26 मार्च नवरात्र दूसरा दिन राशिफल 2020 Chaitra Navratri Aaj ka Rashifal 2020

चैत्र नवरात्र इन7 राशियों की चमकेगी किस्मत Chaitra Navratri Horoscope 2020

Chaitra Navratri Aaj ka Rashifal 2020Chaitra Navratri  – Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope 26 मार्च 2020 राशिफल – हम आपको 26 मार्च 2020 का राशिफल बताने जा रहे है.

मेष राशि Aries Daily Rashifal –

मेष राशि –वरात्र का दूसरा दिन मेष राशि के लोगो के लिए अच्छे संकेत दे रहा है. प्रत्येक कार्य में सफलता मिलने की संभावना है। धन का आगमन होगा। पार्टनर की सफलता से मन हर्षित रहेगा।  स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है.

टिप ऑफ़ द डे – आलस्य से दूर रहे.

आज आपका भाग्य -5/5

वृषभ राशि Taurus Today Horoscope –

वृष राशि – मां दुर्गा की कृपा से आप किसी नए कार्य करने की योजना बना सकते हैं। जो की आने वाले समय में आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत करने के प्रयास आपके सफल हो सकते है. हालाँकि इसके लिए आपको थोड़ा धैर्य भी रखना होगा. सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – लक्ष्य पर फोकस करे.             

आज आपका भाग्य -3.78/5                       

मिथुन राशि Gemini Today Horoscope –

मिथुन राशि – नवरात्र का दूसरा दिन मिथुन राशि के लोगो के लिए बढ़िया रहेगा. आप नौकरी में हैं तो आपके कार्यों की सराहना होगी। किसी बड़े कार्यक्रम में सम्‍मानित हो सकते हैं। आर्थिक स्रोतों में भी वृद्धि के आसार है। सेहत इस दौरान बढ़िया रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

आज आपका भाग्य -4/5

कर्क राशि Cancer Today Horoscope –

कर्क राशि  –कर्क राशि के जातको के लिए नवरात्र का दूसरा दिन बेहद ही शुभ रहेगा. आपके सभी बिगड़े काम तेजी से बनने लगेंगे। आप और आपके परिवार पर माता रानी की कृपा रहेगी। इस राशि के जातकों को धन राशि के संयोग बन रहे हैं। स्वास्थ्य आज बढ़िया रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.

आज आपका भाग्य -4.5/5

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

सिंह राशि Leo Today Horoscope –

सिंह राशि – इस राशि के जातकों के घर में नवरात्र में मां लक्ष्मी का वास बने रहने के संकेत हैं।  इन दिनों में व्यापार और नौकरी में तरक्की मिलेगी। निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा. लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगी। सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – आय व्यय पर संतुलन बनाये रखे.

आज आपका भाग्य -5/5

कन्या राशि Virgo Rashifal Today –

कन्या राशि –वरात्र का दूसरा दिन कन्या राशि के जातको के लिए शुभ रहेगा। धन की प्राप्ति होगी। कोई बिगड़ा कार्य भी बन सकता है। परिवार के खुशहाल माहौल से मन हर्षित रहेगा। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। सेहत आज बढ़िया रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें.

आज आपका भाग्य -3/5

तुला राशि Libra Today Horoscope –

तुला राशि – तुला राशि वालों के लिए यह नवरात्रि का दूसरा दिन करियर कारोबार एवं आर्थिक दृष्टिकोण से एवरेज रहेगा। किसी नए कार्य की शुरुआत भविष्य के लिए अनुकूल रहेगी। नौकरी संबंधी समस्याओं का जल्द ही निवारण होगा। परिवार का वातावरण काफी बढ़िया रहेगा. व् सेहत के भी अच्छे रहने के योग है.

टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

आज आपका भाग्य -3.78/5

वृश्चिक राशि Scorpio Today Horoscope –

वृश्चिक राशि यह नवरात्र वृश्चिक राशि के लोगो के लिए भी शुभ रहने की उम्मीद है. आज आप कोई नया कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। बड़े – भाई बहनो से लाभ होने के योग है.  शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी. कोई रूका या अटका हुआ कार्य आपका पूरा हो सकता है.

टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच – समझकर करें.

आज आपका भाग्य -4.5/5

धनु राशि Sagittarius Today Horoscope –

धनु राशि नवरात्र का दूसरा दिन धनु राशि के लोगो के लिए शुभ संकेत दे रहा है. जॉब में उन्नति और शिक्षा में सफलता के योग है। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है. इस दौरान अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूरी बनाये.

आज आपका भाग्य -3/5

मकर राशि Capricorn Today Horoscope –

मकर राशि – नवरात्र का दूसरा दिन मकर राशि के जातको के लिए कुछ ख़ास रहेगा. आपकी यश तथा प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कोई बहुत दिनों से बिगड़ा कार्य बनेगा। कुछ नया विशेष तौर पर गृह कार्यों में सफलता मिलेगी । इस दौरान अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य -5/5

कुम्भ राशि Aquarius Today Horoscope –

कुम्भ राशि –  दिन आपके लिए एवरेज रहेगा.आपके सभी बिगड़े हुए कार्य माता रानी की कृपा से पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस राशि के जातकों को जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। इस दौरान व्यर्थ के कार्य करने से बचें। और सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – खुद के लिए भी समय निकाले.

आज आपका भाग्य -3.78/5

मीन राशि Pieces Today Horoscope –

मीन राशि मीन राशि के जातको को इस नवरात्र कोई नई ख़ुशी मिल सकती है. आपके कार्यों में आ रही रुकावटें दूर होंगी।  मां दुर्गा की कृपा से आपको कोई बड़ा लाभ हो सकता है. आपके कलात्मक और रचनात्मक कार्यों की प्रशंसा होगी।

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य -4/5