आप अपने पार्टनर की फीलिंग्स को समझने के साथ उसका सम्मान करेंगे तो यह वर्ष आपके रिश्ते को और भी अधिक मजबूत बन देगा. लवर्स के साथ- साथ वैवाहिक जातको के लिए भी यह साल बढ़िया है। आपका रिश्ता मधुर होगा जीवन साथी से कोई नायाब तोहफा मिल सकता है.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

D नाम राशिफल – D से नाम वालो के लिए सेहत के हिसाब से यह साल काफ़ी अच्छा रहेगा। किसी पुरानी बीमारी से आपको निज़ात मिलेगी और सेहत अच्छी रहेगी।  इस वर्ष आप शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से खुद को सेहतमंद रखने में कामयाब रहेंगे। अच्छी सेहत का लाभ मिलेगा जिस कारण आप मानसिक रूप से भी संतुलित रहेंगे.